ekterya.com

युवा ड्राइवरों के लिए सस्ते वाहन बीमा कैसे प्राप्त करें

जहां तक ​​बीमा का विकल्प है, युवा ड्राइवरों को भुगतना पड़ता है। यह एक पहेली है, क्योंकि पहले, हमारे पास बेहतर दृष्टि है और दूसरी, बेहतर तंत्रिका तंत्र - इसलिए, कार पर बेहतर नियंत्रण। हालांकि, हम ज्यादातर बीमा कंपनियों द्वारा पक्षपाती हैं यह भी कहा जाता है कि हम दुर्घटना में शामिल होने की अधिक संभावना रखते हैं, चूंकि हम सड़कों के लिए नए हैं। 80 साल के ड्राइवर का क्या होता है? वे अधिक जोखिम नहीं हैं? या औसत आयु वर्ग के चालकों का मानना ​​है कि वे दूसरों की तुलना में बेहतर ड्राइव करते हैं और इसलिए वे सड़कों पर कब्जा करते हैं और दूसरों को रास्ते से बाहर निकलने की उम्मीद करते हैं?

चरणों

यंग ड्रायवर चरण 1 के लिए सस्ते कार बीमा प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
पहली चीज़ें पहले, आपकी रुचि की कार ढूंढें आप अन्य स्थानीय ऑटो की दुकानों में Google, ऑटो-ट्रेडर, गुमट्री का उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: BIHAR POLICE DRIVER TEST

    यंग ड्राइवर्स के लिए सस्ते कार बीमा प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    जिस वाहन में आप रुचि रखते हैं, उसके लाइसेंस प्लेट का ध्यान रखें इस तरह, जब आप बीमा कंपनी को कॉल करते हैं, तो आप उन सभी कारों के लिए उद्धरण प्राप्त कर सकते हैं जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं। जब तक आपकी फिल्म नहीं होती तब तक वे इनकार नहीं कर सकते आप इस पद्धति को बीमा कंपनी की वेबसाइट पर स्वयं भी लागू कर सकते हैं।
  • युवा ड्राइवरों के लिए सस्ती कार बीमा प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अपनी कार खरीदने से पहले इंटरनेट से कनेक्ट करें विभिन्न बीमा की तुलना करने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक या दो पूर्ण दिन लें, जो आप पा सकते हैं। गोकॉम्परे, मनी सुपर-मार्केट, आदि जैसे पृष्ठों का उपयोग करें ये ऐसे महान पेज हैं जिनका उपयोग आप Google की तरह विशेष रूप से युवा लोगों के लिए वाहन बीमा की खोज के लिए कर सकते हैं।
  • यंग ड्राइवर्स के लिए सस्ते कार बीमा प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    बड़े इंजन कारों को चुनने से बचें जैसे बीएमडब्ल्यू के बड़े इंजन और स्पोर्टी दिखते हैं यह केवल उस फीस को बढ़ा देगा जो आपको देना है।
  • यंग ड्राइवर्स के लिए सस्ती कार बीमा प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    जाँच करें कि कार में एक पंजीकृत दुर्घटना है। इससे फीस में वृद्धि होगी क्योंकि आपको यांत्रिक समस्याएं होने की संभावना है क्योंकि आपको बीमा का दावा करना होगा।



