ekterya.com

एटीएम के माध्यम से पैसे की अग्रिम कैसे प्राप्त करें

एक नकद अग्रिम एक विकल्प क्रेडिट कार्ड धारक के लिए सक्षम है और आपको एटीएम, एक नकद अग्रिम चेक या बैंक एटीएम के माध्यम से अपने उपलब्ध क्रेडिट के एक हिस्से का उपयोग करने की अनुमति देता है। एटीएम के माध्यम से धन की एक अग्रिम आपात स्थिति के मामले में नकदी प्राप्त करने या एक बिल का भुगतान करने के लिए सुविधाजनक तरीका हो सकता है, जहां केवल नकद स्वीकार किया जाता है। एटीएम के माध्यम से धन की अग्रिम पाने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

एक एटीएम के माध्यम से नकद अग्रिम प्राप्त करें शीर्षक छवि 1
1
अपनी व्यक्तिगत पहचान संख्या (पिन) पता लगाएँ क्रेडिट कार्ड के लिए आपके आवेदन को स्वीकृति देने के बाद आपको एक 4-अंकीय पिन नंबर सौंपा गया है। पिन आपके कार्ड से अलग मेल द्वारा भेजा जाता है। आपके कार्ड के जारीकर्ता पिन उत्पन्न करता है, या आप इसे व्यक्तिगत रूप से चुन सकते हैं।
  • एक नया पिन का अनुरोध करें यदि आपको अपनी पिन जानकारी नहीं मिल रही है, तो अपने क्रेडिट कार्ड के पीछे ग्राहक सेवा नंबर पर कॉल करें और एक नया पिन का अनुरोध करें। आप अपने क्रेडिट कार्ड की वेबसाइट के माध्यम से पिन भी रीसेट कर सकते हैं या अनुरोध कर सकते हैं, अगर कार्ड जारी करने वाले की अनुमति देता है।
  • एक एटीएम के माध्यम से नकद अग्रिम प्राप्त करें

    Video: My Friend Irma: Irma's Inheritance / Dinner Date / Manhattan Magazine

    2
    नकद अग्रिम की दरें और शुल्क की जांच करें नकद अग्रिम के लिए शुल्क आपके खाते पर लागू होते हैं जब आप उपलब्ध क्रेडिट के एक हिस्से का उपयोग करते हैं।
  • दरें नीतियों की जांच करें प्राप्त राशि के 2 से 5 प्रतिशत राशि के बीच पहले से धन के लिए दरें अलग-अलग हैं। धन की अग्रिम दिन से ब्याज कमाने लगती है, जिसमें आपके क्रेडिट कार्ड खाते की वापसी की गई थी। नकद अग्रिम के लिए ब्याज दरें खरीद के मुकाबले अधिक हैं, और 23 से लेकर 30 प्रतिशत की सीमा है।
  • Video: Taiwan Travel Tips

    एक एटीएम के माध्यम से नकद अग्रिम प्राप्त करें शीर्षक छवि 3
    3
    खाते में उपलब्ध क्रेडिट की जांच करें आपके क्रेडिट कार्ड अकाउंट में उपलब्ध धनराशि में धन की अग्रिम राशि है। सत्यापित करें कि जिस राशि का आप अनुरोध करते हैं, वह उपलब्ध क्रेडिट के भीतर है, जिसमें एटीएम के माध्यम से धन की अग्रिम राशि शामिल है। अतिरिक्त शुल्क आपके खाते पर लागू होंगे यदि आपके द्वारा निकाली गए राशि की आपकी क्रेडिट सीमा से अधिक है



  • एटीएम के माध्यम से नकद अग्रिम प्राप्त करें

    Video: Meet Corliss Archer: Beauty Contest / Mr. Archer's Client Suing / Corliss Decides Dexter's Future

    4
    एटीएम खोजें एटीएम का पता लगाने के लिए आप अपने क्रेडिट कार्ड के जारीकर्ता की वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। अपने क्रेडिट कार्ड के पीछे ग्राहक सेवा नंबर पर कॉल करें यदि आप अपने क्षेत्र में एटीएम स्थानों के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं।
  • एक एटीएम के माध्यम से नकद अग्रिम प्राप्त करें
    5
    एटीएम पर नकद अग्रिम पूरा करें एटीएम की स्लॉट में अपना क्रेडिट कार्ड डालें, अपना पिन डालें और क्रेडिट कार्ड से वापसी का विकल्प चुनें। आपको एटीएम अधिभार स्वीकार करने के लिए कहा जा सकता है, जो कि एटीएम का उपयोग करने के लिए शुल्क है। अगर आप दर को अस्वीकार करते हैं, तो लेनदेन स्वचालित रूप से रद्द हो जाता है नकद अग्रिम के लिए राशि चुनें और नकद प्राप्त करें
  • युक्तियाँ

    • आपको नए पिन का अनुरोध करते समय खाते के सत्यापन के लिए जानकारी प्रदान करने, या खाते के सुरक्षा प्रश्नों का सही उत्तर देना होगा।
    • एटीएम अधिभार आपके क्रेडिट खाते में वित्तीय संस्थान से अतिरिक्त शुल्क है जो एटीएम का मालिक है और संचालित करता है। ये दरें 2 से 5 डॉलर में बदलती हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • व्यक्तिगत पहचान संख्या (पिन)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com