ekterya.com

बुरा क्रेडिट के साथ क्रेडिट कार्ड कैसे प्राप्त करें

जब आपके पास बुरा क्रेडिट होता है, तो ऋण या क्रेडिट की नई लाइनों के लिए अर्हता प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है। आपके क्रेडिट इतिहास में देर से भुगतान, दिवालिया होने और अन्य वित्तीय समस्याओं का पता चलता है, तो क्रेडिट कार्ड जारी करने वाली कंपनियां कार्ड देने पर कठोर हो सकती हैं। एक सुरक्षित कार्ड का अनुरोध करके बुरा क्रेडिट के साथ क्रेडिट कार्ड प्राप्त करने के तरीके जानने के लिए, किसी के साथ हस्ताक्षर करने में आपकी मदद करने के लिए और उच्च दर और करों का भुगतान करने के लिए आपको तैयारी करना सीखें।

चरणों

विधि 1

बुरा क्रडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1

Video: आपके पास एटीएम कार्ड है तो ये विडियो जरुर देखे और अपने दोस्तों को शेयर करे

एक सुरक्षित क्रेडिट कार्ड का अनुरोध करें इस प्रकार के कार्ड की आवश्यकता है कि क्रेडिट जमा होने से पहले आप किसी खाते में धन जमा कर सकते हैं।
  • एक कार्ड ऑफ़र चुनें जो आपको अपनी जमा राशि के बराबर या थोड़ा अधिक देता है बीमा कार्ड वाले लोकप्रिय कार्ड में कैपिटल वन सिक्योर मास्टर्कार्ड और सिटी सिक्योर मास्टर्कार्ड शामिल हैं।
  • सुरक्षित कार्ड ऑफ़र की शर्तों की समीक्षा करें आपके जमा के अलावा कई शुल्क एक वार्षिक शुल्क है सुनिश्चित करें कि कार्ड कंपनी क्रेडिट एजेंसी को सूचित करती है ताकि आप अपना क्रेडिट पुनर्निर्माण कर सकें
  • बुरा क्रडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 2

    Video: कितना हे आपका CIBIL SCORE ? अब घर बेठे भी आप पता कर सकते हे, ओर ले सकते हे आसानी से लोन ।

    2
    उच्च-जोखिम वाले क्रेडिट कार्ड का अनुरोध करें ये अक्सर गारंटी कार्ड होते हैं, और वे महंगे होंगे। क्योंकि यह एक क्रेडिट जोखिम है, और आपको उच्च शुल्क और ब्याज दर का शुल्क लिया जाएगा
  • यदि आप कर सकते हैं, तो हर महीने अपनी शेष राशि का भुगतान करें। कुछ कार्ड 79 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर लेते हैं।
  • घोटालों से सावधान रहें फेडरल ट्रेड कमिशन ने उपभोक्ताओं के बारे में उन कंपनियों के बारे में चेतावनी दी है जो हताश लोगों से ऋण चोरी करने के लिए पैसे की चोरी करना चाहते हैं। किसी ऐसे कार्ड के लिए आवेदन न करें जिसके लिए अग्रिम भुगतान की आवश्यकता होती है, क्रेडिट गारंटी होने से पहले भी।
  • बुरा क्रेडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    सह-हस्ताक्षरकर्ता ढूंढें यदि आप सुरक्षित और उच्च जोखिम वाले कार्डों से बचने के लिए चाहते हैं, तो एक अन्य व्यक्ति के माध्यम से एक पारंपरिक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें, जिसकी बेहतर क्रेडिट है
  • एक क्रेडिट कार्ड की खोज करें जो आपको सह-हस्ताक्षरकर्ता के साथ क्रेडिट के लिए अर्हता प्राप्त करने की अनुमति देता है। सभी कंपनियों को यह अनुमति नहीं है अधिक जानने के लिए अपने विकल्पों की जांच करें
  • याद रखें कि किसी भी गैर-जिम्मेदार क्रेडिट व्यवहार को आपके सह-हस्ताक्षरकर्ता में दिखाई देगा। यदि आप शुल्क का भुगतान नहीं करते हैं या देर से भुगतान नहीं करते हैं, तो सह-ऋणी आपके क्रेडिट को नकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा
  • विधि 2
    अधिक खर्च करने की अपेक्षा करें

    बुरा क्रेडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    1
    यदि आपके पास अच्छा क्रेडिट है तो आपको भुगतान करना अधिक शुल्क देने के लिए तैयार करें। आपके लिए योग्य कोई भी क्रेडिट कार्ड शायद $ 2 9 डीएल के बीच और $ 100 डीएलएल से अधिक की वार्षिक शुल्क के साथ आएगा।
  • बुरा क्रेडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    2

    Video: Get Personal Loan on Credit Card: Loan Credit Card pe Kaise Uthate Hain?

    फीस पर पहले से ध्यान दें वार्षिक शुल्क के अतिरिक्त, कई कंपनियां आपको क्रेडिट कार्ड प्राप्त करने के लिए केवल एक शुल्कों का भुगतान करती हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी डाउन पेमेंट आपकी क्रेडिट सीमा का 25% से अधिक नहीं है। 200 9 के क्रेडिट कार्ड अधिनियम ने कार्ड कंपनियों को शुरुआत से 25 प्रतिशत से ज्यादा चार्ज करने से मना कर दिया।
  • बुरा क्रडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 6



    3
    ब्याज दरों पर विचार करें बुरा क्रेडिट वाले उपभोक्ता हमेशा अच्छे क्रेडिट वाले उपभोक्ताओं की तुलना में अधिक भुगतान करते हैं। आपका कार्ड शायद कम से कम 25 या 30 प्रतिशत की ब्याज दर के साथ आएगा
  • बुरा क्रेडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    4
    कम क्रेडिट सीमा की अपेक्षा करें यहां तक ​​कि अगर आप एक सुरक्षित कार्ड चुनते हैं, तो बेहतर क्रेडिट तक स्थापित होने तक आपकी क्रेडिट सीमा बहुत अधिक नहीं होगी।
  • विधि 3
    अपने क्रेडिट में सुधार

    बुरा क्रडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    1
    अपनी शेष राशि का हर महीने भुगतान करें यह आपकी वित्तीय और क्रेडिट शक्ति के बारे में अनुकूल जानकारी के साथ क्रेडिट ब्यूरो प्रदान करेगा।
  • बुरा क्रडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    2
    समय पर सभी भुगतान करें भुगतान में कोई भी देरी आपको न केवल पैसा खर्च करेगी, बल्कि आपके क्रेडिट रेटिंग में लगातार गिरावट के लिए भी योगदान देगा।
  • बुरा क्रेडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    3
    एक बयान लिखें वित्तीय समस्याएं या समस्याएं जिनकी वजह से पैसे की समस्याएं पैदा हुई हैं, उनकी व्याख्या करने के लिए उपभोक्ता अपने क्रेडिट रिपोर्ट में 100-शब्द का विवरण जोड़ सकते हैं।
  • बुरा क्रेडिट के साथ एक क्रेडिट कार्ड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 11

    Video: शिकायत करें] Bank Lokpal Comlaint Kaise Kare ? किसी भी मामले में बैंक और बैंक कर्मचारी के खिलाफ शिका

    4
    अपनी क्रेडिट रिपोर्ट हर साल मुफ्त में देखें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com