ekterya.com

फिर से बेचना अधिकारों के साथ ऑनलाइन पैसा कैसे कमाएं

पुनर्विक्रय अधिकारों के साथ ऑनलाइन पैसा बनाना लोगों के लिए ऑनलाइन आय अर्जित करने का एक तरीका है। जानें कि आप ई-पुस्तक (ई-पुस्तकों) और सॉफ़्टवेयर के मास्टर पुनर्विक्रय अधिकारों के साथ ऑनलाइन धन कैसे कमा सकते हैं

यह कुछ काम लेता है, लेकिन एक बार जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं, तो आप यह तय कर सकते हैं कि आप प्रति दिन कितना कमा सकते हैं!

चरणों

Video: Asort company क्या है? | काम कैसे करें और कमाई | हिंदी में | clear all your doubt | investment ?

एक प्रापर्टी टैक्स अटॉर्नी चुनें
1
अपनी वेबसाइट और डोमेन नाम प्राप्त करें मुफ्त वेबसाइट्स से दूर रहें, क्योंकि यह खरीदारों को आपके उत्पादों को खरीदने में विश्वास पैदा नहीं करता है।
  • Video: Agarbatti Making Business ? अगरबत्ती बनाने का बिज़्नेस ?

    रीस्सेल अधिकार चरण 2 के साथ मनी ऑनलाइन बनाएं
    2
    बेचने के पुनर्विक्रय अधिकार वाले उत्पाद या उत्पाद खरीदें। इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद जैसे इलेक्ट्रॉनिक किताबें और सॉफ़्टवेयर पुनर्विक्रय अधिकारों के साथ सबसे आम उत्पाद हैं सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपके शेयरों को बढ़ाने या चलाने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि वे डिजिटल उत्पाद हैं जो आपके ग्राहक बिना किसी कमी के बाद और फिर से डाउनलोड कर सकते हैं। एक अन्य लाभ यह है कि आपको उत्पाद की डिलीवरी के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि जब एक बार आपके ग्राहक ने आदेश दिया है, तो आप अपने कंप्यूटर पर उत्पाद डाउनलोड कर सकते हैं और आपको उत्पाद प्राप्त करने के लिए अपने ग्राहक के शिपिंग या पैकेजिंग की लागतों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। । तत्काल पहुंच और डाउनलोड डिजिटल उत्पादों को आकर्षक बनाता है।
  • मस्तियन ऑनलाइन के साथ पुनर्विक्रय अधिकारों के साथ स्टेप 3
    3
    एक क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान एकत्र करने के लिए भुगतान प्रोसेसर प्राप्त करें।
  • एक उन्नत प्लेसमेंट कोर्स के चरण 6 में सफल छवि शीर्षक
    4
    उत्पाद बिक्री पृष्ठ अपलोड करें और उन्हें अपनी वेबसाइट पर लिंक करें। फिर से बेचना अधिकारों के साथ आने वाले अधिकांश उत्पादों के साथ एक पूर्वनिर्धारित बिक्री पृष्ठ और ग्राफिक्स आते हैं जो उत्पाद के साथ होते हैं, जिसका मतलब है कि आपको उत्पाद के लिए बिक्री पृष्ठ बनाने की चिंता नहीं है। जब आप पेज के निचले हिस्से में अपने भुगतान लिंक और वेबसाइट के उत्पाद के साथ पूर्ण पृष्ठ अपलोड कर लेंगे, तो आप ऑनलाइन ऑर्डर करना शुरू करने के लिए लगभग तैयार हैं।
  • एक प्रापर्टी टैक्स एंट्री का चयन शीर्षक वाली छवि चरण 5

    Video: सरपंच सचिव की शिकायत कैसे करें -sarpanch sachiv ki sikayat kare online | Usa seo.




