ekterya.com

फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस के लिए आवेदन कैसे करें

आप एक लाइसेंस प्राप्त पेशेवर बनने के अपने रास्ते पर हो सकते हैं

चरणों

एक फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 1 के लिए लागू शीर्षक छवि
1
राज्य को एक अनुरोध भेजें।
  • एक फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 2 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    2
    यह सुनिश्चित करेगा कि वे आपको राज्य बोर्ड पर पास करें और जैसे ही आप अपना कोर्स खत्म करते हैं, आप भी स्टेट टेस्ट लेने की अनुमति देंगे। आप ऑनलाइन प्रक्रिया कर सकते हैं या आवेदन प्रिंट कर सकते हैं, इसे नोटरी से पहले वैध बनाना और चेक के साथ मेल द्वारा भेज सकते हैं। आवेदन ऑनलाइन भेजें, क्योंकि यह तेज़ है और विद्यार्थी नोटरी से पहले दस्तावेज़ को वैध बनाने के बिना तथ्यों को सत्यापित कर सकता है, इस प्रकार समय और धन की बचत करें। छात्र एक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ऑनलाइन मेल द्वारा आवेदन भुगतान भेज सकते हैं।
  • फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 3 के लिए आवेदन करें

    Video: फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस आवेदन और पाठ्यक्रम

    3
    ईमानदार जानकारी के साथ आवेदन को पूरा करें। डिस्ककार्ड सब कुछ फ्लोरिडा राज्य में आवेदन शुल्क एक विक्रेता के लिए 105 अमेरिकी डॉलर है और एक रियल एस्टेट एजेंट के लिए US $ 115 है।
  • फ्लोरिडा रीयल एस्टेट लाइसेंस के लिए आवेदन करें शीर्षक 4
    4
    अपने फिंगरप्रिंट्स को एक पियरसन वीयूई टेस्ट सेंटर पर ले लें
  • फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 5 के लिए आवेदन करें
    5
    आरक्षण आवश्यक हैं "फिंगरप्रिंटिंग सर्विसेज" का चयन करके, पियर्सन वुई को 888-274-2020 पर या पियर्सन वीयूई वेबसाइट पर कॉल करके आरक्षण किया जा सकता है। फिंगरप्रिंटिंग प्रक्रिया के लिए शुल्क 56.25 अमेरिकी डॉलर है (पियर्सन वू: $ 14 और एफडीले / एफबीआई: $ 42.25)। वर्तमान में फ्लोरिडा में 15 पियरसन वीयूई फिंगरप्रिंट टेस्ट और परीक्षा केन्द्र हैं।
  • एक फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 6 के लिए लागू शीर्षक छवि
    6
    अध्ययन करते समय, आप समय-समय पर जांच कर सकते हैं यदि आपका आवेदन स्वीकृत हो गया था।
  • एक फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 7 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    7
    आप 850-487-1395 पर तल्लाहैसे में "टेलीफोन सेंट्रल" को कॉल कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या आपने आपके अनुरोध को मंजूरी दी है।
  • फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 8 के लिए आवेदन करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    पाठ्यक्रम को ऑनलाइन या व्यक्तिगत रूप से पूरा करें
  • फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस के लिए आवेदन करें शीर्षक 9
    9
    तुरंत जाएं और राज्य बोर्ड परीक्षा लेने के लिए एक तारीख तय करें।
  • फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 10 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    10
    एक बार राज्य ने आवेदक को मंजूरी दे दी है और आप आवश्यक पाठ्यक्रम को पूरा और अनुमोदित कर चुके हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप जितनी जल्दी हो सके राज्य बोर्ड परीक्षा लेने के लिए पीयरसन VUE परीक्षा केंद्र में एक तारीख निर्धारित करें। 888-204-628 9 628 9 पर कॉल करें या पीयरसन VUE केंद्रों में से किसी एक पर अपनी परीक्षा का समय निर्धारित करने के लिए pearsonvue.com वेबसाइट पर जाएं।
  • फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस के लिए आवेदन करें शीर्ष पर वापस जाएँ चरण 11



