ekterya.com

एवन के उत्पादों की बिक्री कैसे शुरू करें

एवन दुनिया भर में सबसे प्रसिद्ध सौंदर्य प्रसाधन कंपनियों में से एक है यह प्रत्यक्ष बिक्री के माध्यम से अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के सबसे लोकप्रिय तरीकों में से एक का भी प्रतिनिधित्व करता है। अपने उत्पाद लाइनों के बीच के बाद से, एवन सौंदर्य उत्पादों, शरीर उत्पादों और स्नान, कपड़े और घरेलू सामान, एवन उत्पादों की बिक्री के लिए कुछ अतिरिक्त पैसे बनाने के लिए देख रहे लोगों के लिए एक आकर्षक अवसर हो सकता है प्रदान करता है। प्रारंभिक लागत बहुत कम है और प्रक्रिया शीघ्र और आसान है

चरणों

भाग 1
एक एवन प्रतिनिधि बनें

आरंभिक बेचना एवन चरण 1 नामक छवि
1
एवन बिक्री प्रतिनिधि बनने के लिए आवेदन करें आप इसे एवन वेबसाइट के माध्यम से कर सकते हैं और एवन कॉरपोरेट कार्यालय से एक व्यक्ति आपसे संपर्क करेगा।
  • वेबसाइट पर जाएं "आपका एवन" (आपका एवन) और क्लिक करें "अब लागू करें" (अब लागू करें)। आपको अपना नाम, पता, संपर्क जानकारी, वरीयता की भाषा (वर्तमान में आप अंग्रेजी या स्पैनिश के बीच चयन कर सकते हैं) को इंगित करना होगा।
  • पर क्लिक करें "सबमिट करें" और पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए एवन के प्रतिनिधि से संपर्क करने के लिए प्रतीक्षा करें।
  • वैकल्पिक रूप से आप एवन प्रतिनिधि से संपर्क कर सकते हैं और उसके साथ पंजीकरण कर सकते हैं। यदि आप एवन के उत्पादों को बेचने वाले किसी व्यक्ति को जानते हैं, तो उन्हें पंजीकरण के लिए आपकी सहायता करें। उन्हें अन्य लोगों की भर्ती के लिए प्रोत्साहन प्राप्त होते हैं
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 2 नामक छवि
    2
    कॉर्पोरेट प्रतिनिधि के साथ अपने वार्तालाप को पूरा करें यह स्वयं की साक्षात्कार नहीं होगी, यह केवल फोन पर एक सूचनात्मक बैठक होगी। इस तरह आप इस बारे में अधिक जान सकते हैं कि व्यवसाय कैसे काम करता है और एवन के प्रतिनिधि बनने के लिए क्या ज़रूरी है।
  • इस समय, अगर आपके क्षेत्र में एक एवन प्रतिनिधि है, तो आपको कॉफी या दोपहर के भोजन के साथ प्रक्रिया पर चर्चा करने के लिए एक बैठक के लिए सहमत होने के लिए कहा जाएगा। तो, प्रतिनिधि आपको एवन के बारे में अधिक जानकारी देगा। वह व्यक्ति आपके संरक्षक बन जाएगा यदि आपके पास कोई प्रश्न है जैसे आप अपना व्यवसाय बनाते हैं
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 3 नामक छवि
    3
    शुरू करने के लिए शुल्क का भुगतान करें एवन पूरे विश्व में उपलब्ध है, इसलिए, अपने स्थानीय कार्यालय से जांच करें कि आप शुल्क का भुगतान करेंगे।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में आरोप $ 15 है और बिक्री की जानकारी, पहले के आदेश रूपों, ब्रोशर और एक वेबसाइट, जहां आपके ग्राहक आइटम खरीदने और उन्हें आपके खाते में जमा कर सकते हैं सहित एक स्टार्टर किट शामिल हैं। ज्यादातर मामलों में, वे आपको स्टार्टर किट भेज देंगे।
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने ऑनलाइन प्रशिक्षण शुरू करें एवन नए प्रतिनिधियों और उन लोगों के लिए ऑनलाइन प्रशिक्षण प्रदान करता है जिनके पास कुछ अनुभव है।
  • जब आप प्रशिक्षण में हों तो उत्पादों को ऑनलाइन जांचें। यदि आप एक सफल एवन प्रतिनिधि बनना चाहते हैं तो आपको उन्हें बहुत अच्छी तरह से जानना होगा।
  • भाग 2
    ग्राहक आधार स्थापित करें

