ekterya.com

माइक्रोफाइबर तौलिए कैसे खरीदें

एक माइक्रोफ़ाइबर एक फाइबर होता है जो 1 denier से कम उपाय करता है, या मानव बाल के लगभग 1/5 का उपाय करता है। इन फाइबर को पॉलिएस्टर या पॉलियामाइड जैसी सामग्री से कृत्रिम रूप से बनाया गया है। फाइबर अक्सर विभाजित होते हैं और फिर शोषक कपड़े या तौलिए बनाने के लिए बुने जाते हैं। कपड़े को पीछे हटाना, धूल को आकर्षित करने और जल्दी से सूखने के लिए कपड़े बनाया जा सकता है माइक्रोफाइबर तौलिए घर, कार, इलेक्ट्रॉनिक्स या बालों के विभिन्न क्षेत्रों की सफाई और सुखाने के लिए विशेष रूप से उपयोगी हैं यदि आप एक माइक्रोफिर तौलिया खरीदने जा रहे हैं, तो इन्हें चुनने और उन्हें खरीदने के कई तरीके जानने के लिए पढ़ें।

चरणों

खरीदें छवि माइक्रोबाइबर तौलिए खरीदें चरण 1
1
2 मुख्य प्रकार के microfiber तौलिए जानें मोटा और सख्त लोगों को सफाई और धूल करने के लिए बेहतर है। सतहों चमकाने के लिए पतले और नरम तौलिए बेहतर होते हैं
  • खरीदें छवि Microfiber तौलिये चरण 2 खरीदें
    2
    तय करें कि आपको किस काम को माइक्रोफ़ायर तौलिया चाहिए विशेष रूप से विभिन्न उपयोगों के लिए डिज़ाइन किए गए माइक्रोफ़ीर तौलिए हैं, जिनमें कार को चमकाने, इलेक्ट्रॉनिक्स को छूने और घर की सफाई शामिल है। माइक्रोबियर तौलिये का चयन करते समय निम्नलिखित चीजें हैं जिन्हें आप पर विचार करना चाहिए:
  • गाड़ी धोने और विस्तार करने के लिए इसे इस्तेमाल करने के लिए, सबसे प्रभावी मोटा तौलिया होगा। आपके पास एक तंग ऊतक और छोटी फुलाना भी होना चाहिए। माइक्रोफैबर प्रति 30 वर्ग सेंटीमीटर (एक वर्ग फुट) के पानी की 3.70 किलो (7 पाउंड) तक अवशोषित कर सकता है और पैड तौलिये को बदल सकता है, जो अधिक महंगा है। कार के चश्मे के लिए तौलिए पतले और अधिक लचीले होना चाहिए।
  • घर की सफाई के कार्यों के लिए, माइक्रोफ़ाइबर तेल और धूल को अवशोषित करता है, यह बैक्टीरिया के लगभग 99 प्रतिशत जमा करता है। आपको धूल एकत्र करने और चश्मा पॉलिश करने के लिए पतली तौलिए और मोटी तौलिए चाहिए।
  • इलेक्ट्रॉनिक्स या चश्मा और लेंस को साफ करने के लिए केवल ठीक माइक्रोफ़ाइबर कपड़े और पराजित कपड़े का उपयोग करें। ग्रिट और अन्य कण मोटा तौलिये में फंस सकते हैं और यह बहुत संभव है कि वे सबसे संवेदनशील सतहों को खरोंच कर देते हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए तौलिए को उच्च इलेक्ट्रोस्टैटिक गुण होना चाहिए, इसलिए उन्हें खरीदने से पहले लेबल की जांच करें।
  • खरीदें छवि Microfiber तौलिए खरीदें चरण 3
    3
    अच्छी गुणवत्ता के माइक्रोफाइबर तौलिये खरीदें। सामान्य तौर पर, ग्राम में तौलिया का वजन अधिक होता है, यह बेहतर होगा। 100 प्रतिशत नायलॉन, एक पॉलियामाइड के साथ बने तौलियां, अक्सर बेहतर गुणवत्ता के होते हैं और अधिक महंगी होती हैं।
  • खरीदें छवि माइक्रोबाइबर तौलिए खरीदें चरण 4
    4
    थोक स्टोर जैसे कि कोस्टको या सैम के क्लब में माइक्रोफाइबर तौलिए के बड़े पैकेज खरीदें। ये तौलिए कार धोने और घर को धूल करने के लिए एकदम सही हैं टैटार के दागों से बचने के लिए, उन्हें दीवारों और दरवाजों को बौछारने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • खरीदें छवि माइक्रोबाइबर तौलिए खरीदें चरण 5
    5
    ऑनलाइन या ट्रैवल एजेंसी आउटलेट के माध्यम से स्नान के लिए माइक्रोफ़ीयर तौलिये खरीदें। स्नान तौलिए मोटी या बहुत पतले हो सकते हैं, इसलिए वे तंग जगहों में फिट होते हैं। ये तौलिए अधिक दुर्लभ और महंगे हैं, लेकिन ये कुछ बड़ी स्पोर्ट्स इक्विपमेंट स्टोर्स में अमेज़ॅन.कॉम पर उपलब्ध हैं और आप उन्हें इंटरनेट पर भी ढूंढ सकते हैं।
  • खरीदें छवि माइक्रोबाइबर तौलिए खरीदें चरण 6