    5
    अपनी वेबसाइट पर लक्षित आवागमन प्राप्त करें अगर पुनर्विक्रय अधिकार के साथ आपका उत्पाद है "कुत्ते को प्रशिक्षित कैसे करें", आपको अपनी वेबसाइट पर जाने के लिए कुत्ते के मालिकों की आवश्यकता है, इसलिए यह न केवल उचित यातायात है, बल्कि सावधानीपूर्वक लक्षित ट्रैफ़िक है। आप Google के ऐडवर्ड्स जैसे भुगतान-प्रति-क्लिक विज्ञापन का उपयोग कर सकते हैं या आप विज्ञापन के लिए एक इलेक्ट्रॉनिक पत्रिका खोज सकते हैं। कई इलेक्ट्रॉनिक पत्रिकाओं आपको एकल विज्ञापन (विज्ञापन ईमेल) को अपनी मेलिंग सूची में भेजने की अनुमति देते हैं। इसका क्या मतलब यह है कि आप एक ईमेल विज्ञापन के लिए केवल उस इलेक्ट्रॉनिक पत्रिका के सभी ग्राहकों को अपनी पेशकश के साथ भुगतान करने के लिए भुगतान करते हैं। यह महंगा हो सकता है, लेकिन अक्सर यह आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सर्वोत्तम आवागमन का उत्पादन करता है और अधिक बार अंत में लाभदायक होता है। आप मंच पर पोस्ट कर सकते हैं या संसाधन बॉक्स में अपनी वेबसाइट के लिंक के साथ लेख लिख सकते हैं। ये आपकी वेबसाइट और अधिकार पृष्ठ पुनर्विक्रय उत्पादों के लिए लक्षित आवागमन प्राप्त करने के सभी बेहतरीन तरीके हैं।
  • मस्तियन ऑनलाइन रेसेल राइट्स के साथ शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    ईमेल पते लीजिए आपको ईमेल पतों को इकट्ठा करने के लिए एक तंत्र की आवश्यकता है, जो कि एक तरीका है जिससे लोग कर सकते हैं "शामिल हो" अपनी मेलिंग सूची में अपनी मेलिंग सूची में वृद्धि, अब तक, सबसे महत्वपूर्ण कार्यकलाप जिसमें आपके प्रयासों को ध्यान केंद्रित किया जाता है। यदि आपने विज्ञापन ट्रैफ़िक का भुगतान किया है, जब तक कि आप विज़िटर डेटा एकत्र नहीं करते हैं, एक बार वे आपकी वेबसाइट छोड़ देते हैं, तो वे हमेशा के लिए चले जाएँगे। जब तक आप उन्हें फिर से वापस लाने का कोई तरीका नहीं है। यह वह जगह है जहां उन्हें अपनी मेलिंग सूची में सदस्यता लेने के लिए महत्वपूर्ण है ज्यादातर समय, पुनर्विक्रय अधिकार के विक्रेताओं अपने ग्राहकों को एक में लेते हैं "निचोड़ पृष्ठ", जो एक पृष्ठ है जो विज़िटर को केवल दो विकल्प प्रदान करता है पहला विकल्प अगले पृष्ठ पर जाने और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए सदस्यता लेना है, और दूसरा विकल्प पृष्ठ को छोड़ना है अक्सर, एक उपहार या एक मुफ्त मिनी इलेक्ट्रॉनिक कोर्स को आपकी मेलिंग सूची की सदस्यता लेने के लिए व्यक्ति को एक इनाम के रूप में पेश किया जाता है, जिससे यह एक आकर्षक प्रस्ताव बना सकता है। Aweber या GetResponse जैसी सेवा का उपयोग फ़ॉर्म बनाने, संदेशों को ट्रैक करने और आपकी मेलिंग सूची को बहुत आसान और प्रबंधनीय बनाने की पूरी प्रक्रिया बनाता है, और इसकी अनुशंसा की जाती है।
  • एक लघु व्यवसाय चरण 2 सफलतापूर्वक शुरू शीर्षक छवि
    7
    उन विज़िटर को ट्रैक करें, जिन्होंने अपनी पहली यात्रा पर खरीदारी नहीं की है। कुछ लोगों ने आपकी मेलिंग सूची में सब्सक्राइब कर लिया होगा और अपने उत्पाद को पुनर्विक्रय अधिकार के साथ खरीद लेंगे, लेकिन कई और अधिक सदस्यता लेंगे और कुछ भी खरीदा नहीं होगा यह ठीक है, क्योंकि अब आप उन्हें अपनी ऑटोरेस्पोन्डर सेवा (जैसे एबर) में बनाए गए ईमेल की एक श्रृंखला भेज सकते हैं। यह स्वचालित रूप से आपके द्वारा निर्धारित अंतराल पर एक ईमेल भेजेगा ताकि उन्हें आपकी वेबसाइट पर वापस लौटने के अच्छे कारण मिले। यह उन 3 सवालों का जवाब हो सकता है जो लोगों ने आपके उत्पाद के बारे में सबसे अधिक बार पूछे हैं, या शायद एक ई-मेल प्रशंसापत्र या यहां तक ​​कि ईमेल के निचले भाग में अपनी वेबसाइट के लिंक के साथ ही और अधिक युक्तियां प्रदान की जा सकती हैं । महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें फिर से अपनी वेबसाइट पर जाने के लिए मिलें।
  • मनी ऑनलाइन रेसैल राइट्स के साथ स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    पुनर्विक्रय अधिकार के साथ नए उत्पादों की खोज करें जो कि आपके ग्राहकों के लिए ब्याज की होगी और यह आपके प्रतिद्वंद्वियों के बदले उन्हें खरीदेगी!
  • Video: Dairy Loan ,Dairy Farm,How to get Loan for Dairy Farming डेयरी फार्मिंग के लिये लोन कैसे मिलेगा

