ekterya.com

कैसे एक कोडिक लिखने के लिए

हर कोई नहीं जानता है कि कैसे एक वसीयतनामा के एक कोडिक लिखना है, या उन सभी को यह समझने के लिए प्रबंधन नहीं है कि ये कानूनी तत्व क्या कहते हैं। एक कोडिक मूल रूप से एक इच्छा या अन्य समान कानूनी दस्तावेज का एक संशोधन है। इस दस्तावेज़ को लिखने के लिए, आपको समझना होगा कि कैसे विलम्ब लिखा गया है, और उन्हें प्रभावी ढंग से कैसे बदला जा सकता है ऐसा करने के लिए, आपको वकील की सहायता की ज़रूरत हो सकती है या नहीं, जिसने आपकी इच्छा पहली जगह में लिखी है। अलग-अलग स्थितियों को एक कोडिक लिखने के लिए अलग कानूनी तरीकों की आवश्यकता होती है, लेकिन कुछ कदम आम हैं। ये कुछ तरीके कानूनी विशेषज्ञों की सिफारिश करते हैं, यदि आपकी इच्छा में समस्या का समाधान करने के लिए आपको एक कोडिक लिखना है।

चरणों

अपना कोडकिल लिखें

एक शीर्षक कोड लिखें, एक कोडीकिल चरण 1 लिखें

Video: वे इस अप ... Fortnite मद दुकान गड़बड़ [27 नवंबर] | कोडक WK

Video: Fortnite ... Fortnite मद दुकान [29 नवंबर] में मृत memes | कोडक WK

1
मूल पढ़ें इच्छाओं में मौजूद समस्याओं की पहचान करें, और आपको पता होगा कि आपको अपने कोडेसील में क्या जोड़ना चाहिए।
  • एक शीर्षक टाइप करें छवि कोडेकिल चरण 2
    2
    पहचान की जानकारी शामिल है आपके कॉडिकिल के शीर्ष पर, या किसी अन्य प्रमुख स्थान में, आपको अपना पूरा नाम, आपके निवास और अन्य सूचनाओं को शामिल करना होगा जो आपकी पहचान करता है, साथ ही दस्तावेज़ की प्रभावी तारीख भी।
  • कोडीसील की प्रभावी तिथि के साथ, आप मूल तारीख की पुनः पुष्टि कर सकते हैं, जब केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए लिखा जाएगा
  • एक शीर्षक कोड लिखें, एक कोडिकल चरण 3 लिखें
    3



    बदलावों को लिखें एक बार जब आप परिवर्तन की पहचान कर लेंगे और जब आप कॉडिकिल का रूप बनाते हैं, तो लिख लें कि आप अपनी इच्छा में क्या बदलना चाहते हैं
  • पेशेवर कानूनी टोन प्राप्त करें एक कोडिक लिखने की चुनौती यह है कि जब विचारों को प्रभावी ढंग से और सही स्वर से व्यक्त करने की बात आती है इसके लिए व्याकरण की एक महान निपुणता, सही शैली और पैराग्राफ को सही ढंग से लिखना आवश्यक है यदि आप कुछ टेम्पलेट्स देखते हैं, तो आप एक बहुत अच्छा मसौदा तैयार कर सकते हैं।
  • एक शीर्षक कोड लिखें जो एक कोडिकल चरण 4 है
    4
    पता विशिष्ट उद्देश्यों आपके कॉडिकिल में प्रवेश करने के लिए आपके ध्यान में रखे हुए बदलावों को लिखते रहें उदाहरण के लिए, यदि आप लाभार्थियों को बदलना चाहते हैं, यदि आप अपनी मौत के समय अंतिम संस्कार व्यवस्थाओं को बदलना चाहते हैं या अपनी कुछ परिसंपत्तियों को पुन: असाइन करना चाहते हैं, तो ये परिवर्तन स्पष्ट रूप से और समझा जा सकता है।
  • एक कोडिक लिखो छवि शीर्षक 5

    Video: से नमूने: कोडक काला - चित्रकारी चित्र | XSamples

    5
    अंतिम संस्करण पूरा करें यह समय का मूल्यांकन करने का समय है कि क्या आप चाहते हैं कि आपके कोडिक में अच्छी तरह से व्यक्त किया गया है। दस्तावेज़ को ध्यान से पढ़ें और दस्तावेज़ में किसी भी व्याकरण संबंधी, वर्तनी या शैली त्रुटियों पर ध्यान दें।
  • इमेज शीर्षक से एक कोडिकिल चरण 6 लिखें
    6
    अपने वकील से संपर्क करें जब आप अपना कॉडिकिल लिखना समाप्त कर लेंगे, तो हो सकता है कि आप अपने वकील को उन छोटे कानूनी मुद्दों की समीक्षा के लिए समीक्षा करें, जिन्हें संबोधित किया गया हो।
  • वकीलों के लिए स्पष्ट और संक्षिप्त सवाल करें। एक इच्छा और codicils बाद में कई सवाल प्रदान करते हैं, जैसे कि आपकी संपत्ति पर कानूनी मुद्दों के रूप में, उत्तर दिया जाना है, हालांकि अन्य मुद्दों अपने मामलों से निपटने के रूप में बना रहता। यह मालिक की शक्ति के बारे कानूनी मुद्दों पर एक बड़ा ज्ञान है, तो आप जहां विशिष्ट व्यक्तियों आपकी मृत्यु के बाद निर्णय कर देगा व्यक्ति की ओर से कार्य करने के लिए एक और सही, और लाभार्थियों पाने की आवश्यकता है,।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com