ekterya.com

किराए पर लेने के लिए एक संपत्ति कैसे खरीदना

किराए पर लेने के लिए एक संपत्ति खरीदना आपके धन का निर्माण करने का एक तरीका है। हालांकि, सभी वास्तविक निवेश राज्यों के साथ, कभी-कभी यह जानना मुश्किल हो जाता है कि आपको एक अच्छा अवसर मिला है - खासकर यदि यह पहली बार है। यहां कुछ अच्छी चीजें हैं जो आप यह सुनिश्चित करने के लिए ध्यान में रख सकते हैं कि किराए पर लिया एक अच्छा निवेश है

चरणों

छवि खरीदें शीर्षक किराये की संपत्ति चरण 1 खरीदें

Video: महिलाओं के नाम पर 50 लाख तक की रजिस्ट्री एक रुपए में, कृषि लोन 1% ब्याज पर

1
स्थान। यदि ट्रैफिक भारी है, तो किराया पूरा करना आसान है। एक नोटिस कागज के एक टुकड़े पर एक विज्ञापन की तुलना में अधिक प्रतिक्रिया बाहर आ जाएगा अगर यह एक अच्छा स्थान है, तो उसे बहुत जल्दी किराए पर लिया जा सकता है सुविधाओं के करीब स्थितियों के लिए यह वास्तविकता है
  • छवि खरीदें शीर्षक किराये की संपत्ति चरण 2 खरीदें
    2
    खातों को करें अपनी गणना में लगाए गए सभी खर्चों को शामिल करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास शुरुआत से धन का सकारात्मक प्रवाह है। आपकी गणना में कुछ चीजें रखना चाहिए जो बंधक भुगतान, करों, बीमा, रखरखाव, प्रशासन, उपयोगिताओं और भंडार हैं सबसे खराब गलती आरक्षण के लिए पर्याप्त बजट नहीं है प्रति माह प्रति यूनिट प्रति 100 डॉलर प्रतिमॉडलिंग, ऑफ़र और छप्पर के प्रतिस्थापन के लिए प्रति माह बड़ी इकाइयों के लिए प्रति माह 200 डॉलर तक का बजट होना चाहिए।
  • छवि खरीदें शीर्षक किराये की संपत्ति चरण 3 खरीदें

    Video: Vrischika Rashifal | Vrischika Rashifal 2018 Predictions for Business | Scorpio Horoscope 2018

    3
    उच्च कीमतों के साथ मकान सबसे महंगे घरों के लिए शहरों में देखो, क्योंकि यह किराया की मांग बनाता है जब लोग खरीद नहीं सकते तो लोग क्या करते हैं? Rentan।
  • छवि खरीदें शीर्षक किराये की संपत्ति चरण 4 खरीदें
    4
    कम रखरखाव भवन लकड़ी के बीम से देवदार छत और इमारतों से बचें। मौजूदा व्यय से लेकर रखरखाव की राशि तक देखें, जिससे इमारत की आवश्यकता होगी। कम रखरखाव का मतलब कम सिर दर्द और अधिक लाभ
  • उच्च रखरखाव भवनों में कई कहानियां, सीढ़ियों, लिफ्ट, फ्लैट छतों, और बेसमेंट हैं। लंबी इकाइयों की छोटी इकाइयों की तुलना में अधिक रखरखाव है। और एकल कमरों की तरह बहुत छोटी इकाइयों में अधिक रिक्तियां होती हैं, इसलिए ज्यादातर समय सफाई, पेंटिंग और दिखाते हैं। बहुत अच्छे स्थान में मध्यम इकाइयों में न्यूनतम रखरखाव और कम रिक्तियां हैं।
  • छवि खरीदें शीर्षक किराये की संपत्ति चरण 5
    5
    अच्छा किराये का इतिहास किराये के इतिहास के बारे में पूछें देखें कि औसत निवासियों के कितने समय रहते हैं, और वे कितनी अच्छी तरह समय पर भुगतान करते हैं।



  • छवि खरीदें शीर्षक किराये की संपत्ति चरण 6 खरीदें
    6
    बाजार के किराए के नीचे बाजार के नीचे आय मूल्य के साथ किराए के लिए संपत्ति खरीदने का मतलब है कि आपको किराए के मूल्य में वृद्धि करना होगा किराया बढ़ाने का मतलब है कि आप तुरंत मूल्य बढ़ाएं, क्योंकि किराए के लिए संपत्तियों के मूल्य मुनाफे पर आधारित हैं।
  • छवि खरीदें शीर्षक किराये की संपत्ति चरण 7 खरीदें
    7
    ज़ोनिंग और आग कोड को पूरा करता है उन्हें इसका निरीक्षण करें, और यदि कोई समस्या है तो स्थानीय अधिकारियों से पूछें।
  • Video: बड़े नुकसान से बचने के लिए घर खरीदने या किराए पर लेने से पहले किन बातों का ध्यान देना चाहिए

    छवि खरीदें शीर्षक किराये की संपत्ति चरण 8 खरीदें
    8
    20 साल से कम यह कुछ हद तक मनमाना है, लेकिन अगर आप नए गुणों की खोज को सीमित करते हैं, तो आपको बिल्डिंग कोड और रखरखाव की समस्याएं होने की संभावना नहीं होगी।
  • छवि शीर्षक खरीदें किराये की संपत्ति खरीदें चरण 9

    Video: ज़मीन खरीदने के आसान और सरल टोने टोटके |

    9
    मालिक / प्रशासक जो राज्य से बाहर है ये संपत्ति अक्सर सबसे अच्छा सौदा है, क्योंकि बहुत दूर से एक संपत्ति का प्रबंधन करना बहुत मुश्किल है। राज्य के एक आउट-ऑफ-स्टेट विक्रेता अधिक मूल्य से एक त्वरित बिक्री से ज्यादा चिंतित हैं।
  • छवि खरीदें शीर्षक किराये की संपत्ति चरण 10 खरीदें
    10
    स्थिर पड़ोस या सुधार अगर यह स्थिर है, तो यह ठीक है, लेकिन यदि आप पड़ोस में खरीद सकते हैं जो बेहतर हो रहा है, तो आपका किराया बहुत आसान होगा, और समय के साथ आपके पास मूल्य की स्वचालित प्रशंसा होगी।
  • युक्तियाँ

    • मैं आमतौर पर प्रति वर्ग फुट की कीमत की गणना करता हूं और बाहर जाकर क्षेत्र में 5 घरों को देखते हुए प्रति वर्ग फुट के न्यूनतम मूल्य के साथ। इससे मुझे एक संपत्ति के लिए अधिक भुगतान करने से रोकता है या बैंक के लिए मुझे संपत्ति के लिए और अधिक चार्ज करना पड़ता है।
    • गंदे एक्सटीरियर के साथ गुणों को रंग और पौधों के साथ मूल्य बढ़ाने के लिए सबसे आसान है।
    • टूटी सामान, टूटी हुई खिड़कियां, क्षीण रंग और फूलों की कमी के गुण, अपने आप को सजाने का सबसे आसान तरीका है। आग लगने वाली संपत्तियों से बचें या जिनसे आप शुरू कर रहे हैं, उनके गंभीर संरचनात्मक नुकसान हो सकते हैं। एक अवैध इकाई को हटाना आसान हो सकता है और ऐसा तय कर रहा है। मेरे पास $ 2,400 के लिए सीमेंट के साथ बनाया गया एक प्रतिष्ठान है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com