ekterya.com

मुफ्त प्रचार कैसे प्राप्त करें

जब बिक्री बहुत नीचे जाती है, तो मुफ्त विज्ञापन आपको ग्राहकों को आकर्षित करने की आवश्यकता हो सकती है। किसी भी प्रकार की मुफ्त प्रचार विकासशील कंपनियों के लिए अच्छा है सीमित बजट वाले लोगों के लिए उपलब्ध विकल्पों की एक विस्तृत विविधता है, चाहे आप किस प्रकार के व्यवसाय में हों

चरणों

Video: 5 Ways To FREE PUBLICITY Of Business अपने बिज़नस की पब्लिसिटी करे FREE में

छवि शीर्षक से मुक्त विज्ञापन चरण 1 प्राप्त करें
1

Video: MONACO THE RICHEST COUNTRY IN THE WORLD | Monte Carlo Travel Vlog

आपके व्यवसाय के बारे में शब्द प्रसारित करने के लिए पारंपरिक मीडिया का उपयोग करें।
  • एक प्रेस विज्ञप्ति एक अच्छी नौकरी कर सकती है, अगर आप इसे सही तरीके से लिखते हैं और उचित संपर्कों में भेज देते हैं स्थानीय अख़बारों, पत्रिकाओं, रेडियो और टीवी स्टेशनों को कॉल करें और पूछें कि आप को बयान कैसे भेजना चाहिए। फैलाने की कहानी तैयार करने की कोशिश करें, लेकिन इसे विक्रय बिंदु की तरह न देखें
  • जब आप कर सकते हैं तो साक्षात्कार दें स्थानीय पत्रकारों से संपर्क करें जब आप किसी विशेष आयोजन को संगठित करने या धर्मार्थ कार्य करने के लिए जाते हैं, और घटना और आपके व्यवसाय के बारे में कुछ मुफ्त कवरेज प्राप्त करते हैं। यह सभी प्रकार के पारंपरिक मीडिया के साथ अच्छी तरह से काम करता है।
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क विज्ञापन चरण 2 प्राप्त करें
    2
    इंटरनेट की शक्ति का लाभ उठाएं आप अपने व्यवसाय के लिए अधिकांश खोज इंजनों पर एक मुफ्त विज्ञापन डाल सकते हैं, जिनमें से कई लोगों के लिए उन्हें ढूंढने में नक्शे हैं। जब आप अपनी वेबसाइट की सामग्री लिखते हैं तो कीवर्ड का उपयोग करें, क्योंकि इससे आपकी वेबसाइट खोज परिणामों में उच्चतम स्थान पर कब्जा करने में मदद करेगी। आप अन्य स्थानीय व्यवसायों के साथ एक विनिमय भी बना सकते हैं: आप अपने विज्ञापन को अपने विज्ञापन को अपने पृष्ठ में डालकर बदले में अपने पेज पर डाल सकते हैं। कम से कम, आप प्रत्येक के पृष्ठों के लिए लिंक का आदान-प्रदान कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से मुक्त विज्ञापन चरण 3 प्राप्त करें



    3
    स्थानीय स्कूलों, व्यवसायों, चर्चों, होटल और गैर-लाभकारी संगठनों के साथ काम करता है। अपने समुदाय का समर्थन करके, वे पारस्परिकता में आपकी सहायता कर सकते हैं। आप इसे छूट या कुछ क्रॉस प्रमोशन देकर इसे प्राप्त कर सकते हैं। आप इस तरह से शब्द का प्रसार भी प्रोत्साहित कर सकते हैं। आप अपने व्यवसाय या कुछ पारस्परिक हित के बारे में विभिन्न समूहों से बात करने की पेशकश भी कर सकते हैं।
  • नि: शुल्क विज्ञापन चरण 4 प्राप्त छवि शीर्षक
    4
    सामाजिक नेटवर्क में खाते खोलें ये सभी निशुल्क हैं और आप जिन साइटों का उपयोग करते हैं उनके आधार पर आप विभिन्न जनसांख्यिकीय बिंदुओं का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। फेसबुक, माईस्पेस और ट्विटर का उद्देश्य युवा पीढ़ियों के लिए है, जबकि लिंक्डइन लक्ष्य पेशेवरों के लिए है। विशेष साइटें भी हैं - एक को ढूंढें जो आपके व्यवसाय को फिट बैठता है और इस तरह कुछ मुफ्त विज्ञापन प्राप्त करने का एक नया तरीका मिलता है
  • समुदाय और ऑनलाइन ब्लॉग एक ही उद्देश्य की सेवा कर सकते हैं। प्रोफाइल पेज बनाकर और मंचों पर लेख पोस्ट करके, लोग आपके अनुभव से लाभ उठा सकते हैं, जबकि आपके उत्पाद के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। एक ब्लॉग का उपयोग करना आपके संदेश को पूरा करने में भी कारगर है, जबकि उपभोक्ताओं की जानकारी देने में उन्हें मदद मिल सकती है।
  • नि: शुल्क विज्ञापन चरण 5 प्राप्त छवि शीर्षक

    Video: CSC Big Update:-CSC सेंटर से छीन जाएगी ( गोल्डन कार्ड आयुष्मान भारत ) का काम,इन company की है नजर ?

    5
    मुंह विज्ञापन के शब्द को प्रोत्साहित करें आपके साथ व्यापार करने वाले ग्राहकों को छूट देकर, वे शायद आपके मित्रों को अपने स्टोर से खरीदने के लिए कहेंगे। उत्पादों को दूर करना या महत्वपूर्ण छूट देने से शब्द का प्रसार भी हो सकता है। अपने व्यापार कार्ड को किसी के साथ संपर्क में आने के लिए प्रस्तुत करें और हमेशा उस उत्पाद को वितरित करें जिसे आपने वादा किया है सबसे अच्छा मुफ्त विज्ञापन एक उत्पाद या सेवा से आता है जो उच्च गुणवत्ता वाले और भरोसेमंद रूप से वितरित किया जाता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com