ekterya.com

कैसे बंधक के लिए पूर्व योग्यता प्राप्त करें

एक बंधक के लिए आवेदन करना हमेशा एक पूर्व-योग्यता शामिल होगा। बंधक के लिए पूर्व-योग्यता का मतलब है कि संभावित ऋणदाता को दी जाने वाली जानकारी ऋण के लिए उत्तीर्ण होती है इस प्रक्रिया में अगला कदम पूर्व-अनुमोदन प्राप्त करना है। यदि आपको एक बंधक के लिए पूर्व-स्वीकृति मिलती है, तो इसका मतलब है कि वित्तीय संस्थान ने निर्धारित किया है कि जो जानकारी आप दे रहे हैं वह सही है और आपको पैसा उधार देने को तैयार है।

चरणों

विधि 1

जानकारी तैयार करें
एक बंधक चरण 1 के लिए प्रीक्लुइवेट इमेज
1

Video: रावण और दशरथ युद्ध - Bramha Vishnu Mahesh - Episode 40 - Inside Shakti

किसी बंधक के लिए पूर्व-योग्यता के लिए आवेदन करने से पहले अपनी आवश्यकताओं और आपकी वित्तीय स्थिति के बारे में कुछ विशिष्ट जानकारी एकत्र करें
  • अपने घर के मूल प्रकार के घर की कीमत के बारे में जानें।
  • जब आप आवेदन को भरने जा रहे हों तो अपने सामाजिक सुरक्षा नंबर सहित व्यक्तिगत पहचान करें।
  • उपलब्ध विभिन्न प्रकार के बंधक की जांच करें तुम्हें पता होना चाहिए कि आप किस प्रकार के बंधक में रुचि रखते हैं
  • आपको पता होना चाहिए कि आप ऋण पर पहले से कितना पैसा चुका सकते हैं।

विधि 2

उधारदाताओं का पता लगाएं
इंटरनेट मार्केटिंग चरण 2 के माध्यम से मनी ऑनलाइन बनाएं शीर्षक वाला छवि
1



एक बंधक के लिए योग्य होने के लिए, आपको एक आवेदन पूरा करना होगा। कुछ मामलों में, इस प्रक्रिया के परिणामस्वरूप एक तत्काल अनुमोदन अनुमोदन मिलेगा।
  • कुछ उधारदाता आपको अपनी वेबसाइट के माध्यम से ऋण का अनुरोध करने में आसानी देते हैं।
  • सभी स्थानीय उधारदाताओं, क्रेडिट यूनियनों और राष्ट्रीय बंधक उधारदाताओं से बात करें आपको यह निर्धारित करना होगा कि उनमें से कौन सबसे सस्ती ऋण प्रदान करता है।
  • एक समय में एक ऋण के लिए आवेदन करें एक ही समय में कई ऋणों का आदेश आपके क्रेडिट स्कोर को कम कर सकते हैं

विधि 3

ऋण मानदंड को पूरा करता है
हियर ए ट्रायल लॉयर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
1
प्रत्येक ऋणदाता के पास विशिष्ट मानदंड होंगे जो कि एक बंधक ऋण के लिए पूर्व-अर्हता प्राप्त करने से पहले आवेदकों द्वारा पूरा किया जाना चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि आपका क्रेडिट स्कोर उचित है अगर आपको यकीन नहीं है कि कौन से स्कोर स्वीकार्य है, ऋणदाता से पूछें कि क्रेडिट स्कोर की आवश्यकता क्या है आप इस जानकारी को 3 राष्ट्रीय ऋण एजेंसियों में से एक में शुल्क का भुगतान कर सकते हैं।
  • ऋण के लिए योग्य होने के लिए आपके पास पर्याप्त आय होना चाहिए यह संभव है कि उधारदाताओं के पास आय-ऋण दर है जो आपको बंधक के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए मिलनी चाहिए। उदाहरण के लिए: शायद आपके बंधक का मासिक भुगतान आपकी मासिक आय का 30% से अधिक नहीं हो सकता।
  • आपके पास एक स्थिर नौकरी होनी चाहिए आपका ऋणदाता यह सुनिश्चित करना चाहता है कि आपके पास मासिक भुगतान करने का मतलब है। फिर आपको अपने वेतन के भुगतान प्राप्ति के साथ इस जानकारी का समर्थन करना चाहिए।
  • यदि आप ऋण के सभी मानदंडों को पूरा करते हैं, तो ऋणदाता आपको सभी जानकारी के सत्यापन के बाद बंधक के लिए तत्काल पूर्व-योग्यता प्रदान कर सकता है। इस बिंदु पर, आप एक घर की तलाश शुरू कर सकते हैं, यह जानने के लिए कि आपको ऋण में कितना पैसा मिलेगा।

युक्तियाँ

Video: Stress, Portrait of a Killer - Full Documentary (2008)

  • यदि कोई ऋणदाता आपको ऋण के लिए पूर्व-अर्हता प्राप्त नहीं करता है, तो पता लगाएं कि क्यों। आपको पता होना चाहिए कि कोई भी तरीका है जिसमें आप समस्या का समाधान कर सकते हैं। उदाहरण के लिए: यदि आपका क्रेडिट स्कोर बहुत कम है, तो अपने ऋणों को राहत देने, समय पर भुगतान करना और कई महीनों तक नए ऋणों को दर्ज करने के लिए काम करना है। फिर, ऋण के लिए फिर से आवेदन करें
  • किसी ऋणदाता को अग्रिम करने का मतलब यह नहीं है कि कंपनी गारंटी देती है कि आप उनसे ऋण प्राप्त करेंगे। सभी जानकारी सत्यापित होने चाहिए। अंतिम ऋण चेक, मंजूरी और घर को एक मूल्यांकन प्राप्त करना चाहिए और मूल्यांकन किया जाना चाहिए।
और पढ़ें ... (1)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 ekterya.com