ekterya.com

इस्तेमाल किया उच्च अंत फर्नीचर कैसे बेचने के लिए

इस्तेमाल किया उच्च अंत फर्नीचर ख़रीदना और बिक्री एक सफल व्यवसाय हो सकता है सेलर्स अपने फर्नीचर को बेचने में लाभ करना चाहते हैं, जो बहुत ही मूल्यवान है, और खरीदार उन साधारण तथ्यों के लिए उन महंगे फर्नीचर पर छूट प्राप्त करने में प्रसन्न होंगे जिन्हें वे थोड़ा इस्तेमाल करते हैं। उनके लिए उचित मूल्य निर्धारित करने, उन्हें अख़बारों, पत्रिकाओं और इंटरनेट पर प्रकाशित करके उन्हें उच्चतम अंत फर्नीचर का उपयोग करें, उन्हें एक माल के माध्यम से या एंटीक स्टोर और फ़र्नीचर विक्रेताओं का उपयोग करके बिक्री प्रदान कर सकते हैं जो आपको बिक्री को अंतिम रूप दे सकते हैं।

चरणों

उच्चतम बिके गए फर्नीचर चरण 1 को बेचने वाला छवि
1
निर्धारित करें कि आपके फर्नीचर का कौन सा मूल्य उनके लिए उचित मूल्य स्थापित करने में सक्षम है।
  • उन्हें एक मानक मूल्य दें, लेकिन सोचें कि आप कम से कम स्वीकार करने के लिए कितना इच्छुक हैं। उदाहरण के लिए, शायद आप यह तय कर सकते हैं कि आपके Heywood Wakefield कोठरी $ 3,500 की कीमत है, लेकिन आप इसे लगभग $ 2,000 के लिए बेचना चाहते हैं
  • सबूत देखें जो दर्शाता है कि आपके फर्नीचर को एक उच्च अंत फर्नीचर निर्माता द्वारा बनाया गया था या संग्रह एंटिक है अधिकांश निर्माताओं फर्नीचर में कहीं न कहीं छोड़ देते हैं और उनके लिए धन्यवाद आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि क्या यह कलेक्टर के आइटम ऑनलाइन शोध कर या एंटीक फर्नीचर की एक सूची का उपयोग कर रहा है।
  • छवि उच्च अंत बेचने वाली फर्नीचर चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2

    Video: तांत्रिक बना शैतान, नाबालिग के साथ की घिनौनी हरकत

    माल भंडार के माध्यम से फर्नीचर प्रदान करता है जिस शहर या शहर में आप रहते हैं निश्चित रूप से कम से कम एक माल दुकान है जो उच्च अंत फर्नीचर को स्वीकार करता है जो अच्छी हालत में है।
  • पता लगाएं कि वे कैसे बेचे जाते हैं और फर्नीचर कैसे भुगतान किया जाता है कुछ दुकानों के रूप में उन्हें मिल जाएगा जैसे ही आप भुगतान करेंगे दूसरों ने आपकी दुकान पर उन्हें पेश किया होगा लेकिन वे इसे बेचने तक आपको एक पैसा का भुगतान नहीं करेंगे।
  • Video: देवरिया के हरिजन प्राथमिक विद्यालय में बच्चे मायावती के बारे में क्या बोले | The Lallantop

    छवि उच्च अंत बेचने वाली फर्नीचर चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    फर्नीचर विक्रेताओं के बारे में पता करें कभी-कभी लोग जो उच्च अंत फर्नीचर खरीदते हैं और बेचते हैं, वे अपने घर जाते हैं और यदि वे आपके फर्नीचर खरीदने के लिए तैयार हैं, तो वे आपको एक प्रस्ताव देंगे।
  • सुनिश्चित करें कि विक्रेता अपने घर से फर्नीचर को स्टोर करने के लिए स्टोर करने के लिए तैयार है। अन्यथा, आपको उन्हें स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त एक ट्रक या एक वाहन की तलाश करना होगा।
  • छवि उच्च अंत बेचने वाली फर्नीचर चरण 4 का शीर्षक चित्र



