ekterya.com

TransMilenio में पैसे के लिए कैसे पूछें

यदि आप बहुत अधिक धन के बिना रहे हैं और कुछ प्रतिभा जो आपने सहेजी है तलाशने के लिए चाहते हैं, तो आपके पास सार्वजनिक परिवहन में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके पैसे कमाने का विकल्प हो सकता है। ध्यान देने के इच्छुक व्यक्तियों को आकर्षित करने के लिए आप इस जगह का लाभ उठा सकते हैं। इसे पढ़ने के बाद, आपको पता चल जाएगा कि अतिरिक्त परिदृश्य उत्पन्न करने के लिए इस परिदृश्य का लाभ कैसे उठाया जाए।[1]

चरणों

व्हाट्सएप छवि 2017 08 31 शीर्षक वाला चित्र 10.53.25 पूर्वाह्न
1
अपनी प्रतिभा की पहचान करें सभी मनुष्यों के पास कुछ खास प्रतिभा है सार्वजनिक सेवा की आवश्यकता के लिए एक कार्यवाही के लिए, यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि आप लोगों को किस सेवा या प्रदर्शन की पेशकश कर रहे हैं यह केवल एक मूर्त उत्पाद को बेचने के लिए आवश्यक नहीं है आप कलात्मक क्षेत्र में तलाश कर सकते हैं। यदि आप गाते हैं, नृत्य करते हैं, एक यंत्र खेलते हैं यदि आप लिखना चाहते हैं तो आप इसे अपनी स्वयं की लेखक की कविताओं से देख सकते हैं, एक कहानी लिख सकते हैं और इसे पढ़ सकते हैं या क्यों नहीं? अगर आप बात करना पसंद करते हैं, तो आप अपनी कहानियों को बता सकते हैं निश्चित रूप से लोग सुनने के लिए तैयार होंगे
  • व्हाट्सएप छवि 2017 08 31 शीर्षक वाला चित्र 10.53.26 बजे
    2
    प्रतिभा बिल्कुल सही[2] आपकी प्रतिभा की पहचान करने के बाद, आपको सबसे अच्छा यात्री अनुभव प्रदान करने के लिए इसे बार-बार अभ्यास में अवश्य रखना चाहिए। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप सार्वजनिक रूप से खुद को पेश करते समय त्रुटि के अंतर को कम करने के लिए अपने कौशल का अभ्यास करें उदाहरण के लिए, यदि आपकी प्रतिभा गा रही है, तो आपको कुछ हफ्तों में कम से कम 4 बार गाना चाहिए कुछ दोस्तों, परिवार के सदस्यों या, क्यों नहीं, अजनबियों के सामने। यह आपको अपने कौशल में सुधार करने की अनुमति देगा और साथ ही आप दर्शकों के सामने स्थिति को संभालना सीखेंगे।
  • व्हाट्सएप छवि 2017 08 31 शीर्षक वाला चित्र 10.53.23 पूर्वाह्न

    Video: ¿Cómo funciona la reventa de pasajes de Transmilenio y Sitp?

    3
    एक कार्य योजना बनाएं अपनी प्रस्तुति की योजना बनाएं आप उस भाषण को लिख सकते हैं जो आप दर्शकों के सामने कहेंगे, आपके कार्य के बाद किया जाए और अंत में, एक और भाषण जो उन लोगों को अपने कारण या जरूरत के लिए अपने दान का दान करने के लिए प्रेरित करेगा। ध्यान रखें कि ट्रांसमिलेनियो जैसे परिवहन के माध्यम से सुना जाने का सबसे अच्छा तरीका हर किसी के समान सम्मान के साथ व्यवहार करना है। शब्दों को जोड़ने के लिए मत भूलना जैसे: "सुप्रभात, शाम, रातों"- "मैं आपके ध्यान की सराहना करता हूं", "मैं आपको अपने गंतव्य के लिए एक अच्छी यात्रा चाहता हूं", आदि। ध्यान में रखना सबसे अच्छा तरीका है दूसरों को ध्यान में रखना।



  • व्हाट्सएप छवि 2017 08 31 शीर्षक वाला चित्र 10.53.26 पूर्वाह्न (1)
    4
    कार्य मार्ग निर्धारित करता है यह ट्रांसमिलेनियो सिस्टम के मुख्य स्टेशनों को पहुंचने के लिए यात्रियों तक पहुंचने के लिए अधिक से अधिक यात्रियों के मार्गों के रूप में विचार करता है। मार्गों का समय, उनकी उपलब्धता और एक बिंदु से दूसरे के बीच यात्रा का समय याद रखें। यह आपको दिन के सबसे अच्छे समय की स्थापना करने के लिए अपने कार्य को अधिक से अधिक आराम के साथ पेश करने की अनुमति देगा और अन्य बार आपको ऐसा करने से कैसे बचना चाहिए।
  • dsf.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक डीएसएफ

    Video: Reventa pasajes del SITP y Transmilenio: si lo hace podría afrontar consecuencias | Noticias Caracol

    5
    अपने कार्य को प्रस्तुत करें फिलहाल जब आर्टिक्यूलेट के दरवाजे बंद हो जाते हैं, तो गहरी साँस लें और 2 मिनट से ज्यादा न जाने दें ताकि आपका कार्य पेश करने के आवेग को न खो जाए। ज़ोर, स्पष्ट और सुरक्षित बोलें ऊर्जा के साथ अपनी आवाज की प्रोजेक्ट करें और आप देखेंगे कि लोग आपको उसी तरीके से कैसे जवाब देंगे जनता की आंखों के सामने मुस्कुराएं और निराश मत हो, अगर आपको पहली बार अपेक्षित परिणाम नहीं मिलें।
  • युक्तियाँ

    • यात्रियों को असुविधा से बचने के लिए आरामदायक कपड़े और मूल काम के तत्वों के साथ यात्रा करना याद रखें, साथ ही जुटाए जाने पर असुविधाओं से बचें।

    चेतावनी

    • ट्रांसिमिनेओ ट्रांसपोर्ट सिस्टम में प्रवेश करने के लिए, आपको अपने टिकट का भुगतान करना होगा। यह आपको सिस्टम के अंदर रहने के लिए सुनिश्चित करने की अनुमति देगा, यदि कोई प्राधिकरण आपको यह सत्यापित करने के लिए कार्ड के लिए पूछता है कि आपने टिकट का भुगतान किया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com