ekterya.com

अच्छे किरायेदारों को कैसे खोजें

एक आवासीय किराये की संपत्ति के लिए उच्च गुणवत्ता वाले किरायेदारों को ढूँढना या प्रबंधित करना एक चुनौती है जो आपके समय और धैर्य को खपत करता है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

छवि का शीर्षक छापना अच्छा किरायेदारों चरण 1
1
संपत्ति की तस्वीरें ले लो - अंदर और बाहर - वे उच्च गुणवत्ता के होने की जरूरत नहीं है, लेकिन वे ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए, प्रबुद्ध (डेलाइट फ्लैश की तुलना में बेहतर चित्र देता है) और अच्छी तरह से संपत्ति स्थान दिखाता है यदि आप कर सकते हैं तो एक सभ्य गुणवत्ता वाले कैमरे का उपयोग करें, सेल फोन में आपके पास गुणवत्ता की गुणवत्ता नहीं है आपको लगता है कि आपको ज़रूरत से ज़्यादा फ़ोटो लें, कुछ किरायेदारों शहर से बाहर आ सकते हैं और उन्हें अन्य गुणों के मुकाबले घर के बेहतर दृश्य प्रदान कर सकते हैं जो आपके पक्ष में शेष राशि को मार देंगे।
  • छापें अच्छा किरायेदारों चरण 2 खोजें
    2
    अपनी किराये की उपलब्धता के लिए एक वेब पेज बनाएं विज्ञापनों के विपरीत, वेबसाइट आपको संपत्ति का वर्णन करने के लिए असीमित स्थान देगा और (आमतौर पर) संख्याओं या फ़ाइल आकार की सीमाओं के बिना फ़ोटो अपलोड करें। आप अपनी संपत्ति (लगभग 10 डॉलर प्रति वर्ष) के लिए एक डोमेन खरीद सकते हैं और अपने खुद के पृष्ठ का निर्माण कर सकते हैं, लेकिन प्रीसेट विन्यास का उपयोग करते हुए Google के ब्लॉगर डॉट कॉम में एक सरल पृष्ठ एक अच्छा काम करेगा। एक अच्छी तकनीक का नाम संपत्ति के पते के साथ ब्लॉग का नाम है, जो आपको यूआरएल की तरह ही देगा "123-main-street-ashburn-va.blogspot.com।"
  • छवि का शीर्षक छापना अच्छा किरायेदारों चरण 3
    3
    साइट के लिए लिखते समय समय का निवेश करता है याद रखें, आप स्थिर नौकरियों और / या स्थिर आय के साथ किरायेदारों को आकर्षित करना चाहते हैं ये विशेषताओं में शिक्षा और स्कूली शिक्षा के उच्चतम स्तर के साथ सहसंबंध हैं। अपने जूते में खुद को रखो, क्या आप उस संपत्ति का पालन करने में अधिक प्रसन्न होंगे जो अच्छी तरह से वर्णित है या जिसकी कोई ग़लत पाठ है, बिना तर्क और बुरे वर्तनी? यदि लेखन आपकी बात नहीं है, तो यह आपके लिए करें। आपकी मदद करने के लिए एक फ्रीलान्स लेखक की नियुक्ति पर विचार करें संभवत: 50-100 डॉलर के बीच की लागत होती है लेकिन यह एक बार का खर्च होता है और जब भी आप चाहते हैं तब आप टेक्स्ट का उपयोग कर सकते हैं और संपत्ति का विज्ञापन कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक छापना अच्छा किरायेदारों चरण 4



    4
    विज्ञापन के साथ अपने लक्ष्य बाजार का विस्तार करें CraigsList.org और Lycos.com जैसे कई मुफ्त साइटों पर विज्ञापन दें (लेकिन स्पैम और घोटालों से सावधान रहें जो अपरिहार्य हों) विज्ञापनों के लिए भी भुगतान करने पर विचार करें आप एक पुराने टोस्टर नहीं बेच रहे हैं, न ही एक गिटार का इस्तेमाल किया है आप अपने घर में रहने वाले गुणवत्ता वाले किरायेदार की तलाश में हैं। खासकर जब से आपको प्रत्येक $ 100 मासिक किराया ($ 16 + प्रति दिन $ 500 मासिक, $ 33 + प्रति दिन $ 1000, आदि के लिए) प्रतिदिन $ 3.30 का भुगतान किया जाएगा। यदि आप एक से अधिक भुगतान विज्ञापन स्थान में विज्ञापन करते हैं, तो आपको कुछ दिन पहले एक किरायेदार भी मिलेगा, आपका निवेश अच्छी तरह से होगा। नीचे हम आपको कई वेबसाइट दिखाते हैं:
  • Roommates.com (अगर आपकी जगह साझा की जाती है)
  • Rentals.com
  • RentMarketer.com
  • RentBeep.com
  • Video: Sanat Doğudan Yükseliyor ! Homayoun Shajarian Ses Analizi 2 (Bu Hangi Seviye ?)

    छापें अच्छा किरायेदारों खोजें चरण 5
    5
    किरायेदारों को सावधानी से जांचें सुनिश्चित करें कि आप निम्न करें:
  • क्रेडिट रिपोर्ट की जांच करें
  • अपने रोजगार या आय को सत्यापित करें
  • अपने संदर्भों की जांच करें
  • पिछली समस्याओं की सावधानीपूर्वक समीक्षा करें
  • छापें अच्छा किरायेदारों खोजें चरण 6
    6
    पूछें कि जमा और किराया का पहला महीना प्रमाणित चेक के साथ भुगतान किया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    Video: घर से भागे अथवा खोये इंसान को बुलाने का उपाय - Remedy for Missing Person

    • आम तौर पर प्रीमियम वर्गीकृत साइटें आपके द्वारा अपलोड किए जा सकने वाले शब्दों और चित्रों की संख्या को सीमित करती हैं। यह तब होता है जब आपका पृष्ठ या ब्लॉग उपयोगी हो जाता है: विज्ञापन में अपनी साइट पर एक लिंक डालें और आप सीमाओं पर काबू पाएं। (साइट को संभालने से आप अपने स्वयं के लिंक का उपयोग कर सकते हैं)
    • बस एक अच्छी नौकरी पाने की तरह समय लगता है, अच्छे किरायेदारों का पता लगाना, यह काम लेता है, लेकिन जब आप नुकसान को मानते हैं कि एक खराब किरायेदार आपकी संपत्ति पर क्या कर सकता है, तो आप इस निवेश से सहमत होंगे। ।

    चेतावनी

    Video: Eli ile Eli Türkoğlu Ses Analizi #CanlıCanlı #bubenimöyküm

    • किरायेदारों संपत्ति के स्वामित्व को लेकर कई अधिकार कमाते हैं बेदखली समय लेते हैं और महंगे होते हैं - अनुबंध पर हस्ताक्षर होने से पहले उचित कार्य करने से अधिकतर बचा जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com