ekterya.com

सही व्यापारिक भागीदार कैसे खोजें

व्यवसाय में सोसायटी जटिल हो सकती है सच कहूँ तो, अधिकांश समाज विफल हैं - हालांकि, सफल समाज उन सफलता से अधिक तेज़ी से सफलता प्राप्त कर सकते हैं जो व्यक्तिगत रूप से एक ही लक्ष्य को आगे बढ़ाते हैं। दूसरी तरफ, यदि ये व्यक्ति स्वयं के समान लक्ष्यों को अपनाते हैं, तो वे समाज के जितनी तेज़ी से ऐसा नहीं करेंगे। नीचे कुछ विचार हैं जो लोगों को सफल समाज बनाने के लिए मार्गदर्शन में सहायता करते हैं।

चरणों

सही बिजनेस पार्टनर ढूंढें चरण 1 छवि का शीर्षक
1
मान: यह क्षेत्र प्रायः भागीदारों के संबंध को प्रभावित करने वाला सबसे बुनियादी कारक है। प्रत्येक व्यक्ति का अपना मूल्य निर्धारित होता है, लेकिन कुछ अन्य लोगों की तुलना में उनके बारे में अधिक जानकारी रखते हैं। आपके सबसे महत्वपूर्ण मूल्य क्या हैं और आप इन मूल्यों के लिए कैसे प्रतिबद्ध हैं? आमतौर पर, सभी का मानना ​​है कि निश्चित मूल्यों महत्वपूर्ण हैं, लेकिन अगर आप महत्वपूर्ण मूल्यों एक की अपनी सूची को कम करने के लिए किया था, क्या मूल्य आप किसे चुनेंगे? संघर्ष आम तौर पर शुरू नहीं होता क्योंकि कोई सही है और दूसरा गलत है। इसके बजाय, दोनों पक्षों के दृष्टिकोण और मूल्यों के विभिन्न बिंदु हैं। समान भागीदारों के साथ परस्पर विरोधी मूल्यों के लिए जाता है। अंत में, आपको शायद दो मूल्यों के बीच चयन करना पड़ता है और यह जानने के लिए बेहतर होगा कि क्यों एक दूसरे से ज्यादा महत्वपूर्ण है। आप इन अग्रिम में प्रासंगिकता मूल्यों के अनुसार क्रमबद्ध होना आवश्यक है, तो आप एक मुश्किल स्थिति के दौरान अपनी भावनाओं को मध्यम और समय में बंद नहीं कर सकते हैं। भागीदारों को समान मूल्य साझा करना चाहिए और आपसी सम्मान पैदा करने के लिए उन्हें जीना चाहिए।
  • सही बिजनेस पार्टनर चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक सामान्य लक्ष्य: विरोधाभासी रुचियों और असहमति से बचने के लिए, भागीदारों को यह निर्धारित करना होगा कि उनकी कंपनी के लिए उनका सामान्य लक्ष्य क्या होगा। यह माना जाता है कि लक्ष्य में से एक को लाभ उत्पन्न करना है, लेकिन आपको कितने मुनाफे की उम्मीद है? इसके अलावा, केवल शेयरधारकों को एक लाभ लक्ष्य से प्रेरित किया जाएगा। साझा लक्ष्य क्या केवल शेयरधारकों में से एक ही नहीं बल्कि ग्राहकों और कर्मचारियों को भी प्रेरित करेगा? कंपनी का दिशात्मक उद्देश्य क्या होगा जो दोनों ही काम करना चाहते हैं? एक विनाशकारी गलती यह है कि आप कहां जा रहे हैं बिना आंखों से मिलकर काम करते हैं किसी गंतव्य के बिना, कोई रास्ता आपको वहां ले जाएगा, और यह एक धोखेबाज मार्ग हो सकता है
  • सही बिजनेस पार्टनर ढूंढें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    प्रतिबद्धता: प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में क्या परस्पर विरोधी प्राथमिकताएं हैं जो आम लक्ष्य के प्रति प्रतिबद्धता के स्तर पर प्रभाव डाल सकती हैं? शाम और सप्ताहांत के दौरान काम कर रहे किसी ने, हर दिन, आप एक साथी जो अपने परिवार के साथ रात के खाने के लिए शाम 5 बजे अपने काम को बंद के साथ कोई विरोध अनुभव हो सकता है। यह भागीदार महसूस कर सकता है कि दूसरे साथी अपना वजन नहीं ले रहे हैं हालांकि, अंतर एक ऐसी स्थिति बनना जरूरी नहीं है जो नकारात्मक रूप से समाज को नुकसान पहुंचाता है। यद्यपि यह उच्च स्तर की प्रतिबद्धता के लिए फायदेमंद है, फिर भी भागीदारों को एक सफल समाज को प्रभावित करने के लिए एक समान कार्यसूची साझा करने की आवश्यकता नहीं है। कम से कम, भागीदारों व्यक्त करनी चाहिए प्रतिबद्धता का स्तर क्या है, कंपनी पर होगा ताकि आपसी समझ और कोई दुश्मनी है।



