ekterya.com

फ़िब्रोमाइल्जी के कारण विकलांगता का मामला कैसे जीत सकता है

फ़िब्रोमाइल्जी से प्रभावित मरीज़ अक्सर निरंतर शारीरिक या मानसिक प्रतिरोध की कमी के कारण काम करने में असमर्थ होते हैं। यह विकार कंकाल की मांसपेशियों में दर्द, साथ ही थकान और मनोदशा, स्मृति और नींद के साथ समस्याओं का कारण बनता है समय के साथ-साथ लक्षण बढ़ने लगते हैं और शोधकर्ता यह मानते हैं कि यह उत्पत्ति करता है क्योंकि मस्तिष्क में अनुत्पादक दर्द संकेत दिखाई देते हैं। फ़िब्रोमाइल्जी की वजह से परीक्षण विकलांगता अब तक मुश्किल हो गई है। कुछ लोग इस बीमारी की गंभीरता में विश्वास नहीं करते हैं और इसमें स्वीकार करने में कठिनाई होती है कि यह किसी व्यक्ति को अक्षम या अक्षम काम करने का कारण हो सकता है। आक्रामक वकील को नियुक्त करके, एक अनूठे कार्य इतिहास का प्रदर्शन करके और अपनी चिकित्सा देखभाल और उपचार के बारे में आपके पास उपलब्ध सभी दस्तावेज और नोट तैयार करने के द्वारा फ़ाइब्रोमाइल्जी के लिए अक्षमता के मामले को जीतें।

चरणों

1
फाइब्रोमाइल्जी का निदान प्राप्त करें फाइब्रोमाइल्जी के निदान के लिए दो मापदंड हैं: कम से कम तीन महीनों के लिए दर्द और 18 संभव के आपके शरीर में कम से कम 11 निविदा बिंदुएं हालांकि, लक्षण आ सकते हैं और जा सकते हैं
  • रक्त परीक्षण, थायराइड फ़ंक्शन परीक्षण और अन्य परीक्षणों के द्वारा अन्य चिकित्सकीय समस्याओं को बाहर करने के लिए अपने चिकित्सक से पूछें।
  • 2
    विकलांग वकील के वकील से बात करें। एक वकील ढूंढने का प्रयास करें, जिसने पहले फ़िब्रोमाइल्जी के मामलों को संभाला है। यह अतिरिक्त अनुभव आपके मामले में मदद करेगा
  • अपंगता भुगतान एकत्र करने की संभावनाओं पर चर्चा करें वकीलों एक विश्वसनीय रोजगार और नैदानिक ​​इतिहास के साथ विश्वसनीयता का आनंद लेने वाले फाइब्रोमाइल्जीआ रोगियों का प्रतिनिधित्व करना पसंद करेंगे।
  • अपने वकील के साथ पूरी तरह ईमानदार रहें कई साल पहले एक मुकदमा चलाना या एक महत्वपूर्ण चिकित्सा स्थिति है जो अप्रत्याशित रूप से प्रकाश में आती है, आपकी अक्षमता के मामले को हटा दिया जाएगा।
  • Video: विकलांग लड़ रहा नौकरी को

    3
    आपको मिल सकता है सबसे अच्छा काम इतिहास के सभी सबूत इकट्ठा इसमें पिछले काम, उपस्थिति रिकॉर्ड और कर्मियों के रिकॉर्ड के मूल्यांकन शामिल हैं।
  • 4
    आपको दी गई सभी चिकित्सा परीक्षाओं को दस्तावेज़ दें। लिखित में अपने चिकित्सक से फ़िब्रोमाइल्जी का निदान करें।
  • इसमें आपके वर्तमान चिकित्सक से नोट्स और रिकॉर्ड शामिल हैं, साथ ही साथ डॉक्टरों से जो आपने अतीत में इलाज किया था आप यह दिखाना चाहते हैं कि आपकी विकलांगता कुछ अन्य चिकित्सा समस्या के कारण नहीं है जो आसानी से हल हो सकती है।



  • 5
    कुछ गोपनीयता खोना तैयार करें यह साबित करने के लिए कि फ़िब्रोमाइल्जी आपको काम करने से रोकती है, आपको गोपनीयता के नुकसान को स्वीकार करना होगा। जांचकर्ताओं और वकीलों को आपके जीवन का विवरण जांचने की आवश्यकता होगी
  • 6
    फाइब्रोमाइल्गिया में विशेषज्ञों की सहायता प्राप्त करें आपका वकील चाहता है कि आप एक विशेषज्ञ गवाह, फाइब्रोमाइल्जी के क्षेत्र में योग्य किसी व्यक्ति द्वारा जांच की जाए, और इसके बारे में साहित्य और अध्ययन के साथ तारीख तक रहें।
  • याद रखें कि विशेषज्ञ गवाह आपको परामर्श देने के उद्देश्य से जांचता है, उपचार नहीं दे रहा है आप अपने नियमित चिकित्सक को देखना जारी रखेंगे
  • एक फ़िब्रोमाइल्जीआइ विशेषज्ञ से एक रिपोर्ट प्राप्त करें जो आपकी जांच करेगा। आपका वकील आपके विकलांगता मामले में इस रिपोर्ट का उपयोग कर सकता है।
  • 7
    परीक्षण के लिए तैयार फ़िब्रोमायल्गिया विकलांगता के अधिकांश मामलों में एक परीक्षण आवश्यक होने से पहले खत्म हो गया है, लेकिन अगर आपकी बीमा कंपनी आपके विकलांगता दावे का भुगतान करने से इनकार करती है, तो उन्हें अदालत में लेना आवश्यक हो सकता है।
  • Video: पेंशन बढ़ाने की मांग को लेकर विकलांगों ने किया प्रदर्शन

    8
    अपने वकील की सलाह का पालन करें यदि आप इन प्रकार के मामलों में अनुभवी वकील के साथ काम करते हैं, तो आप उनके कानूनी फैसले पर भरोसा कर सकते हैं। वे एक ऐसे समझौते तक पहुंचने की पेशकश कर सकते हैं, जो आपके वकील आपको लेने या ऑब्जेक्ट की सलाह देते हैं
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि विकलांगता के मामले में विवरणों पर ध्यान देना जरूरी है। अनुरोधित सभी जानकारी दें, और अपने वकील को अपना केस तैयार करने में मदद करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके वकील को पिछले नियोक्ता से रोजगार के रिकॉर्ड प्राप्त करने में कठिनाई हुई है, तो मानव संसाधन विभाग को खुद को अनुरोध करने या लिखित अनुरोध करने के लिए बुलाएं।
    • अच्छी तरह से ड्रेसिंग या मेकअप पहनकर विकलांगता सुनवाई में भाग न लें यह आप प्रत्येक दिन करने में सक्षम होने के साथ संगत नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com