    आरंभिक बेचना एवन चरण 5 नामक छवि
    1
    अपने वेब पृष्ठ को कॉन्फ़िगर करें यह शायद आपके आय के मुख्य स्रोतों में से एक होगा एवन प्रत्येक प्रतिनिधि को एक व्यक्तिगत वेब पेज प्रदान करता है जिसका इस्तेमाल ऑर्डर करने, उत्पादों के बारे में जानकारी प्राप्त करने और संपर्क जानकारी उपलब्ध कराने के लिए किया जा सकता है।
    • वेब पेज के यूआरएल को याद रखना आसान नाम दें। यह आपका नाम या ऐसा कुछ हो सकता है जो आपके संभावित ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करता है
    • यहां तक ​​कि जब एवन को "प्रत्यक्ष बिक्री" कंपनी कहा जाता है, तो आपको कुछ बेचने के लिए दरवाजे से बाहर जाना पड़ता है। आप ऐवॉन उत्पादों को उन ग्राहकों को बेचने के लिए अपनी वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं, जो भौगोलिक रूप से आपके पास नहीं हैं। उदाहरण के लिए, आप अपने परिवार के लिए अपने ऑनलाइन स्टोर से लिंक भेज सकते हैं जो दूसरे राज्य में है। वास्तव में, कुछ एवन प्रतिनिधि ऑनलाइन ऑनलाइन बेचते हैं



  • आरंभिक बेचना एवन चरण 6 नामक छवि
    2
    शुरू करने के लिए अतिरिक्त सामग्री के लिए पूछें नए एवन के बिक्री प्रतिनिधियों को नमूनों पर छूट मिलती है, इसलिए, जब तक आप कर सकते हैं तब तैयार रहें। आप मुफ्त ब्रोशर भी प्राप्त करेंगे जो आपको एवन उत्पादों को बेचने में मदद करेंगे। अपने नाम, फोन नंबर, ईमेल पते और वेब पेज के साथ कुछ व्यवसाय कार्डों के लिए पूछें।
  • आपको अपनी बिक्री की सभी सामग्री के लिए भुगतान करना होगा - हालांकि, एवन के मुताबिक, इन शुरुआती लागतों को आम तौर पर व्यापार के पहले महीने में पुनर्प्राप्त किया जाता है।
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    शब्द को फैलाओ यह महत्वपूर्ण है कि हर कोई जानता है कि अब आप एवन उत्पादों को बेचते हैं। ग्राहक केवल आपके जैसे नहीं आएंगे!
  • नियमित रूप से नियमित रूप से चर्च, जिम, किराने की दुकान और अन्य जगहों में मित्रों, परिवार, सहकर्मियों और अन्य लोगों को ब्रोशर वितरित करें।
  • स्थानीय व्यवसायों पर विचार करने पर विचार करें यदि आप बाकी कमरे में या मुख्य प्रवेश द्वार पर ब्रोशर छोड़ सकते हैं। अपने व्यवसाय कार्ड को ब्रोशर से जोड़ना सुनिश्चित करें ताकि लोग जान सकें कि जब वे एवन उत्पादों को खरीदना चाहते हैं, तो किससे संपर्क करना चाहिए।
  • सोशल नेटवर्क का प्रयोग करें, खासकर यदि आपके मित्र या अनुयायियों में फेसबुक या ट्विटर जैसी पेज हैं सभी को पता चले कि अब आप एवन उत्पादों को बेचते हैं और आपके प्यार वाले उत्पादों के बारे में प्रकाशित करते हैं। अतिरंजित करने की कोशिश न करें: ज्यादातर लोग अपनी दीवारों पर कई बिक्री भाषणों को देखना पसंद नहीं करते हैं। सर्वोत्तम प्रकाशन वे हैं, जहां आप अपने पसंदीदा उत्पादों के साथ अपने निजी अनुभव को ज्ञात करते हैं।
  • समूह बनाने पर विचार करें, जो आपको एवन उत्पादों को बेचने में मदद करेगा। हालांकि समूह आवश्यक नहीं हैं, वे एक उपयोगी बिक्री उपकरण हो सकते हैं।
  • भाग 3
    अपना व्यवसाय बढ़ाएं

