ekterya.com

कैसे एक अपार्टमेंट की किराये की कीमत पर बातचीत करने के लिए

जब आप किराए के लिए एक अपार्टमेंट के लिए तलाश शुरू, तो आप देखेंगे कि पहले से ही प्रकाशित संपत्तियों की एक निश्चित राशि है कि आप अपने किराए के लिए भुगतान करना होगा है। हालांकि, अगर आप सही जगह सब कुछ आप चाहते हैं है, लेकिन एक छोटे से अधिक महंगा है जितनी आपकी क्षमता हो यह है कि लगता है, तो आप अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले एक कम कीमत के लिए बातचीत करने की कोशिश कर सकते हैं। वित्तीय लाभ उठाने आप की डिग्री है, कितनी देर तक फ्लैट बाजार पर किया गया है पर निर्भर करता है, चाहे आप अच्छा क्रेडिट लाइन और उत्कृष्ट संदर्भ, और इसी तरह के अपार्टमेंट कि अपने पड़ोस में किराए पर लेने के लिए कर रहे हैं के साथ एक वांछनीय किरायेदार कर रहे हैं। फ्लैट शोध के किराए पर लेने की कीमत के लिए बातचीत और बढ़ावा देने के तुम क्या एक किरायेदार के रूप पेशकश करने के लिए किया है।

चरणों

एक अपार्टमेंट किराए पर लेना 1
1
अपार्टमेंट किराया बाजार की जांच
  • पता लगाएं कि अपार्टमेंट क्या हैं और पड़ोस में और शहर में औसत किराए का किराया जिसमें आप किराए पर लेना चाहते हैं।
  • भवन में अन्य लोगों से बात करें जहां अपार्टमेंट में पता लगाना है कि वे प्रति माह कितना भुगतान करते हैं। अन्य भवनों में भी पूछें वर्गीकृत विज्ञापन देखें और देखें कि वे उस क्षेत्र में कितना भुगतान कर रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक, जब एक अपार्टमेंट को किराए पर लेना 2
    2
    पता लगाएँ कि विभाग कितनी देर तक बाजार में रहा है यदि आपने 1 या 2 महीने की उपलब्धता के बाद किराए पर नहीं लिया है, तो मालिक शायद पैसा खोने की चिंता करेगा और किराये की कीमत पर बातचीत करने के लिए अधिक तैयार होगा।
  • छवि किराए पर करें जब किराए पर लेना एक अपार्टमेंट चरण 3
    3
    खुद को मानसिक रूप से तैयार करें यदि आप कोई ऐसे व्यक्ति हैं जो असुविधाजनक परिस्थितियों का निर्माण करते समय संकोच करते हैं या एहसान के लिए पूछते हैं, तो संभवत: आपको मुश्किलों पर बातचीत करना होगा।
  • याद रखें कि आप क्या मांगते हैं, इसके लिए आप क्या चाहते हैं, खासकर यदि आपके अनुसंधान ने आपको दिखाया है कि आप उस अपार्टमेंट के लिए कम भुगतान कर सकते हैं जिसे आप किराए पर लेना चाहते हैं
  • अभ्यास बातचीत अपने दोस्तों और सहयोगियों से पूछें जो मदद के लिए बातचीत करने में अच्छा है। किसी छोटे से कुछ बातचीत करने की कोशिश करें, जैसे गेराज बिक्री में कुछ ट्रिकेट। आप एक तस्वीर का इस्तेमाल किया, उदाहरण के लिए फ्रेम के लिए आप $ 1 के लिए $ 3 अवकाश के लिए विक्रेता समझा सकते हैं, तो आप मकान मालिक के साथ बातचीत करने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • एक अपार्टमेंट किराए पर लेने के चरण 4 में बोली के दौरान छवि का शीर्षक
    4
    अपने आप को एक किरायेदार के रूप में बेचना दिखाएं कि आप एक महान किरायेदार हैं और आप को एक अपार्टमेंट किराए पर हर महीने कुछ डॉलर से भी अधिक मूल्य मिलेगा।
  • जब आप मालिक से मिलते हैं तो संदर्भ, भुगतान प्राप्तियां, बैंक बैलेंस शीट और क्रेडिट रिपोर्ट लाएं। उसे पृष्ठभूमि की जांच, क्रेडिट चेक और आपके रोजगार का सत्यापन करने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • एक अपार्टमेंट के किराये पर ले जाने के दौरान कीमत का वार्तालाप छवि चरण 5
    5



