ekterya.com

कैसे एक गहने संबद्ध बनने के लिए

संबद्ध कार्यक्रम एक वेबसाइट पर या ब्लॉग पर अतिरिक्त पैसे कमाने का एक शानदार तरीका है आप अपने वेब पेज पर बैनर, लिंक्स या प्रोमोशन कार्यक्रमों की पेशकश कर सकते हैं। जब लोग आपकी वेबसाइट पर जाते हैं और लिंक पर क्लिक करते हैं या खरीदारी करते हैं, तो आप बिक्री के लिए कमीशन कमाते हैं। कई कंपनियां सहबद्ध कार्यक्रम प्रदान करती हैं जो लाभदायक हो सकती हैं, क्योंकि लोग कई विशेष अवसरों पर गहने खरीदते हैं। यह शुरू करना आसान है, लेकिन आय में बहुत काम और समय की आवश्यकता है एक कार्यक्रम में शामिल होने से पहले, गहने की सहायक कंपनी बनना सीखें और इसमें सफल होने के लिए आपको क्या करना चाहिए।

चरणों

एक आभूषण संबद्ध कदम बनें शीर्षक छवि

Video: लाल प्याज से Thyroid का चमत्कारिक उपचार..!! Red Onions do Wonders for The Thyroid Gland

1
अपनी वेबसाइट या ब्लॉग सेट करें निर्धारित करें कि पृष्ठ कैसे होगा और आपकी साइट पर गहने बिक्री कैसे फिट होगी। उदाहरण के लिए, गहने के सामान के लिए बैनर और विज्ञापन एक ऐसी वेबसाइट पर उपयुक्त हो सकते हैं जो फैशन, उपहार या रोमांस के बारे में बोलता है।
  • एक आभूषण संबद्ध चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने पृष्ठ के लिए ट्रैफ़िक प्राप्त करें यदि आपके साइट पर विज़िटर नहीं हैं, तो आपके सहयोगियों के प्रयास बेकार होंगे। सुनिश्चित करें कि उपयोगकर्ताओं को नियमित रूप से समीक्षा करने के लिए साइट की गुणवत्ता वाली सामग्री है। मंचों में भाग लेने, अन्य ब्लॉगों पर टिप्पणी करने और अपनी सामग्री में कीवर्ड का उपयोग करके अपनी साइट को बढ़ावा दें।
  • एक आभूषण संबद्ध चरण 3 के शीर्षक वाला छवि
    3
    गहने विक्रेताओं के लिए देखो जो सहबद्ध कार्यक्रमों की पेशकश करते हैं। अधिकांश ऑनलाइन सहबद्ध कार्यक्रमों को एक संबद्ध नेटवर्क द्वारा प्रबंधित किया जाता है जैसे कि आयोग जंक्शन और शेयरज़ेल। प्रोग्राम खोजने का एक तरीका एक सहबद्ध कार्यक्रम के साथ साइन अप करना और गहने बिक्री देखने के लिए है एक और तरीका है गहने की दुकान के पृष्ठ पर जाकर जिसमें आप रुचि रखते हैं और सहबद्ध लिंक की तलाश कर रहे हैं। यदि आपको कोई नहीं मिल सकता है, तो कंपनी के संपर्क में रहें और पूछें कि गहने की सहायक कंपनी कैसे बनें। एक और विचार है अमेज़ॅन एसोसिएट्स में प्रवेश और एक सहयोगी के रूप में अमेज़ॅन पर गहने बेचते हैं।
  • Video: Brian McGinty Karatbars Gold New Introduction Brian McGinty Brian McGinty

    एक आभूषण संबद्ध चरण 4 के शीर्षक वाला छवि
    4



    कंपनी की जांच करें एक कंपनी खोजें जिनके उत्पादों और सेवाओं की अच्छी प्रतिष्ठा है सुनिश्चित करें कि कंपनी में ग्राहक सेवा, वस्तुओं की गुणवत्ता या धोखाधड़ी के बारे में कई शिकायतें नहीं हैं जबकि एक सहबद्ध ज़िम्मेदार नहीं है, आपकी वेबसाइट खराब प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकती है, अगर यह खराब पदोन्नति है। उन कंपनियों के साथ एक सहयोगी के रूप में काम करने की कोशिश करें जो आपने पहले गहने के साथ और आपके द्वारा खरीदे गए गहने के साथ या कम से कम व्यक्ति में देखा है।
  • एक आभूषण संबद्ध कदम बनें शीर्षक छवि 4
    5
    गहने और कार्यक्रमों की पेशकश के प्रकारों का मूल्यांकन करें। एक कंपनी चुनें जिसका उत्पाद आपकी वेबसाइट या ब्लॉग में फिट है विभिन्न कार्यक्रमों की कमीशन दर की तुलना करें।
  • Video: Our Miss Brooks: Convict / The Moving Van / The Butcher / Former Student Visits

    एक आभूषण संबद्ध कदम बनने वाली छवि चरण 6
    6
    बैनर, लिंक और सामग्री जोड़ें जिस तरह से आप गहने को बढ़ावा देने के लिए चाहते हैं फैसला कुछ सहबद्ध कार्यक्रम पूरी तरह से अभियान चलाते हैं जिसमें ब्लॉग प्रविष्टियों में या वेबसाइटों पर टेक्स्ट का उपयोग किया जाता है, जबकि अन्य केवल बैनर प्रदान करते हैं इसके अलावा, आप गहने को बढ़ावा देने के लिए लेख लिख सकते हैं
  • एक आभूषण संबद्ध चरण बनें शीर्षक वाली छवि 7
    7
    अनुमोदन प्राप्त करने के बाद नियम और शर्तों का ध्यान रखें। कुछ कंपनियां एक ही पृष्ठ पर प्रतिस्पर्धा से विज्ञापन की अनुमति नहीं देतीं
  • 8
    गहने कार्यक्रमों से संबद्ध होने के लिए आवेदन करें आपको प्रत्येक साइट के लिए अलग-अलग आवेदन करना होगा, जब तक आपके पास एक संबद्ध नेटवर्क में कोई खाता न हो। आवश्यक जानकारी शामिल है जो आपकी वेबसाइट है, जो पता है, पृष्ठ का विवरण, जो अन्य विज्ञापन पृष्ठ पर हैं और जो साइट का ट्रैफ़िक है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com