  • यंग ड्रायवर के लिए सस्ती कार बीमा प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    अपने क्षेत्र के वर्गीकरण की जांच करें यह बीमा कंपनियों के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि वे अपने कोटा को वर्गीकृत करने के लिए उपयोग करते हैं। अगर आप उच्च आपराधिक सूचकांकों के क्षेत्र में रहते हैं, तो बीमा इसका प्रभावित होगा क्योंकि कार चोरी या क्षतिग्रस्त होने का खतरा है। एक और ज़िप कोड प्राप्त करने का प्रयास करें
  • यंग ड्रायवर के लिए सस्ती कार बीमा प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    यदि आप कर सकते हैं, सर्दियों के दौरान अपनी कार का उपयोग करने से बचें यह उच्च जोखिम की अवधि है, क्योंकि बर्फ और बारिश इस समय के दौरान सबसे अधिक दुर्घटनाएं पैदा करती है। इस कारण से, ज़ाहिर है, बीमा शुल्क की कीमत साल के इस समय में बढ़ जाएगी, जो आपको बहुत खुश महसूस नहीं करेगा।
  • यंग ड्रायवर के लिए सस्ती कार बीमा प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अपने ड्राइवर के लाइसेंस पर किसी भी प्रतिबंध से बचें। यदि आप एक जोखिम भरा चालक बन जाते हैं, तो ज्यादातर बीमा कंपनियां आपको बीमा नहीं देगी। उदाहरण के लिए, यदि आप एक गति जुर्माना प्राप्त करते हैं, तो आपका शुल्क अधिक हो जाएगा क्योंकि आप बहुत तेजी से ड्राइविंग के जोखिम में हैं और दुर्घटना पैदा कर रहे हैं, जिसमें आपका बीमा वाहन के नुकसान, आपके और अन्य लोगों के लिए नुकसान, और निश्चित रूप से भुगतान करना होगा , अन्य चालकों के वाहनों को नुकसान।
  • यंग ड्रायवर के लिए सस्ते कार बीमा प्राप्त करें
    9
    यदि आपकी कार में कोई मामूली खतरा है, तो उसे रजिस्टर न करें। जब तक इसमें किसी अन्य कार को नुकसान नहीं होता है, दावा करने की कोशिश न करें, इसका मतलब यह होगा कि बीमा आपको 3 साल या उससे अधिक के लिए (बीमा कंपनी के आधार पर) का पालन करेगा। इससे आपकी बीमा की लागत में इजाफा होगा ताकि आप किसी को नहीं बता सकें, यह सिर्फ एक मामूली खतरा है इसके अलावा, बीमा की मरम्मत के लिए बीमा पर ज्यादा खर्च नहीं होगा। यह आपको स्क्रैच ठीक करने के लिए $ 100 का खर्च कर सकता है, लेकिन अगर आप इसे बीमा में रिपोर्ट करते हैं, तो इससे ज्यादा खर्च आएगा क्योंकि वे आउटसोर्स कंपनियों का उपयोग करते हैं, जो वे सेवा प्रदान करने के लिए लागत में वृद्धि करते हैं, जो आपको सैकड़ों डॉलर खर्च करेगा
  • Video: Suspense: The Name of the Beast / The Night Reveals / Dark Journey

    यंग ड्रायवर के लिए सस्ती कार बीमा प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    यदि आपके घर में एक से अधिक कार है तो कई बीमा का उपयोग करने की कोशिश करें वहाँ की तरह एडमिरल कई कारों के लिए नीतियों को उपलब्ध कराने कंपनियां हैं और यह भी आप का दावा बिना अपने स्वयं के छूट बनाने की अनुमति है, लेकिन अपने पिता या अपनी माँ, जो सबसे सस्ती कीमत लाभ होगा की तरह का अनुभव अधिक चालकों के साथ एक नीति होनी चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • ज्यादातर लोग कार खरीदते हैं और फिर बीमा की तलाश करते हैं। फिर, उन्हें पता है कि वे ऐसी स्थिति में हैं जहां वे बीमा कंपनी की नीतियों के कारण युवा चालक के लिए कार का बीमा नहीं कर सकते। आपकी रुचि के कार का पता लगाने और खरीदने से पहले एक बोली प्राप्त करने के लिए द्वारा: आप एक चिंता का विषय तो सुरक्षित खरीदारी बचाने के लिए, किसी भी निराशा से बचने जब कंपनियों आप बीमा से इनकार और बीमा की कीमत है कि नहीं कर सकेंगे के लिए इंतज़ार कर से बचने जाएगा भुगतान करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com