ekterya.com

टैक्स फ्री कैसे खरीदें

जब आप, शराब, नसवार, इत्र, किराने का सामान और उपहार आइटम सहित दुनिया, यात्रा करों का भुगतान और सीमा शुल्क के बिना शुल्क मुक्त दुकानें उत्पादों की खरीद शामिल है। यूएसए से यात्री या अपने देश के मूल लौटने पर, वे करों से मुक्त माल खरीद सकते हैं, या तो एयरपोर्ट पर या फ्लाइट पर सूची के माध्यम से। इन खरीदारियों की बचत 10% से 50% के बीच हो सकती है।

चरणों

Video: डायवर्सन टैक्स ऑनलाइन कैसे भरे how to pay your diversion tax online

खरीदें ड्यूटी फ्री स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
यात्रियों को अमेरिका छोड़ देना चाहिए 48 घंटे से अधिक और इस तरह के पासपोर्ट और पहचान और बोर्डिंग पास के रूप में यात्रा दस्तावेज दिखाने के लिए तैयार किया और हवाई यात्रा के बारे में जानकारी मार्गों, अपने प्रस्थान की पुष्टि हो लिए।
  • Video: INCOME TAX ON BUYING, PURCHASING PROPERTY , FLAT, OFFICE, PLOT, SHOP, LAND

    2
    अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों, जो किसी अन्य देश के साथ अमेरिका के सीमावर्ती राज्यों को पार करते हैं, जैसे कि टेक्सास, सीमा शुल्क के शहरों के दौरे के दौरान जब तक आवश्यकताएं पूरी करते हैं, शुल्क-मुक्त खरीद कर सकते हैं क्रूज़ यात्रियों को बंदरगाहों में ड्यूटी फ्री शॉपिंग करने का अवसर भी मिलता है, जहां वे यात्रा के दौरान बंद हो जाते हैं।
  • खरीदें ड्यूटी फ्री स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    3
    अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के दौरान घोषणा के लिए सुनो जो टैक्स-फ्री खरीदारी खोलने में सक्षम हों लक्जरी कपड़ों और सहायक उपकरण, सौंदर्य प्रसाधन और इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों जैसे वर्गों के साथ फ्लाइट एटेंट कैटलॉग देते हैं उड़ान परिचर तो ब्याज की वस्तुओं की पेशकश करेगा, जिससे खरीदार चयन को ब्राउज़ कर सकते हैं और नकदी, क्रेडिट कार्ड या यात्री चेक के साथ कर-मुक्त खरीद कर सकते हैं।



  • खरीदें ड्यूटी फ्री स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    4
    टैक्स मुक्त स्थानों की बिक्री के माध्यम से हवाई अड्डे के माध्यम से चलो और उन उत्पादों का चयन करें जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं। खरीदारी के लिए, जैसे शराब की बोतलें और खराब होने वाले उत्पाद, ग्राहक एयर ट्रांसपोर्ट के लिए उपयुक्त पैकेजिंग का अनुरोध कर सकते हैं। ग्राहकों को नकद, यात्री के चेक और क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान करने का विकल्प होता है
  • अंग्रेजी सीखने के लिए कोरिया में स्थानांतरित छवि शीर्षक चरण 8
    5

    Video: टैक्स बचाओ, खजाना बढ़ाओ - इनकम टैक्स से छूट के रास्ते [4/7]

    हवाई यात्रा नियमों के अनुसार पैक करें गंतव्य में लागू नियमों को ध्यान में रखें
  • युक्तियाँ

    • अधिकांश देश कर्तव्य मुक्त वस्तुओं की संख्या को सीमित करते हैं, जो यात्रियों को उस सीमा को पार करने के लिए एक अतिरिक्त लागत ला सकती है।
    • उन चीजों की कीमतों की जांच करें जिनके बारे में सुनिश्चित करें कि वे सस्ता हैं और आपकी अपेक्षाओं के अनुसार।
    • निर्धारित करें कि प्रस्थान या हवाई अड्डे के हवाईअड्डा के पास वाणिज्यिक परिसर के अनुसार करों और यात्रा योजना के मुताबिक निःशुल्क है। अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए ऐसा ही करें जो इन सेवाओं की पेशकश कर सकते हैं
    • ब्याज के अपने लेखों के लिए एक बजट की स्थापना करें और तदनुसार योजना के मुताबिक आप कितना खर्च करना चाहते हैं, यह सर्वोत्तम भुगतान विधि क्या है

    चेतावनी

    • उसके सामान प्रतिबंध और जाँच दरों को देखते हुए यह सिफारिश की है कि आप किसी भी खरीद के लिए preparares आप भेजा बैग होने के बाद प्रदर्शन करने के लिए जा रहे हैं है। जांचें कि गंतव्य पर आइटम वितरित किए जाने के मामले में शिपिंग लागत मौजूद हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com