    याद रखें कि आपके पास विकल्प हैं, और उन्हें डराने का डर नहीं है। अगर मालिक जानता है कि आप अन्य जगहों पर कम किराये की कीमतों पर विचार कर रहे हैं, तो आपके पास एक अतिरिक्त लाभ हो सकता है।
  • चित्र किराए पर लेना जब एक अपार्टमेंट के किराये 6
    6
    यह लचीलापन दिखाता है अगर किराया 1000 डॉलर है और आप $ 800 का भुगतान करने की पेशकश करते हैं, तो आपको उस मूल्य के करीब आने के लिए तैयार होना चाहिए, जो उन दोनों के बीच है।
  • अन्य विचारों के लिए पूछें अगर यह आपको किराये की कीमत पर बातचीत करने की अनुमति नहीं देता है उदाहरण के लिए, अनुरोध करता है कि उपयोगिताओं में शामिल हैं, आप एक कम जमा गारंटी का भुगतान कर सकते हैं, देखते हैं कि आप नि: शुल्क केबल, टेलीफोन सेवा, जिम सदस्यता या अतिरिक्त पार्किंग प्राप्त कर सकते हैं देखते हैं।
  • एक अपार्टमेंट किराए पर लेने के चरण 7 के दौरान बोली का चित्र
    7
    सही पल चुनें आपके वार्ताएं उस समय के दौरान सफल हो सकती हैं जब किरायेदारों दुर्लभ हैं। उदाहरण के लिए, अगस्त के महीने में एक विश्वविद्यालय के शहर में एक अपार्टमेंट किराए पर करने के लिए संभवतः आपको अपनी वार्ता के साथ ज्यादा सफलता नहीं मिलेगी।
  • मौजूदा पट्टे तक ट्रेडिंग शुरू करने की समय सीमा समाप्त होने तक प्रतीक्षा न करें। बातचीत करने के लिए आपको खुद को कम से कम 2 या 3 महीने देना चाहिए
  • एक अपार्टमेंट किराए पर लेना 8

    Video: 11 Things That SHOCKED US About Guadalajara, Mexico

    8

    Video: Patna में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 लोग गिरफ्तार... l LiveCities

    कम किराया के बदले में एक लंबी अनुबंध पर हस्ताक्षर करने का प्रस्ताव। मालिक हर समय एक किरायेदार में चलते हैं और एक नया एक में प्रवेश खो देते हैं। यदि आप 3 साल के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की पेशकश करते हैं, तो शायद मालिक आपको आराम से किराए पर लेने की कीमत प्रदान करने के लिए आरामदायक महसूस करता है
  • एक अपार्टमेंट परिचय किराये पर लिया बोली जब मूल्य
    9
    हो गया।
  • युक्तियाँ

    • लिखित में सब कुछ छोड़ो। एक मौखिक समझौता फायदेमंद है, लेकिन आप अपने पट्टे या अनुबंध में प्रतिबिंबित एक नई किराये की कीमत देख लेंगे।
    • ब्रोकर का उपयोग करने की संभावना के बारे में सोचें यदि आप कहीं भी अपनी वार्ता के साथ नहीं मिल सकते हैं, या कोशिश करने के बारे में कई संदेह कर सकते हैं, तो एक दलाल आपके लिए कीमतों में बातचीत कर सकता है। कई शहरों में, मालिक दलाल की सेवाओं का भुगतान करता है, न कि किरायेदार।
    • याद रखें कि आप अपने अनुबंध के अंत तक पहुंचकर किराए पर बातचीत कर सकते हैं। कीमत की बातचीत सिर्फ नए किरायेदारों के लिए नहीं है यदि आप एक वर्ष या उससे अधिक के लिए एक अच्छा किरायेदार रहे हैं, तो किराये की कीमत को कम करने के लिए मकान मालिक से बात करने की कोशिश करें अपने निर्दोष भुगतान इतिहास, अपने पड़ोसियों से शिकायत की कमी और उस क्षेत्र के अन्य अपार्टमेंट को हाइलाइट करें जिससे आप कम कीमत के लिए आगे बढ़ सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com