ekterya.com

अटॉर्नी की एक सामान्य शक्ति कैसे लिखनी है

अटॉर्नी की एक शक्ति एक कानूनी दस्तावेज है जिसके द्वारा एक व्यक्ति किसी अन्य लिखित प्राधिकारी को उनकी ओर से निर्णय लेने के लिए अनुदान देता है, उनके वित्तीय मामलों, उनकी स्वास्थ्य, उनकी व्यक्तिगत संपत्ति या कुछ अन्य कानूनी मामलों के संबंध में। वकील की एक सामान्य शक्ति आदर्श है अगर आपके पास शारीरिक बीमारी, चोट या विदेश यात्रा करने जा रहे हैं और चाहते हैं कि आपकी अनुपस्थिति में कोई अन्य आपकी वित्तीय मामलों की देखभाल करे।

चरणों

एक कानूनी शिकायत का शीर्षक चित्र 17
1
दाताओं की पहचान करें और जिस तारीख पर अधिकार दिए गए हैं पहला वाक्य पूर्ण नाम, पता द्वारा दाता की पहचान करना चाहिए और तारीख को पूर्ण रूप से लिखा जाना चाहिए। उदाहरण के लिए: "यह पावर ऑफ़ अटॉर्नी जून 2013 के पहले दिन पर प्रदान की जाती है, जिसके द्वारा मैं सब्सक्राइब करता हूं, 123 लीला लेन, बरमिंगडेल, विल्टशायर, डब्लूएक्स 34 वाई56 के सिकंदर रसेल बैनब्रिज"
  • एक गोल्ड डीलर चरण 1 के नाम से प्राप्त छवि
    2
    वकील या वकीलों को पहचानें उस व्यक्ति का पूरा नाम और पता लिखें जो वकील होगा। यदि एक से अधिक वकील नियुक्त किए गए हैं, तो यह निर्दिष्ट करता है कि क्या वे "संयुक्त रूप से" या "संयुक्त रूप से और पृथक रूप से" कार्य करेंगे या नहीं। यही है, उन्हें निर्णय एकत्र करना होगा (संयुक्त रूप से) या वे एक साथ या अलग-अलग निर्णय कर सकते हैं (संयुक्त रूप से और अलग)।
  • प्रारंभ करना मनी ब्लॉगिंग चरण 4 शीर्षक वाली छवि

    Video: Calling All Cars: The Flaming Tick of Death / The Crimson Riddle / The Cockeyed Killer

    3
    अधिकार देने का वर्णन करें दाता सामान्य शक्तियां दे सकता है, जो अटॉर्नी को आपकी ओर से सभी मामलों में कार्य करने की अनुमति देता है या केवल एक विशिष्ट बैंकिंग खाते या चेक पर हस्ताक्षर करने जैसी विशिष्ट चीजों के लिए। उदाहरण के लिए, चेक पर हस्ताक्षर करने और लिखने की केवल शक्ति प्रदान करने के लिए: "मेरा अटॉर्नी किसी भी चेक, पत्र या अन्य परक्राम्य लिखत के नाम पर हस्ताक्षर करने और उसका समर्थन करने का प्रयास कर सकता है।"



  • आरंभ करें एक शारीरिक थेरेपी बिजनेस चरण 6 शीर्षक वाली छवि

    Video: Suspense: 'Til the Day I Die / Statement of Employee Henry Wilson / Three Times Murder

    4
    अटॉर्नी की शक्ति का पद निर्दिष्ट करें यदि अटॉर्नी की शक्ति किसी विशिष्ट अवधि में प्रभावी होती है, तो यह घोषित करता है कि कब प्रभाव पड़ता है और कब समाप्त होता है यदि इसे तत्काल प्रभावी किया जाता है और रद्दीकरण तक उस तरीके से रहना है, तो उस प्रभाव के लिए एक खंड लिखें उदाहरण के लिए: "यह शक्ति ऑफ अटॉर्नी 23 अगस्त 2013 को 00:01 बजे प्रभावी होगी और 31 अक्टूबर 2013 तक 00:01 तक प्रभावी रहेगी।"
  • एक कैलिफोर्निया लिविंग ट्रस्ट चरण 4 में सामुदायिक संपत्ति को बदलें संयुक्त टेनेंसी शीर्षक वाली छवि
    5
    दाता और गवाह साइन गवाह की उपस्थिति में वकील की शक्ति दाता द्वारा हस्ताक्षरित होनी चाहिए, जिस पर भी अपना नाम और पता दर्ज करने और सम्मिलित करना होगा। एक वकील गवाह के रूप में कार्य नहीं कर सकता।
  • छवि शीर्षक टाइप करें एक साधारण पावर ऑफ़ अटॉर्नी चरण 6
    6

    Video: U.S. Economic Collapse: Henry B. Gonzalez Interview, House Committee on Banking and Currency

    प्रासंगिक संस्थानों के लिए अटॉर्नी की शक्ति मौजूद है। एक बार सत्ता की अटार्नी पर हस्ताक्षर और सही ढंग से सत्यापित किया जाता है, तो वकील संबंधित संस्थानों को दस्तावेज़ पेश कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, दाता के वकील के रूप में अपनी कानूनी स्थिति के प्रमाण के रूप में बैंक या अचल संपत्ति ऋणदाता कंपनी को।
  • युक्तियाँ

    • कुछ अंग्रेजी बैंक और अचल संपत्ति ऋण कंपनियों को अटॉर्नी दस्तावेजों की शक्ति को स्वीकार करने से इनकार कर सकते हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो अपने स्वयं के वकीलों द्वारा तैयार नहीं किए गए हैं दाता के वकील की शक्ति देने से पहले, संबंधित संस्थाओं से संपर्क करने और उन्हें उनकी ओर से एक दाता अधिनियम के लिए उनके इरादे से सूचित करने के लिए यह एक अच्छा विचार है।
    • दाता अपनी मानसिक क्षमता खो देता है तो अटॉर्नी की सामान्य शक्ति स्वतः समाप्त हो जाती है
    • जिन लोगों को प्राधिकरण या लिखित `शक्तियां` दी जाती हैं उन्हें `वकीलों` कहा जाता है प्राधिकरण देने वाला व्यक्ति `डोनर` (इंग्लैंड और वेल्स में) या `एस्जिनर` (स्कॉटलैंड में) है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com