    युक्तियाँ

    • अपने ग्राहकों के लिए और भी अधिक मूल्य बनाने के पुनर्विक्रय अधिकारों के साथ अपने उत्पाद के साथ मुफ्त में बोनस से संबंधित उत्पादों की पेशकश करें
    • अन्य लोगों की वेबसाइटों को देखें, निचोड़ पन्नों का उपयोग करें और उन्होंने एक साथ कैसे रखा "केवल एक बार ऑफर करता है"। पहिया को फिर से बदलने का प्रयास न करें अगर यह दूसरों के लिए काम करता है, तो यह आपके लिए भी काम करेगा
    • हमेशा अपने ग्राहकों के साथ अच्छे संबंध बनाने के तरीकों की खोज करें उन्हें उपहार, दिलचस्प लेख या संसाधन प्रदान करें जो समय-समय पर उनके लिए ब्याज की होंगी। या उनके लिए एक साप्ताहिक, द्विवार्षिक या मासिक न्यूजलेटर तैयार करें
    • सब कुछ करने की कोशिश करने से डरो मत। आपके बिक्री पृष्ठ का शीर्षक, एक पैसा वापस गारंटी या आपके उत्पाद की कीमत।

    चेतावनी

    • पुनर्विक्रय अधिकारों के साथ अपने पहले उत्पादों पर बहुत अधिक खर्च करने से बचें। आप 100 डॉलर से भी कम समय के लिए बिक्री के लिए अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों को खरीदने और अक्सर, पूर्ण पुनर्विक्रय अधिकारों के साथ $ 50 से कम के लिए भी खरीदना चाहिए।
    • स्पैम को मत भेजें सुनिश्चित करें कि आप केवल उन लोगों को ईमेल भेजते हैं जिनके पास है "शामिल" आपकी मेलिंग सूची पर
    • कभी भी निःशुल्क उपहार न दें जब तक आप इसे भेज नहीं सकते। शिपिंग, परिवहन, आदि पर विचार करें यदि आप एक नहीं भेज सकते हैं और वे आपको जांच के तहत रख सकते हैं, तो वे आपको बहुत अधिक पैसे के लिए मुकदमा कर सकते हैं।
    • आपकी वेबसाइट के लिए गारंटीकृत 10,000 आगंतुकों की चेतावनियों से दूर रहें। वे अप्रभावी हैं और आप पैसे खो देंगे। उपर्युक्त तरीकों के लिए ऑप्ट चुनें और हमेशा विज्ञापन द्वारा उत्पादित परिणाम याद रखें "उन्मुख"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com