    11
    पीयरसन VUE कार्यक्रम
  • एक फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 12 के लिए लागू शीर्षक छवि
    12
    ज्यादातर जगहों पर प्रति दिन दो अनुसूचित परीक्षाएं होती हैं। एक सुबह सुबह 8:00 बजे होता है और दूसरा दोपहर 1:00 बजे है। परीक्षा सोमवार से शनिवार तक निर्धारित की जाती है केवल कुछ ही जगहें हैं जो रात में परीक्षाएं करते हैं और पीयरसन वीयू उनको प्रचार नहीं करती हैं। इसलिए, यदि आवश्यक हो, तो आपको इसके लिए पूछना होगा।
  • एक फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 13 के लिए लागू शीर्षक छवि
    13
    टेलीफोन एक्सचेंज के संचालन के घंटे निम्न हैं:
  • फ्लोरिडा रीयल एस्टेट लाइसेंस के लिए आवेदन करें शीर्षक 14
    14

    Video: आपका फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस प्राप्त करने के लिए कैसे

    सोमवार से शुक्रवार तक: 8:00 बजे से सुबह 11:00 बजे ईएसटी
  • एक फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 15 के लिए लागू शीर्षक छवि
    15
    शनिवार: 8:00 बजे से सुबह 5:00 बजे ईएसटी
  • एक फ़्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 16 के लिए आवेदन करें
    16
    रविवार: 10:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे ईएसटी
  • फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस के लिए आवेदन करें शीर्षक 17
    17
    जब आप पियरसन वीयूयू को फोन करते हैं, तो परीक्षा के लिए भुगतान करने के लिए उन्हें अपना वीज़ा, मास्टरकार्ड, डिस्कवर या अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड जानकारी दें। दूसरा विकल्प मनीऑर्डर या परीक्षा केंद्र में खजांची का चेक लेना है।
  • एक फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 18 के लिए लागू शीर्षक छवि
    18
    आपको पीयरसन वीयूई केंद्र में क्या करना चाहिए:
  • फ्लोरिडा रीयल एस्टेट लाइसेंस के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 1 9
    19
    छात्र को परीक्षा केंद्र में पढ़ाई के पूरा होने का प्रमाण पत्र लेना होगा, न कि "डिप्लोमा"
  • फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस चरण 20 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    20
    आपको केंद्र में दो प्रकार की पहचान लाई जानी चाहिए (एक को एक फोटो आईडी होना चाहिए) और परीक्षा कक्ष में प्रवेश के लिए हस्ताक्षर होने चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • कम से कम 75 के ग्रेड के साथ फ्लोरिडा रियल एस्टेट वेंडर परीक्षा पास करें या कम से कम 30 के ग्रेड के साथ फ्लोरिडा रीयल एस्टेट लॉ परीक्षा पास करें। लाइसेंस सक्रिय करने के लिए एक आरई 2050 फ़ॉर्म सबमिट करें। लाइसेंस एक निष्क्रिय स्थिति से जारी किया गया है। आपका एजेंट इस के साथ आपकी मदद करेगा
    • आपके लाइसेंस से पहले कम से कम 45 घंटे के चेहरे वाले क्लास वाले विक्रेताओं के लिए फ्लोरिडा रियल एस्टेट कमीशन (एफईआरसी) द्वारा अनुमोदित लाइसेंस-पत्र जारी करने के बाद सफलतापूर्वक पूरा करें शुरुआती विक्रेता की समाप्ति यह एक सक्रिय या निष्क्रिय लाइसेंस पर लागू होता है
