ekterya.com

कैसे स्क्रैप सोना खरीदने के लिए

तो क्या आप सोने के लिए पैसा कारोबार शुरू करना चाहते हैं? खैर, अपने आप को बधाई दीजिए, यह अभी बहुत फैशनेबल है, जो अच्छी खबर है बुरी खबर ये है कि बहुत प्रतिस्पर्धा होगी (आप दुनिया में कहां हैं)। तो इस के साथ बहुत अनुभव हो रहा है कि आप अपना व्यवसाय कैसे शुरू करेंगे:

चरणों

खरीदें छवि स्क्रैप गोल्ड चरण 1 खरीदें
1
कारण: यदि आप स्क्रैप सोना खरीदने की तलाश में हैं, तो एक बार की पेशकश बहुत आसान है। बस उन लोगों से पूछो जिनके बारे में आप जानते हैं कि सोने के पास यह देखना है कि क्या वे इसे बेचना चाहते हैं या अगर वे किसी को बेचते हैं सहकर्मियों और सहकर्मियों के साथ अपनी इच्छाओं को सम्बोधित करें आखिरकार, आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो अपने सोने को बेचना चाहता है लेकिन अगर आप इसे कई बार करने में दिलचस्पी रखते हैं, तो आपको फ़िनिश, नियोजन और बहुत सारे ज्ञान की आवश्यकता होती है, इसलिए हम यहां जाते हैं:
  • खरीदें छवि स्क्रैप गोल्ड चरण 2 खरीदें
    2

    Video: रायबरेली: रेल कोच कारखाने के स्क्रैप में लगी भीषण आग

    स्क्रैप सोना का मूल्य जानें सोने की कीमत ले लीजिए और इसे ग्रामों को पाने के लिए 31.1 तक बांटना। फिर उस नंबर को सोने की शुद्धता से गुणा करें और आपके पास मूल्य होगा। उदाहरण के लिए, ए) मूल्य: $ 1000 / 31.1 = $ 32.15 / 24 के ग्राम तो 24K का एक ग्राम मूल्य $ 1000 के तहत $ 32.15 मूल्य है। बी) 14 के बारे में क्या? 14k / 24k = 58% को विभाजित करके पवित्रता का निर्धारण करें, तो 14k का एक ग्राम 32.15 x 58% = $ 18.64 मूल्य के बराबर होगा। सी) पता लगाएँ कि आप कितना भुगतान करना चाहते हैं अपनी प्रतियोगिता की जांच करें और तदनुसार प्रस्ताव दें।
  • खरीदें छवि स्क्रैप गोल्ड चरण 3 खरीदें

    Video: सिर्फ 3000रूपए में खोज सकते हैं जमीन में दबा करोड़ों का सोना

    3
    लाइसेंस: अमेरिका में, आपको सोने खरीदने और बेचने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता है यदि आप लाइसेंस के बिना खरीद और बेचते हैं, तो आप कानूनों का उल्लंघन कर रहे हैं और आपके खिलाफ शुल्क दर्ज कर सकते हैं। तो आपके पास 2 विकल्प हैं 1) लाइसेंस प्राप्त करें, या 2) लाइसेंस प्राप्त लाइसेंस के साथ किसी व्यक्ति के साथ कार्य करें। बेशक, दोनों विकल्प लागत पैसे, और प्रत्येक के अपने नुकसान है। यदि आप पहले से ही व्यापार में हैं, तो मैं आपको सलाह देता हूं कि आप शुरू करें, लेकिन अगर आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, तो किसी से बेहतर जुड़ें सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छी कंपनी के साथ काम करने के लिए मिलते हैं।



  • खरीदें छवि स्क्रैप गोल्ड चरण 4 खरीदें
    4
    विज्ञापन: यह हिस्सा इस बात पर निर्भर करता है कि आप अकेले या किसी के साथ काम करने जा रहे हैं और आप उनकी ओर से खरीद लेंगे या नहीं। यदि आप एक वैध कंपनी के साथ ऐसा करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे यह सिखें कि क्या अच्छा है और विज्ञापन के बारे में क्या नहीं है और ये आपको कुछ विचार बताते हैं। कुछ कंपनियां पहले से ही एक विज्ञापन योजना बना रही हैं जबकि अन्य इसे आपको छोड़ देते हैं यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं: आप सीएल, ऑनलाइन मार्केटिंग, ब्लॉग आदि जैसे मुफ्त तरीकों का उपयोग कर सकते हैं। और भुगतान के तरीके जैसे प्रिंट विज्ञापन, ऑनलाइन, रेडियो पर या टीवी पर किसी भी व्यवसाय के साथ यह बहुत महत्वपूर्ण है और पैसे खर्च करते हैं।
  • खरीदें स्क्रैप गोल्ड चरण 5 शीर्षक वाला छवि

    Video: किस दिन क्या खरीदें, किस दिन खरीदना होता है अशुभ

    5
    एक बार जब आप सफल होते हैं और पैसा कमाते हैं, तो अपने आप को बधाई दीजिए अब बंद करो और महसूस करें कि यह समय और भी अधिक पैसे बनाने के लिए है। आप बहुत पैसा कमा सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • जब आप एक एजेंट के रूप में काम करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में एक एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं, जिसका अर्थ है कि आपको कागजी कार्रवाई भरनी होगी। प्रत्येक बिक्री का दस्तावेज होना चाहिए, इसलिए जिस स्टोर के लिए आप काम करते हैं वह आपको यह देना चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि आपको खरीदारी के लिए पैसा बनाने के लिए विपणन निर्देश और सुझाव प्राप्त होते हैं यदि आप विपणन सहायता प्राप्त नहीं कर रहे हैं तो एजेंट होने में कोई मूल्य नहीं है
    • सुनिश्चित करें कि आपको किसी और की ओर से खरीदते समय कम से कम 75 सेंट मिलते हैं या जब आप इसे बड़ी मात्रा में करना शुरू करते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लाइसेंस: किसी व्यक्ति के साथ एक लाइसेंस या कार्य प्राप्त करें
    • धन: बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन सोना खरीदने के लिए पर्याप्त है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com