ekterya.com

कैसे कोलोराडो में जमीन खरीदने के लिए

कोलोराडो में भूमि का एक टुकड़ा खरीदना दूसरे राज्यों में किए गए खरीद के लिए अलग अलग विचारों की आवश्यकता है। कोलोराडो के जल कानून उन संपत्ति के मालिकों की संपत्ति को प्रभावित करते हैं, जबकि पिछले मालिक अपने खनन अधिकारों को बरकरार रखते हैं। कोलोराडो में भूमि का अधिग्रहण अधिक संतोषजनक होगा यदि आप पहले यह निर्धारित करते हैं कि आपके आदर्श भूमि के लिए कौन से तत्व महत्वपूर्ण हैं और संपत्ति को प्रभावित करने वाले नियम, ज़ोनिंग और प्रतिबंधों को समझें।

चरणों

शीर्षक वाला छवि विकल्प ट्रेडिंग सलाहकार सेवा या न्यूज़लेटर चरण 5 चुनें
1
निर्धारित करें कि आप जमीन का भुगतान कैसे करेंगे। के रूप में खाली जमीन की गारंटी नहीं है अधिकांश बैंकों खाली जमीन की खरीद के लिए वित्त नहीं होंगे। आप अपने आदर्श एक रीयल एस्टेट ब्रोकर के मालिक के साथ एक अनुबंध ले जाएगा (OWC, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए) व्याप्ति OWC ठेके संपत्ति एक इकाई है कि के अधिग्रहण के लिए वित्त पोषण प्रदान करेगा के स्वामित्व में हैं की तलाश में संपत्ति के लिए पर्याप्त नकदी नहीं है, तो एक खरीदार
  • Video: The Groucho Marx Show: American Television Quiz Show - Hand / Head / House Episodes

    कोलोराडो में खरीदें भूमि शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    प्राथमिकताओं की एक सूची बनाएं सबसे महत्त्वपूर्ण स्थलाकृतिक कारकों का क्रम जो आप उन लोगों से करना चाहते हैं जो कम से कम महत्वपूर्ण हैं तय करें कि आप पहाड़ों, पत्तेदार चिनार के पेड़ों के दृश्य या ऊपरी रिज के दृश्य की तलाश कर रहे हैं। अगर आपको मुख्य सड़क से अपने घर तक त्वरित और आसान पहुंच की आवश्यकता होती है, तो सभी स्टेशनों पर पर्याप्त पहुंच वाले संपत्ति की तलाश करें। यद्यपि आप मुख्य सड़कों से दूर स्थित गुणों में अधिक शांति प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अगर मौसम खराब है तो उन तक पहुंचना मुश्किल है। जब आप जानते हैं कि आप संपत्ति से क्या चाहते हैं, तो एक रियल एस्टेट एजेंट को जानकारी दीजिए जो आसानी से आपके आदर्श स्थान का पता लगाएगा।
  • Video: करोड़पति कैसे बने-how to become billionaire-करोड़पति बनने के उपाय-karodpati kaise bane

    एक विकल्प ट्रेडिंग सलाहकार सेवा या न्यूज़लैटर चरण 7 का शीर्षक चित्र
    3
    एक रीयल एस्टेट एजेंट चुनें क्षेत्र में अनुभव के वर्षों के साथ एक रियल एस्टेट एजेंट खोजें, जिसमें आप कोलोराडो में जमीन खरीदना चाहते हैं। यदि आप एक वाणिज्यिक, आवासीय या कृषि भूमि खरीदते हैं, तो एक एजेंट जिसने किसी विशेष क्षेत्र में कई सालों के लिए अचल संपत्ति बेच दी है, वह लोगों को बेहतर पता चलेगा जब आप ज़ोनिंग और परमिट के बारे में प्रश्न पूछते हैं। साथ ही, स्थानीय लोग आपको विलक्षण पड़ोसियों के बारे में बता सकते हैं जो आपके देश के मूल्यों को प्रभावित कर सकते हैं जैसे कचरा अपनी संपत्ति में जमा कर सकते हैं।
  • कैलिफोर्निया लिविंग ट्रस्ट चरण 7 में सामुदायिक संपत्ति को बदलें संयुक्त टेनेंसी शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: Learn about the Quantum D-Wave - Now in 15 Languages

    नियोजन विभाग पर जाएं, जिसमें आप जमीन खरीदना चाहते हैं। क्षेत्र के सामान्य योजना की एक प्रति का अनुरोध करें यहां तक ​​कि अगर जो क्षेत्र आप खरीदना चाहते हैं, वह विकसित नहीं हुआ है, तो एक सामान्य योजना आपको बताएगी कि कृषि, औद्योगिक और मनोरंजक उपयोग जैसे कुछ उपयोगों के लिए ज़मीन किस प्रकार ज़ोन किया गया है।
  • निर्धारित करें कि सामान्य योजना डिजाइन आप अपने कोलोराडो संपत्ति का उपयोग कैसे करना चाहते हैं मैच होगा।
  • अपने कोलोराडो भूमि की सही सीमा के लिए नियोजन विभाग से यह सुनिश्चित करने के लिए पूछें कि आप जिस भुगतान के लिए भुगतान करते हैं
  • इमेज का शीर्षक, नॉट बे डैरफ़ाईड ऑफ प्रफेइंग संगीत या भाषण 6
    5