    6
    इलेक्ट्रॉनिक स्टोर या कार्यालय की आपूर्ति, जैसे कि सर्वश्रेष्ठ खरीदें या एप्पल पर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को साफ करने के लिए तौलिए खरीदें शायद, एक कार्यालय की आपूर्ति की दुकान में कम कीमत के लिए कई माइक्रोफाइबर तौलिये के पैकेज हैं I आप उन्हें ऑनलाइन स्टोर जैसे कि Amazon.com जैसे कम कीमत पर भी पा सकते हैं।
  • खरीदें छवि Microfiber तौलिए खरीदें चरण 7
    7
    बड़ी दुकानों में सफाई तौलिये खरीदें बड़े सुपरमार्केट, जैसे वॉलमार्ट और कैरेफोर, में माइक्रोफ़ीबर तौलिये, मॉप्स और डस्टर्स की कीमतों और गुणों की एक विस्तृत श्रृंखला है। याद रखें कि कम कीमत वाले आइटम अच्छी सफाई वाले गुणों की पेशकश करने की संभावना नहीं हैं।
  • खरीदें छवि माइक्रोबाइबर तौलिए खरीदें चरण 8
    8

    Video: HOW TO Clean Car Interior Detailing Like A Pro - Destroyed By Kids

    एक प्रकाशिकी में चश्मा और फोटोग्राफिक लेंस के लिए विशेष माइक्रोफाइबर तौलिए खरीदें आप कुछ लेंस स्प्रे भी पा सकते हैं, विशेषकर माइक्रोफ़ाइबर कपड़ों के उपयोग के लिए।
  • Video: curtain, bedsheet wholesale market//पर्दे ,बेडशीट, कंबल की होलसेल मार्केट//wholesale market of delhi

    खरीदें छवि Microfiber तौलिए खरीदें चरण 9
    9
    बड़ी किराने की दुकानों और गैस स्टेशनों में माइक्रोफाइबर तौलिये देखें मान लें कि वे आपको और अधिक महंगे हैं और कम गुणवत्ता की तुलना में आप अन्य आउटलेट में पा सकते हैं।
  • खरीदें छवि माइक्रोबाइबर तौलिए खरीदें चरण 10
    10
    विचार करें कि विभिन्न शैलियों और तौलिए के आकार हैं। हमारे दैनिक दिनचर्या में हम विभिन्न कार्य और अनुप्रयोगों के लिए इन तौलिये का उपयोग करते हैं। कुछ आम उपयोग हैं: रसोई में, दुकान में, कार में धोने और साफ करने के लिए, समुद्र तट पर स्नान करने के लिए। ध्यान रखें कि माइक्रोफाइबर तौलिये के इस्तेमाल के लिए विभिन्न शैलियों और तकनीकें हैं।
  • युक्तियाँ

    • सफाई से पहले चार या आठ टुकड़ों में माइक्रोफ़ीयर तौलिए को मोड़ो। जब आप जिस भाग का उपयोग कर रहे हैं, वह गंदे हो जाता है, तो आप एक साफ अनुभाग पर स्विच कर सकते हैं।
    • माइक्रोफाइबर तौलिये नियमित रूप से धोया जा सकता है - ठंड या गर्म पानी और सामान्य कपड़े धोने का डिटर्जेंट धो लें। आप उन्हें कोमल चक्र में कपड़े धोने की मशीन में धो सकते हैं, लेकिन कपड़े नरम करने वाले से बचें और विचार करें कि यदि आप इन युक्तियों का पालन नहीं करते हैं तो आपके तौलिये कम प्रभावी हो सकते हैं।
    • गिलास को साफ करने के लिए एक क्लीनर के साथ स्प्रे करें और एक परिपत्र गति से साफ करें। कांच चमकीला हो जाएगा और गंदगी के किसी भी निशान के बिना।

    चेतावनी

    • तेजी के साथ सूक्ष्म फाइबर तौलिये पॉलिश सतहों को खरोंच कर सकती हैं, इसलिए यदि संभव हो तो बिना तराजू को तराजू चुनना
    • जब भी आप नाजुक सतहों को साफ करते हैं, धीरे से उन पर माइक्रोफ़ीबर तौलिये पास करें, ताकि आप उन्हें खरोंच न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com