ekterya.com

संपत्ति कर कर से सरकारी घर कैसे खरीदते हैं

राज्य और इलाके के आधार पर, सरकार के विभिन्न स्तर - स्कूल जिले, शहर या शहर और काउंटी - रियल एस्टेट करों का प्रभार। जब करों का भुगतान नहीं किया जाता है, संपत्ति पर एक ग्रहणाधिकार रखा जाता है और संपत्ति को जब्त किया जा सकता है और कर्ज चुकाने के लिए उसे बेच दिया जा सकता है। यह एक महान निवेश का अवसर हो सकता है क्योंकि ये गुण अक्सर मूल्य के मुकाबले बहुत कम बेचे जाते हैं, लेकिन इसमें बहुत अधिक काम और जोखिम शामिल है। एक ऑफ़र करने से पहले सरकारी हाउसेस टैक्स प्रॉपर्टी टैक्स खरीदने के बारे में सब कुछ जानें।

चरणों

1
तय करें कि आप किन घरों में एक घर खरीदना चाहते हैं
  • 2
    गुणों की बिक्री के लिए प्रत्येक काउंटी या नगरपालिका की अपनी पद्धति होगी। आपको प्रत्येक क्षेत्र के लिए कर विभाग से बात करना होगा या अधिक जानकारी के लिए अपनी वेबसाइट पर जाकर संपत्ति कर कर के लिए सरकारी घर खरीदना होगा। कुछ काउंटियां बिक्री को संभालने के लिए एजेंट का उपयोग कर सकती हैं।
  • 3
    संपत्ति के रूप में जांच कर सकते हैं पता लगाएँ कि क्या अन्य लीनेंस उस संपत्ति पर लागू होता है जिसे नए स्वामी को भुगतान करना पड़ता है पता लगाएँ कि ज़ोनिंग की आवश्यकताएं क्या हैं, खासकर व्यावसायिक संपत्तियों के लिए संपत्ति की संरचना की अखंडता का ख्याल और संभावित क्षति पाने के लिए जितना संभव हो उतना दृश्य निरीक्षण करें। अनुमति दी जमीन पर निरीक्षण के बिना घरों को अक्सर बेचा जाता है।
  • 4



    उन करदाताओं में कर संपत्तियों की नीलामी में भाग लें, जिनके पास उन्हें है। उदाहरण के लिए, पेंसिल्वेनिया, निजी बिक्री के लिए उपलब्ध होने से पहले नीलामी गुणों के लिए "दुर्व्यवहार" है काउंटी अनुरोध पर गुणों की एक सूची प्रदान कर सकती है। बिक्री से पहले एक निश्चित अवधि में संपत्तियों को स्थानीय समाचार पत्रों में भी विज्ञापित किया जाता है।
  • 5

    Video: Vrischika Rashifal | Vrischika Rashifal 2018 Predictions for property | Scorpio Horoscope 2018

    बिक्री के बारे में जानकारी ढूंढें बिक्री के नियमों, नियमों और शर्तों, पंजीकरण आवश्यकताओं और भुगतान विधियों की एक प्रति प्राप्त करें पता लगाएँ कि ब्याज दर क्या है और यह कैसे गणना की जाती है।
  • 6
    उन प्रॉपर्टी की एक सूची प्राप्त करें जो पिछले नीलामी में नहीं बेचे गए थे। काउंटी में आमतौर पर बिना बेचने वाली संपत्तियों और अलग-अलग चरणों से निपटने की अपनी पद्धति होती है जो संपत्ति बेचने की प्रक्रिया में होती है।
  • Video: पैतृक संपत्ति बेचने से पिता को नहीं रोका जा सकता | Father Have Right to Sell Ancestral Property

    7
    निर्धारित करें कि पिछले नीलामी में बेचने वाली संपत्ति खरीदने के लिए क्या आवश्यक है। कुछ मामलों में, आपको लिखित रूप में एक प्रस्ताव बनाने की आवश्यकता होगी, और अक्सर इसे सभी वित्तीय संस्थाओं जैसे स्कूल जिला और नगरपालिका द्वारा अनुमोदित किया जाना चाहिए।
  • चेतावनी

    • कर धारणाधिकार संपत्ति खरीदना बहुत फायदेमंद हो सकता है, लेकिन अगर हम प्रक्रिया के बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं रखते हैं, तो कई अप्रत्याशित समस्याएं भी हो सकती हैं जो वित्तीय बर्बाद हो सकती हैं। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, एक वकील से सलाह लीजिए जो संपत्ति कर कर के लिए सरकारी मकान खरीदना जानता है और प्रक्रिया से परिचित है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com