    सटीक सीमाओं को निर्धारित करने के लिए आपके द्वारा चुनी गई इलाके के आसपास चलना अन्य सुविधाओं जैसे जल रन-ऑफ सड़कों, सड़क पहुंच, दृश्यता और सूर्य के प्रकाश के संपर्क में देखें।
  • निर्धारित करें कि क्या आपकी संभावित रीयल एस्टेट की विशेषताओं के साथ आप जमीन का उपयोग करना चाहते हैं।
  • कोलोराडो में खरीदें भूमि शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    इसमें संपत्ति के पानी सुख के अधिकार शामिल हैं कोलोराडो में, पानी का उपयोग एक ऐसी प्रणाली द्वारा निर्धारित किया जाता है जो उस व्यक्ति के पक्ष में है जो संपत्ति का सबसे लंबा समय के लिए स्वामित्व रखता है। विभिन्न कोलोराडो जमींदारों को घरेलू उपयोग के अलावा पानी के उपयोग से निषिद्ध कर दिया गया है। यदि आपकी संभावित संपत्ति मालिकों के एक संघ (एचओए, अंग्रेजी में अपने संक्षिप्त नाम के लिए) का हिस्सा है, तो उस देश के लिए पानी के उपयोग के अधिकारों के बारे में एसोसिएशन से पूछिए जिसे आप खरीदना चाहते हैं। इसके अलावा, आपका रियल एस्टेट एजेंट कोलोराडो के पानी के अनुकूल अधिकारों के बारे में जानकारी का एक अच्छा स्रोत है
  • लूज़ ए टेल फूट चरण 4 नामक छवि

    Video: यमुना नदी में बालू खनन के लिए गए ट्रक में भरा पानी

    7
    यह शामिल है कि संपत्ति को खरीदने के अधिकार मेरे पास कौन हैं आमतौर पर जमीन मालिकों कोलोराडो केवल भूमि की सतह ( "सतह अधिकार" के रूप में जाना जाता है) करने का अधिकार है, जबकि खनिज पाया नीचे मिट्टी पूर्व मालिकों (के रूप में "अधिकार Mineraje में जाना जाता है के स्वामित्व में हैं ")। अधिकार संस्थाओं mineraje शक्ति किसी भी समय इन खनिजों को निकालने के लिए है। एक शीर्षक अपने रियल्टर द्वारा किया खोज जो mineraje के अधिकारों का मालिक है दिखाएगा।
  • कोलोराडो में भूमि का एक टुकड़ा खरीदने से पहले अपने संभावित भूखंड में खनिज निष्कर्षण की संभावना के बारे में जानें। यदि संपत्ति मालिकों के एक सहयोगी में है, तो खनन गतिविधियों के लिए रियायतें पर मालिकों के सहयोग के नियमों की पुष्टि करें। मालिकों के एक संघ के बाहर स्थित रियल एस्टेट के लिए, स्थानीय पर्यावरणीय समूहों से संपर्क करें ताकि उन क्षेत्र में खनन गतिविधियों के बारे में पूछ सकें, जिसमें आप खरीदना चाहते हैं।
  • कोलोराडो में खरीदें भूमि शीर्षक शीर्षक छवि 8 चरण
    8
    एक ऑफ़र बनाएं कोलोराडो में अपने भविष्य की भूमि को सद्भावना के साथ जमा करें। निरीक्षकों को पानी, बिजली और जल निकासी प्रणाली का मूल्यांकन करने के लिए किराया इसी तरह, संपत्ति में किसी भी इमारत का निरीक्षण किया जाना चाहिए।
  • कोलोराडो में खरीदें भूमि शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    सौदा बंद करें कोलोराडो में, खरीदार विक्रेता के साथ अंत में बातचीत करते हैं।
  • विक्रेता को संपत्ति के बारे में आपके पास कोई अंतिम प्रश्न पूछें, जैसे सेप्टिक सीवर स्थित हैं और किन पड़ोसियों को आपको पता होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अपनी खरीदारी करने से पहले बीमा दरें खरीदें कई राष्ट्रीय कंपनियां उन ग्रामीण गुणों का बीमा नहीं करती हैं जो आग के जोखिम पर निर्भर होती हैं और जो एक फायर स्टेशन से कुछ दूरी पर स्थित होती हैं। पड़ोसी से पूछें कि वे किस बीमा कंपनी का इस्तेमाल करते हैं
    • जब आप नियोजन विभाग में जाते हैं तो अपने आदर्श संपत्ति की संख्या और पते का पता लगाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com