    • जब आप एक एजेंट या सहयोगी एजेंट बनने का निर्णय लेते हैं, तो यह सलाह दी जाती है कि आप एक आवेदन भरें और भेज दें और आप फिंगरप्रिंटिंग को उचित फीस का भुगतान करने के लिए जमा करें, ताकि बाद में आप कक्षाएं शुरू कर सकें। यह आपको आश्वासन देगा कि जैसे ही आप बिना किसी देरी के पाठ्यक्रम को पूरा करते हैं, आप राज्य परीक्षा उत्तीर्ण करेंगे।
    • एक सक्रिय लाइसेंस प्राप्त अचल संपत्ति की बिक्री सहयोगी और अनुभव 5 साल की अवधि के लिए अचल संपत्ति की बिक्री एक रियल एस्टेट एजेंट के रूप में एक लाइसेंस प्राप्त करने से पहले की पूरी 24 महीने बरकरार रखती है। माल जुड़े संपत्ति या एक एजेंट है जो दूसरे राज्य में अनुभव है यदि आप पिछले 5 वर्षों के दौरान एक बिक्री सहयोगी या रियल्टर कम से कम 24 महीने के रूप में एक सक्रिय लाइसेंस को बनाए रखा है इस अनुभव जब फ्लोरिडा में एक अचल संपत्ति लाइसेंस के लिए आवेदन शामिल हो सकता है की एक विक्रेता । लाइसेंस एक लाइसेंसिंग प्राधिकरण के माध्यम से प्राप्त किया गया होगा, इसकी सभी शिक्षा और परीक्षा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए। नोट: आवेदक एक लाइसेंस प्राप्त अचल संपत्ति फ्लोरिडा में बिक्री सहयोगी है, तो एक अचल संपत्ति लाइसेंस के लिए आदर्श होने से पहले लाइसेंस, जब आवश्यकताओं को पूरा करना होगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप लाइसेंस प्राप्त करने से पहले पाठ्यक्रमों को लेने से पहले इसकी आवश्यकताओं को समझते हैं और इसे प्राप्त करने के लिए परीक्षा लेते हैं। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया कार्यालय कार्यालय (850) 487-1395 पर संपर्क करें या फ्लोरिडा रियल एस्टेट कमीशन की वेबसाइट पर जाएं।
    • एफईआरसी द्वारा अनुमोदित लाइसेंस प्राप्त करने से पहले एक कोर्स को सफलतापूर्वक पूरा करें और एजेंसियों को निर्देशित करें (कोर्स 2) जिसमें एफआरईसी द्वारा आवश्यक विषयों को कवर करने वाले 72 घंटे के चेहरे से चेहरे वाले वर्ग शामिल हैं कोर्स दो साल तक वैध होगा लाइसेंस प्राप्त करने के लिए मान्य है।
    • प्रारंभिक लाइसेंस जारी करने की तिथि के आधार पर फ्लोरिडा के लाइसेंसों को हर दो साल में नवीनीकृत किया जाना चाहिए। निरंतर शिक्षा के 14 घंटे आवश्यक हैं, जिनमें से तीन को फ्लोरिडा रियल एस्टेट कमीशन के अनुसार अनिवार्य पाठ्यक्रमों को शामिल करना होगा।
    • लाइसेंस को सक्रिय करने के लिए आरई 2050 फॉर्म को पूरा करें और जमा करें - अन्यथा, लाइसेंस एक निष्क्रिय राज्य में जारी किया जाएगा। रीयल एस्टेट एजेंट के रूप में काम करना शुरू करने के लिए, रियल एस्टेट डिवीजन को आरई 2050 फॉर्म भरें और भेजें।
    • एफईआरसी द्वारा अनुमोदित एक लाइसेंस-प्राप्त लाइसेंस सफलतापूर्वक पूरा करें और अचल संपत्ति एजेंटों को लक्षित करें जिनके प्रारंभिक एजेंट लाइसेंस की समय सीमा समाप्त होने से पहले कम से कम 60 घंटे चेहरे वाले वर्ग हैं।
    • सतत शिक्षा आवश्यकताओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए फ्लोरिडा संवैधान 475.182 की समीक्षा करें।

    चेतावनी

    • राज्य के नियमों को हमेशा संशोधित किया जाता है पुष्टि करें कि फ्लोरिडा रियल एस्टेट कमीशन द्वारा निर्धारित कदम नहीं बदले हैं।
    • फ्लोरिडा में, यदि आप फ्लोरिडा रीयल एस्टेट एसोसिएट वेंडर परीक्षा पास नहीं करते हैं, तो पैसे वापस गारंटी की पेशकश करना अवैध है। अगर कोई कंपनी आपको यह प्रदान करती है, तो उनसे दूर रहना बेहतर होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com