    4
    अखबार में एक विज्ञापन पोस्ट करें अधिकांश स्थानीय अख़बारों में वर्गीकृत विज्ञापन का एक भाग होता है, जहां आप अपने फर्नीचर और कीमत जो आप उनके लिए पूछ सकते हैं प्रकाशित कर सकते हैं।
  • अपना फोन नंबर या ईमेल पता और साथ ही आपके फर्नीचर का विवरण शामिल करें ताकि संभावित खरीदार जान सकें कि आपसे संपर्क कैसे किया जाए।
  • उपरोक्त छवि उच्च अंत का इस्तेमाल किया फर्नीचर चरण 5 बेचें
    5
    अपने फर्निश ऑनलाइन बेचें उन्हें केवल स्थानीय खरीदारों को बेचने के लिए बेहतर होगा क्योंकि शिपिंग या परिवहन की लागत महंगा हो सकती है
  • Craigslist पर पोस्ट करने का प्रयास करें आप इस साइट पर उच्च अंत फर्नीचर के बहुत सारे खरीदारों को नहीं मिल सकते हैं, लेकिन वहां पोस्टिंग नि: शुल्क है, इसलिए शायद इसके लायक हो।
  • किजीजी (कीजजी.कॉम) का उपयोग करें यह एक स्थानीय साइट है जो ऑनलाइन बिक्री विशाल ईबे से संबंधित है आप अपने फर्नीचर को उसी तरीके से बेच सकते हैं, जिसे आप ईबे पर करेंगे, लेकिन किजीजी के साथ (जो स्वाहिली में "लोग" है), आप इसे केवल स्थानीय खरीदारों के लिए ही बेच सकते हैं।
  • छवि उच्च अंत बेचे जाने वाली फर्नीचर शीर्षक चरण 6
    6

    Video: मैट्रिक की परीक्षा में राज्य में सातवाँ स्थान लाने वाली प्रीति

    एक एंटीक डीलर के साथ जांचें अगर आपके पास बेचने का एक टुकड़ा है। यदि आपके पास एक टुकड़ा फर्नीचर है जो एक परिवार की विरासत है या आपके पास परंपरागत रूप से बेचने के लिए कुछ भी मूल्यवान है, तो पेशेवर को इसे संभाल दें।
  • कैसे अपने फर्नीचर में बेचने के बारे में जानकारी प्राप्त करें स्पैनिश में राष्ट्रीय प्राचीन और आर्ट डीलर्स एसोसिएशन ऑफ अमेरिका (नडाडाओआरओ) नेशनल एसोसिएशन ऑफ़ एंटीक एंड आर्ट वेंडर ऑफ अमेरिका- या इन एंटीक डीलर्स एसोसिएशन ऑफ अमेरिका (adadealers.com), स्पेनिश में, अमेरिकन एसोसिएशन एंटीक डीलरों
  • युक्तियाँ

    • माल की दुकान में पता लगाएं, जो आपके द्वारा उपयोग की जा रही विपणन तकनीकों और आपके पास औसत मासिक बिक्री क्या है।
    • प्रतीक्षा करने के लिए तैयार एक उचित मूल्य पर उच्च अंत फर्नीचर बेचना आमतौर पर $ 25 के लिए कॉलेज छात्रों के लिए एक futon बेचने से अधिक लेता है।
    • अपने उच्च अंत फर्नीचर दान की संभावना के बारे में सोचो यहां तक ​​कि अगर इसका मतलब है कि आपको कोई पैसा नहीं मिलेगा, तो आप कर कटौती कर सकते हैं और आपका फर्नीचर उन लोगों की सहायता करेगा जिनकी उन्हें आवश्यकता है।
    • माल की दुकान के नियम और शर्तें पढ़ें। यह उच्च अंत फर्नीचर और अच्छी तरह से बनाए रखी फर्नीचर बेचने वाली एक माल की दुकान के आदर्श शब्दों का एक अच्छा उदाहरण है। नियम और शर्तें अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित की गई हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास फर्नीचर की तलाश करने का अवसर है, अगर इसे बेचा नहीं है और आप इसे कहीं और बेचने का प्रयास करना चाहते हैं।

    चेतावनी

    • अग्रिम पूछने के लिए याद रखें, अगर फर्नीचर सहमत अवधि के भीतर बेचा नहीं है तो क्या होगा। यह संभव है कि आप इसकी तलाश करने के लिए ज़िम्मेदार हैं या आप अपने फर्नीचर की दुकान के स्वामित्व भी दे सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com