  • सही बिजनेस पार्टनर खोजें चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    उम्मीदों: कंपनी में एक ऐसा कथन है जो दर्शाता है कि, अंत में, व्यक्तिगत हितों का प्रबलता है। कंपनी के प्रत्येक सहयोगी को क्या प्राप्त करने की उम्मीद है? ईमानदार रहो! यदि आपकी निजी हितों ने आपका अहंकार लगाया है, तो कहो! सबसे महत्वपूर्ण सबक में से एक यह है कि प्रत्येक समय के साथ दूसरे के साथ काम करने की एक सीमा निर्धारित करें समय की सहमति अवधि के अंत में, आपकी साझेदारी का मूल्यांकन करने की एक योजना है। अगर समाज का अंत आ गया है तो बाहर निकलें रणनीति बनाएं यदि आप दोनों पार्टनर साझेदारी को नवीनीकृत और / या बंद करने के लिए उपयुक्त तरीके से पहले से सहमत हैं, तो आप अपने आप को बहुत कष्ट बचाएंगे।
  • Video: EARTH SIGNS * CAPRICORN * VIRGO * TAURUS * SCORPIO NEW MOON TAROT READING * Subtitulos En Español

    सही बिजनेस पार्टनर ढूंढें शीर्षक वाला छवि चरण 5
    5

    Video: Aries November 2018 * Tarot Reading & Astrology * Jupiter Brings Change! Subtítulos En Español

    अंतिम स्थिति: एक साझेदार चुनने पर सावधान रहें, जो आपके पास बहुत अधिक अनुभव या बहुत अधिक पैसा है। जाहिर है, यह फायदेमंद एक साथी जो अपनी कंपनी के लिए वित्तीय संसाधनों और विशेषज्ञता प्रदान कर सकते हैं, लेकिन, सावधान रहना है क्योंकि अगर एक समाज खराब और अलग है, सबसे अनुभव के साथ एक पैसा मिलता है और कम अनुभव लाभ अनुभव है।
  • सही बिजनेस पार्टनर ढूंढें चरण 6
    6
    पूरक शक्तियां: दो दिमाग हमेशा एक से बेहतर होते हैं, और एक दो स्ट्रैंड रस्सी मजबूत है। प्रत्येक साथी की क्या शक्तियों की सूची है और फिर निर्धारित करें कि वे कितने मैच करते हैं। एक साथी, लोगों के साथ संबंधों की स्थापना के लिए अन्य पसंद और प्रौद्योगिकी प्रणालियों, तो उन शक्तियों को एक साथ एक बेहतर सेट कर सकता है, जबकि पसंद करता है।
  • युक्तियाँ

    • सारांश: एक व्यवसाय के स्वामी के रूप में, अपने आप पर सब कुछ करने की कोशिश करना असंभव है कोई है जो आपके लक्ष्यों को समझता है ढूँढ रहा है और कौन आपकी मदद करना चाहता है उन्हें पाने के लिए काम करना अनमोल है हालांकि, यह आवश्यक है कि आप और आपके साथी एक ही दृष्टि साझा करें। अपने मूल्यों, लक्ष्यों, शक्तियों, वित्तीय और उम्मीदों के बारे में बेवकूफी और ईमानदारी से बात करने के लिए समय निकालें। एक स्पष्ट रणनीति विकसित करें जिससे आपकी कंपनी का त्रैमासिक मूल्यांकन किया जाए। इन सरल चरणों के बाद आपके समाज को सफल होने का अवसर मिलेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com