    आरंभिक बेचना एवन चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    रिश्तों की स्थापना करें एवन और अन्य प्रत्यक्ष बिक्री कंपनियों सफल हो गई हैं या लोगों तक पहुंचने और वफादार ग्राहकों को बनाने की क्षमता के अनुसार असफल रहे हैं। इसका मतलब यह है कि आपको असुविधा स्वीकार करने और बातचीत शुरू करने के लिए तैयार रहना होगा!
    • आप सभी को एक संभावित ग्राहक के रूप में जानते हैं। यह और जिसे आप खेल के मैदान पर बात करते हैं के साथ चर्च के लोगों, माता-पिता के सहयोग के अन्य माता-पिता, लोग काम करते हैं या अपने पति या पत्नी के काम लोग शामिल हैं।
    • एवन अपने नए प्रतिनिधियों को सुझाव देती है कि उन्हें एवन के बारे में प्रत्येक दिन तीन लोगों के साथ बात करने की कोशिश करनी चाहिए। ऐसा लग सकता है-हालांकि, जब आप समझते हैं कि इनमें से अधिकतर बातचीत बिक्री में नहीं आते हैं, तो यह राशि सभी के बाद बहुत अधिक नहीं होगी।
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने उत्पादों का उपयोग करें एवन सभी प्रकार के उत्पादों बनाता है: श्रृंगार उत्पाद, शैंपू और कंडीशनर से कपड़े, जूते और गहने तक। वे यहां तक ​​कि सजावट उत्पादों, उपहार वस्तुओं और बच्चों के खिलौने भी बनाते हैं।
  • जब अपने खुद के उत्पादों का उपयोग कर, आप बेहतर लाभों पर चर्चा करने के लिए तैयार हो जाएगा। इसके अलावा, अगर आप आंखों या जूते के लिए एक छाया के बारे में तारीफ प्राप्त करते हैं, तो आप उन्हें एक बिक्री पिच पहले से एवन और सस्ती उत्पाद पर योजना बनाई में भेजेंगे।
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    भर्ती नए प्रतिनिधियों एवन के नेतृत्व में नए बिक्री प्रतिनिधियों की भर्ती और मार्गदर्शन शामिल है, जो परिणामस्वरूप बोनस और अवशिष्ट आय होगी, जब तक वे बिक्री लक्ष्यों तक पहुंचेंगे।
  • नए प्रतिनिधियों की भर्ती के लिए, आपको कुछ बिक्री लक्ष्यों को जानना होगा और आधिकारिक नेता बनने के लिए सक्षम होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold Review December 2016 Global Gold Bullion Brian McGinty

    • हर दो सप्ताह में एक नया एवन ब्रोशर ऑर्डर करने के लिए मत भूलना यदि आपके पास लंबित आदेश हैं, तो आपको आगे बढ़ना चाहिए और अगले अभियान चक्र के लिए ब्रोशर का एक सेट खरीदना चाहिए। प्रति वर्ष 26 अभियान हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com