ekterya.com

लीड जनरेट कैसे करें

जनरेटिंग लीड्स बिक्री प्रक्रिया का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है विक्रेताओं को विभिन्न तरीकों के माध्यम से इन खरीदारों को इकट्ठा करने में सक्षम होना चाहिए। व्यवसाय के प्रकार के आधार पर, आप भौतिक पते एकत्र कर सकते हैं या आपको केवल ईमेल पते की आवश्यकता हो सकती है निम्नलिखित चरणों पर एक नज़र डालें ताकि आप लीड्स पैदा कर सकें

चरणों

विधि 1
ऑनलाइन पीढ़ी

जेनरेट लीड्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि

Video: हर रोज 1000 YouTube Subscriber कैसे बढाये जाते है जानिये सीक्रेट Get 1000 Sub Daily With Proof

1
एक ऐसी वेबसाइट बनाएं, जो संभावित ग्राहकों को कैप्चर कर सके। आपकी वेबसाइट नेविगेट करना आसान है और आपकी कंपनी और आपके उत्पादों या सेवाओं के बारे में जानकारी होनी चाहिए। ग्राहक जानकारी को ऐसे फॉर्म के माध्यम से कैप्चर करें जो आपकी आवश्यकताओं के बारे में प्रश्न पूछता है। ऐसा करने के लिए एक कीमत बोली फ़ॉर्म अच्छा तरीका है। आप संभावित ग्राहक की संपर्क जानकारी के साथ एक ईमेल प्राप्त करेंगे
  • जेनरेट लीड्स स्टेप 2, शीर्षक वाली छवि
    2
    एक स्वयं-उत्तर ईमेल पता सेट करें एक जवाब देने वाली मशीन की सदस्यता लेने के लिए, संभावित ग्राहक आसानी से अपना ईमेल पता दर्ज कर सकते हैं। आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली सेवा के आधार पर, क्लाइंट को ईमेल के लिंक पर क्लिक करके अपने ईमेल पते की पुष्टि करनी पड़ सकती है, जो आपको पंजीकरण के बाद प्राप्त होगी। आप लोगों को छूट या मुफ्त उत्पादों के रूप में साइन अप करने के लिए एक प्रोत्साहन प्रदान कर सकते हैं।



  • जेनरेट लेड्स स्टेप 3 नामक छवि
    3
    "दोस्त को आमंत्रित करें" सेवा का उपयोग करें अपनी वेबसाइट पर थोड़ी सी कोड के साथ, आगंतुक अपने मित्रों को अपनी कंपनी के बारे में बता सकते हैं वे अपने दोस्तों के ईमेल पते दर्ज करेंगे, जो आपकी साइट से एक ईमेल प्राप्त करेंगे।
  • जेनरेट लीड्स स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी कंपनी को सामाजिक नेटवर्क में बढ़ावा दें कई अलग-अलग प्रकार के लोगों के साथ सोशल नेटवर्क बहुत लोकप्रिय हैं। ये साइटें हैं जहां लोग दूसरों के साथ जुड़ेंगे आप अपने व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए इन साइटों पर एक पृष्ठ बना सकते हैं। जब कोई क्लाइंट "मित्र" के रूप में नहीं जोड़ता है या प्रशंसक बन जाता है, तो वे आपकी कंपनी के बारे में सीख सकते हैं।
  • जेनरेट लीड्स चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: free energy LED
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com