ekterya.com

कैसे उत्पादों और सेवाओं को बेचने के लिए

लोगों की सोच से उत्पादों और सेवाओं को बेचना आसान है असल में, किसी कार्यालय से घर पर व्यवसाय का प्रबंधन करना बेहतर हो सकता है।

चरणों

सेल उत्पाद और सेवाओं का शीर्षक शीर्षक छवि 1
1

Video: Asort matrix system ke profit and loss | matrix system ke nuksaan or fayde | Asort matrix system

एक उत्पाद या सेवा का चयन करें जो आपके हित में है उत्पाद या सेवा में शामिल समय और काम की जांच करें और पता करें आपका जुनून जो कुछ भी आप करते हैं, उसमें पाया जाता है, इसलिए उत्साह या भावनाओं को ढूंढें जो दूसरों को ब्याज देगा
  • सेल उत्पाद और सेवाओं का शीर्षक शीर्षक छवि 2

    Video: Golden premiere

    2
    आपसे चुने जाने वाली सेवा को बेचने या प्रदान करने के लिए कितना पैसा खर्च होगा इसकी जांच करें इस बारे में सोचें कि आप कितना पैसा कमाएंगे और यदि यह पर्याप्त होगा तो यदि नहीं, तो बस कुछ और प्रयास करें
  • सेल उत्पाद और सेवाओं का शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अपना समय व्यवस्थित करें और देखें कि यह आपके जीवन के साथ कैसे हस्तक्षेप करता है। योजनाओं और अपने व्यापार को व्यवस्थित करें यह लंबे समय में उपयोगी होगा।
  • सेल उत्पाद और सेवाओं का शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    डिस्कवर करें कि आपके उत्पाद या सेवा का समाधान कैसे हो सकता है। दूसरे शब्दों में, काफी हद तक, लोग दर्द को समाप्त करने के लिए खरीदते हैं। उदाहरण के लिए, न्यूयॉर्क शहर के लोग एक परिवहन स्ट्राइक के दौरान आराम से चलने के जूते खरीदने के लिए जाते हैं - जूते एक लंबा खंड चलने की वजह से दर्द को रोकना या समाप्त करना होगा। जो आप बेचने की योजना बना रहे हैं, आपके उत्पाद या सेवा को समाप्त कर सकते हैं सभी "दर्द" की सूची
  • सेल उत्पाद और सेवाओं का शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    उन लोगों या लोगों के समूह की पहचान करें जिन पर आपके द्वारा पहचान की गई पीड़ा हो सकती है। आप उन्हें कैसे प्राप्त कर सकते हैं? सामना करने के लिए, फोन पर, ईमेल या वेब पेज के माध्यम से? उन लोगों की पहचान करें और उन्हें मिलें!
  • सेल उत्पाद और सेवाओं का शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    अपेक्षाओं के साथ इसका उपयोग करने के लिए एक पाठ बनाएं अपना परिचय दें, का कहना है कि ग्राहकों के साथ किस तरह का काम (या काम करना चाहते हैं)। "तुम्हें पता है, हमारे ग्राहकों के कई पूछना अगर तुम जूते कि खत्म करने में लंबे समय के दर्द चलता है ... लेकिन उनके बारे में बहुत बातें हो: सवाल है कि अपने संभावित खरीदारों पूछना होगा के प्रकार प्रदर्शन करती है। क्या आप लंबे समय से चलने वाले दर्द के बारे में चिंतित हैं? क्या आप जल्द से जल्द चलने की योजना बना रहे हैं? "



  • सेल उत्पाद और सेवाओं का शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    पहचानो कि ज्यादातर लोगों को कुछ ऐसी आवश्यकता नहीं होगी जो आप बेचेंगे। अगर हम उनका उपयोग करने जा रहे हैं, तो ज्यादातर लोग पहले से ही अच्छे खेल के जूते हैं। इसलिए यदि वे आपके प्रस्ताव को "नहीं" कहते हैं, तो इसका मतलब है कि उन्हें अब इसकी आवश्यकता नहीं है! बस यही है उनकी ब्याज की कमी का आपके साथ कुछ भी नहीं है, वे आपको नफरत नहीं करते, वे आपको नापसंद करते हैं या वे आपको अस्वीकार करते हैं। वे अब आपको अब क्या बेच रहे हैं इसकी आवश्यकता नहीं है। अपने अहंकार को "मोड़" न दें
  • सेल उत्पाद और सेवाओं का शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    कंप्यूटर खरीदें और किसी भी प्रकार के कंप्यूटर प्रोग्राम को कॉन्फ़िगर करें जो व्यवसाय के लिए किया गया है यहां तक ​​कि ऐसे पैकेज भी हैं जो विशेष रूप से माइक्रोएन्टरप्रोरेज के लिए बनाए जाते हैं।
  • सेल उत्पाद और सेवाओं का शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    9
    इंटरनेट पर चीजों को बेचने के लिए माइक्रोएन्टरप्रदर्शक शुरू करने के लिए भी उपयोगी है। इंटरनेट को अक्सर खोजना सुनिश्चित करें यह मदद और सलाह के लिए पूछने में मदद करता है, और आलोचना प्राप्त करता है।
  • सेल उत्पाद और सेवाओं का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    विज्ञापन में रुचि ले लो अपने दर्द के आधार पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए स्लाइड शो और घोषणाएं बनाएं और आपके उत्पाद या सेवा उस दर्द को खत्म करने के लिए क्या करेंगे। आईटी पर ध्यान केंद्रित न करें, अपने संभावित ग्राहक पर ध्यान केंद्रित करें
  • सेल उत्पाद और सेवाओं का शीर्षक शीर्षक छवि 11
    11
    एक बार जब आपके पास पर्याप्त ग्राहक हों, तो आप व्यापार से कितने धन की अपेक्षा करते हैं और आपके पास कितने ग्राहकों पर निर्भर करता है, कीमतों को बढ़ा या कम कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • माइक्रोसॉफ्ट एक्सेस एक माइक्रोएन्टरप्राइज प्रबंधन करने के लिए सबसे अच्छा संगठनात्मक कार्यक्रमों में से एक है। संगठन के लिए अन्य कंप्यूटर प्रोग्राम बहुत उपयोगी हैं, रिपोर्टों और इसी तरह के कार्यों को प्रबंधित करते हैं। यह "एक्ट!" की समीक्षा भी करता है, एक प्रोग्राम जो आपके संपर्कों को बहुत प्रभावी ढंग से व्यवस्थित कर सकता है उदाहरण के लिए, "ACT!" संभावित 30 दिनों के संभावित ग्राहक पर वापस लौट आती है अंत में, आप अपनी उपस्थिति को "सूची में पहली चीज़" के लिए जानना चाहते हैं, जब उस व्यक्ति को आप की बिक्री की आवश्यकता होती है।
    • इंटरनेट पर विज्ञापन भी उपयोगी है क्योंकि उच्च यातायात कैसे बन सकता है

    चेतावनी

    • लोगों को अपने घर में प्रवेश न दें यह एक इंटरनेट-प्रबंधित व्यवसाय होना बेहतर है जिसमें लोगों का आपके साथ सीधा संपर्क नहीं है व्यवसाय को ऑनलाइन चलाने में मुश्किल लग सकता है, लेकिन जब आप चलते हैं, तो यह निश्चित रूप से सभी कामों के लायक होगा।
    • यदि आप किसी उत्पाद को बेच रहे हैं या प्रचार कर रहे हैं, तो आविष्कार से बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com