ekterya.com

कैसे संगीत बेचने के लिए

आज उपलब्ध सभी प्रौद्योगिकियों के साथ और ऑनलाइन उपलब्ध बिक्री के अवसरों के साथ, अधिक से अधिक गायक अपने संगीत को ऑनलाइन बेचना चाहते हैं। गायक अब रिकॉर्ड लेबल्स या सीडी के माध्यम से बेचना नहीं चाहते हैं, यदि सामूहिक संगीत विक्रेताओं के जरिए ऑनलाइन नहीं है। इन संगीतकारों के लिए यह रिकॉर्ड कंपनी से संबंधित होना आवश्यक नहीं है या अनुबंध नहीं है। वे सीधे अपने प्रशंसकों के संगीत की पेशकश करते हैं। यदि आप इस प्रकार के व्यावसायिक अवसर का सामना करने को तैयार हैं, तो यहां आपके संगीत को ऑनलाइन बनाने और बेचने के कई तरीके हैं।

चरणों

म्यूज़िक ऑनलाइन सेक्शन में छवि 1 शीर्षक
1
आवश्यक पूंजी सत्यापित करें यह संभावना है कि शुरुआत में, आपको अपने व्यवसाय को अपने दम पर वित्त करना होगा। किसी अनुबंध के बिना संगीतकार अपने लिए सब कुछ का भुगतान करना चाहिए संगीत से संबंधित व्यवसाय ऋण पाने के बारे में सोचें
  • छवि शीर्षक से चित्रित संगीत ऑनलाइन चरण 2
    2
    संगीत को सही प्रारूप में रखें इंटरनेट पर अधिकतर संगीत की बिक्री के लिए आपको एमपी 3 या। एमपी 4 प्रारूप के गीतों की आवश्यकता है। विचार करें कि बिक्री सुनिश्चित करने के लिए सबसे अधिक बिकने वाले
  • म्यूज़िक ऑनलाइन बेचना संगीत छवि 3 शीर्षक



    3

    Video: चाट छोला बेचे सईया लेईके ठेला (Lalan Ajnabi) Chat Chhola Beche Saiya Leyike Thela || Bhojpuri Bhakti

    गाने को कॉपीराइट (कॉपीराइट) रखो कॉपीराइट के लिए कई विशेष प्रक्रियाएं हैं और गीतों का लाइसेंस। लोगों को खरीदने के लिए संगीत अपलोड करने से पहले इन विवरणों पर विचार करें, अगर गाने लोकप्रिय हो जाते हैं तो कॉपीराइट के बिना वे आसानी से घूमने लग सकते हैं। गाने चोरी हो जाने के बाद कॉपीराइट के साथ समस्याओं को हल करना बहुत मुश्किल है।
  • Video: पलाट बेचने का उपाय 9814924551

    म्यूज़िक ऑनलाइन सेक्शन में छवि 4 शीर्षक
    4
    संगीत वितरक खोजें ऐसे कई जगह हैं जो खातों तक पहुंच देते हैं, न्यूनतम भुगतान के साथ, जहां आप अपना संगीत बेच सकते हैं। सबसे मान्यताप्राप्त स्थान iTunes है, लेकिन थोड़ा शोध के साथ आप किसी भी प्रकार के छोटे ऑनलाइन संगीत विक्रेताओं को पा सकते हैं।
  • अपना अनुबंध पढ़ें अधिकांश ऑनलाइन संगीत बिक्री साइट उचित प्रस्ताव पेश करती है, लेकिन उपयोग की शर्तों के बारे में सुनिश्चित करने के लिए सभी विवरण पढ़ना सुनिश्चित करें।
  • म्यूज़िक ऑनलाइन बेचना संगीत शीर्षक स्टेप 5
    5
    संगीत को ज्ञात करें हममें से ज्यादातर ने सुना है "कोई विज्ञापन बुरा प्रचार नहीं है।" इस नारे को संगीत की दुनिया में बहुत कुछ किया जाता है क्योंकि समाचार अक्सर बिक्री उत्पन्न करते हैं। अपने व्यवसाय को इंटरनेट के माध्यम से संगीत बेचने का प्रचार करने का सर्वोत्तम तरीका सोचें।
  • एक ऑनलाइन वीडियो खाता प्राप्त करें लोगों को इसे खरीदने के लिए संगीत ऑनलाइन करना पर्याप्त नहीं है लोगों को आपको पता करने के लिए आपको YouTube या माइस्पेस पर वीडियो डालनी चाहिए
  • स्थानीय घटनाओं का उपयोग करें जब ऑनलाइन विज्ञापन पर्याप्त होता है, तो अधिक मान्यता प्राप्त करने के लिए स्थानीय घटनाओं में भाग लेना सबसे अच्छा है। ऐसे संगीतकार हैं जो संगीत को ऑनलाइन संगीत बेचने और घटनाओं में रहते हुए दृश्यता प्राप्त करने के संयोजन के लिए अपने संगीत के विपणन में सफल रहे हैं। यह विचार यह है कि लोग घटनाओं पर बैंड देखते हैं और ऑनलाइन गाने खरीद सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com