ekterya.com

पुनर्वित्त के लिए बिना किसी बंधक से नाम कैसे हटाया जाए

आप ऋण पुनर्वित्त या संपत्ति बेचने के द्वारा एक आसान तरीका में एक संयुक्त बंधक से एक नाम निकाल सकते हैं। हालांकि, यदि पुनर्वित्त प्राप्त करना संभव नहीं है, तो बंधक से नाम निकालने के अन्य तरीके हैं। चूंकि ऋणदाता से बंधक ऋण प्राप्त किए जाते हैं, उधार लेने वाली संस्था को यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि जो ऋणदाता बंधक के साथ रहता है वह ऋण के लिए पूरी तरह जिम्मेदार हो जाता है हित को समाप्त करने की संभावनाएं भी हैं जो ऋणी को बंधक ऋण के लिए भुगतान करना होगा। यद्यपि यह एक अलग रास्ता है, यह उसकी वित्तीय जिम्मेदारियों के ऋणी से मुक्ति नहीं करेगा। निम्नलिखित विकल्पों का इस्तेमाल ऋण पुनर्वित्त किए बिना किसी बंधक से एक नाम को हटाने के लिए किया जा सकता है।

चरणों

पुनर्निर्मित के बिना एक बंधक से एक नाम निकालें छवि चरण 1
1
अपने बंधक ऋण के ऋणदाता से संपर्क करें उधार लेने वाली संस्था को यह निर्धारित करना चाहिए कि आपके प्रकार के ऋण को नौसिखियों के काम से बदला जा सकता है। व्यवसाय व्यवसायों और रियल एस्टेट में बनाये जाते हैं बंधक ऋण के नवाचारों के संबंध में, ऋणदाता बंधक पर किसी भी वित्तीय जिम्मेदारी की पार्टियों के दूसरे हिस्से को पूरा करने वाला दूसरा अनुबंध करने के लिए सहमत होता है। तीन पार्टियों, (देनदार और ऋणदाता दोनों) को कानूनी तौर पर स्वीकार करने और सभी नवाचार कर्मों पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता है। नवाचार के लिए प्रारंभिक अनुबंध से भिन्न शब्दों के साथ एक नया अनुबंध की आवश्यकता होगी
  • पुनर्निर्मित चरण 2 के बिना एक बंधक से एक नाम निकालें छवि शीर्षक
    2
    निर्धारित करें कि शेष देनदार के पास बंधक को पूरा करने के लिए पर्याप्त वित्तीय संसाधन होंगे। ऋणदाता ऋण चुकाने की अपनी क्षमता को साबित करने के लिए शेष देनदार से उनकी संपत्ति की एक क्रेडिट जांच और प्रलेखन की मांग करेगा। ज्यादातर मामलों में, जो लोग नौसिखियों तक पहुंचते हैं, उनके पास उच्च क्रेडिट रेटिंग होने चाहिए। इसके अलावा, उधारदाताओं को बैंक खाते, कार, छात्र ऋण या अन्य ऋण, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या किसी अन्य वित्तीय ऋण सहित सभी देनदारों की वित्तीय जानकारी सत्यापित करने की आवश्यकता होगी।



  • रिफाइनिंग के बिना एक बंधक से एक नाम निकालें छवि चरण 3

    Video: बंधक बंद किसी व्यक्ति को निकालना कैसे

    3
    इस्तीफे के एक काम के लिए पूछने पर विचार करें आपको सलाह देने के लिए एक वकील से संपर्क करें कि कैसे इस्तीफे के एक दस्तावेज को जमा करें, जो एक दस्तावेज है जो एक शीर्षक विलेख से नाम निकालता है। त्याग करने के लिए एक हस्तांतरणकर्ता (जो उस व्यक्ति को बंधक से अपना नाम निकालने वाला है) और एक व्यापारी (जिस व्यक्ति को बंधक स्थानांतरित किया गया है) शामिल है। जबकि इस्तीफे का काम आधिकारिक तौर पर बंधक की वित्तीय जिम्मेदारियों से असाइन करने वाले का नाम नहीं हटाता है, यह संपत्ति के हित के अधिकारों को रियायत देने देता है
  • पुनर्निर्मित चरण 4 के बिना एक बंधक से एक नाम निकालें चित्र
    4
    अगर बंधक से अपना नाम निकालने का कोई दूसरा तरीका नहीं है, तो संपत्ति बेचें एक बंधक से नाम को स्थायी रूप से निकालने का एकमात्र तरीका संपत्ति बेचने की है, क्योंकि ऋण को मंजूरी दी जाएगी और एक नया बंधक बनाया जाएगा।
  • Video: कैसे आप एक बंधक से अपना नाम हटा सकता हूँ?

    युक्तियाँ

    • आप एक बंधक से एक नाम को हटाने के लिए नवाचार और छूट के कार्यों के बारे में एक वकील से परामर्श करना चाह सकते हैं। दस्तावेजों को अधिक कानूनी रूप से बाध्य किया गया है, भविष्य में जिम्मेदारी की समस्या होने की संभावना कम है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com