ekterya.com

कैसे संगीत वाद्ययंत्र खरीदने और बेचने के लिए

संगीत के वाद्ययंत्र सबसे अधिक मूल्यवान निजी संपत्ति है कि कई लोगों में से एक, कारों और गुण की तरह उनके सबसे महत्वपूर्ण निवेश से परे हैं। एक संगीत वाद्य गुणवत्ता, या तो एक गिटार, एक तुरही, एक पियानो या अन्य साधन बहुत सारा पैसा लायक हो सकता है। संगीत वाद्ययंत्रों में उनके विशेष बाज़ार भी होते हैं आप खरीद और संगीत वाद्ययंत्र बेचने के लिए देख रहे हैं, आप और अधिक सफल होने की संभावना प्राप्त करने में मदद करने के लिए इन बुनियादी चरणों का उपयोग करें।

चरणों

छवि खरीदें और खरीदें संगीत उपकरण चरण 1
1

Video: देशी भजन -सांवरा तुम दर्शन बिन मोंय चैन नहीं ! गायक - नरसिंगा राम लूणु दरगुडा

अपने उपकरण के लिए मूल्य निर्धारित करें इससे पहले कि आप एक उपकरण बेचने की कोशिश कर शुरू करते हैं, या यहां तक ​​कि इससे पहले कि आप खरीदने के लिए की तलाश शुरू करते हैं, तो आप बेहतर मन में एक अनुमान के अनुसार मूल्य की है। यह सुनिश्चित करें कि आप सामान्य बाजार को जानते हैं और नहीं किसी भी कीमत है कि किसी को प्रदान करता है स्वीकार करने के लिए, या तो जब खरीदने या बेचने के लिए मदद करता है।
  • विशिष्ट संगीत वाद्ययंत्र के कुछ प्रकार की कीमतों के लिए बाजार में खोजें। जब यह खरीदने और बेचने की बात आती है, तो वास्तव में एक साधन दूसरे के समान नहीं होता है। प्रत्येक प्रकार के संगीत वाद्ययंत्रों का अपना विशिष्ट बाजार होता है, ऐसे व्यक्तियों का एक समुदाय है जो इन वस्तुओं को खरीदने और बेचते हैं जो ध्वनि उत्पन्न करते हैं। जब आप जानते हैं कि कोई कीमत चुकाने के लिए तैयार है, तो आप इस जानकारी का उपयोग अपने लाभ के लिए कर सकते हैं।
  • पुराने संगीत वाद्ययंत्रों को पहचानें जो कि संग्रह मूल्य हैं। यदि आपके लिखत का संग्रह मूल्य एक पुरानी मॉडल के रूप में है जिसे अब निर्मित नहीं किया गया है, तो यह बिक्री मूल्य को प्रभावित करेगा। उसी तरह, यदि आप एक संग्रहणीय उपकरण खरीदने का फैसला करते हैं, तो आपको अधिक भुगतान करना होगा। उद्योग के समाचार पत्रों का उपयोग करें और यह पता लगाने के लिए किसी भी अन्य साधन का उपयोग करें कि इन संग्रह वस्तुओं की सामान्य कीमत क्या है।
  • अपने संगीत वाद्ययंत्र की स्थिति का मूल्यांकन करें जो कुछ भी उपकरण की स्थिति से रोकता है, उसकी कीमत पर प्रभाव पड़ता है। सामान्य तौर पर, संगीतकार एक उपकरण के लिए लगभग पूरी कीमत का भुगतान करने को तैयार होते हैं, जो अभी भी अपने सभी क्रियात्मकताएं हैं। लेकिन कुछ सौंदर्य समस्या लगभग किसी भी उपकरण के मूल्य में कमी का अनुमान कर सकती है। यदि आप भागों की कमी है या इसके किसी भी कार्य की कमी है, तो उपकरण कम मूल्यवान होगा।
  • व्यक्तिगत खरीदारों से संपर्क करें यदि आप किसी उपकरण को बेचने की कोशिश करते हैं, तो खरीदारों के नामों को प्राप्त करें और व्यक्तिगत रूप से उनसे संपर्क करें यदि आप अपने उपकरण की स्थिति पर बारीकी से देखते हैं, तो आप अक्सर बिक्री करने की अधिक संभावना रखते हैं।
  • Video: बहुत मिठी आवाज मे।।आप गुरुजी वेदी सारी दुनिया रोगी।।स्वर-कबु बाईसा।।

    छवि खरीदें और खरीदें संगीत उपकरण चरण 2



    2
    एक संगीत वाद्ययंत्र प्राप्त करने में इच्छुक खरीदारों को खोजें स्थानों के लिए देखो, जहां अन्य लोगों के साधन खरीद सकते हैं और एक आप बिक्री के लिए प्रचार करता है, या लोग हैं, जो इन वस्तुओं है कि संगीत हाथ बनाने के लिए की सेवा के अपने किसी भी प्राप्त करना चाहते हैं की एक भीड़ में शामिल हो।
  • खरीदें और बेचना संगीत वाद्ययंत्रों का शीर्षक चित्र 3
    3
    खोज विक्रेता संगीत वाद्ययंत्र के विक्रेता आपकी मदद कर सकते हैं, या तो आपके पास एक उपकरण बेच सकते हैं, या यदि आप एक खरीदना चाहते हैं तो एक योग्य विक्रेता की तलाश विपणन संगीत वाद्ययंत्रों का एक अनिवार्य हिस्सा है।
  • उपकरणों को बेचने के लिए eBay जैसे सेवाओं का उपयोग करें नई ऑनलाइन सेवाओं की मदद से आप संगीत वाद्ययंत्र खरीदारों बेचते हैं, या अगर आप उन्हें बेचना चाहते हैं, तो आप उपलब्ध मॉडलों की पहचान में मदद मिलेगी। इन ऑनलाइन सेवाओं है कि विक्रेताओं के लिए खरीदारों को कनेक्ट संगीत वाद्ययंत्र और अन्य मदों है कि किसी तरह एक व्यक्तिपरक मूल्य हैं बाजार के लिए महत्वपूर्ण हैं।
  • एक कंसाइनमेंट स्टोर का उपयोग करें एक और तरीका है संगीत वाद्ययंत्र बाजारों में लेनदेन में सफल होने के लिए, की सेवा दोनों विक्रेताओं और खरीदारों खेप ये दुकानें हैं। व्यापार अपने स्टोर में विक्रेता के साधन को दर्शाता है और बिक्री के लिए एक कमीशन रखता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com