ekterya.com

निजी बंधक बीमा के बिना ऋण कैसे प्राप्त करें

कई व्यक्तियों और परिवार के सदस्यों के लिए जो एक घर खरीदने की तलाश कर रहे हैं, या किसी भी अचल संपत्ति, निजी बंधक बीमा एक महत्वपूर्ण लागत कारक हो सकता है। इस प्रकार का बीमा महंगा है और वास्तव में उधारकर्ता को कुछ भी बीमा कराने में मदद नहीं करता है। इसके विपरीत, यह ऋणदाता द्वारा संपत्ति की बिक्री के लिए एक सामान्य कर की आवश्यकता है। जब निजी बंधक बीमा की बात आती है तो खरीदारों के पास विकल्प होते हैं, सभी उपभोक्ताओं के लिए यह समझना आसान नहीं होता कि बीमा कैसे काम करता है, और अधिक घरेलू खरीदारों जो अपनी आवश्यकताओं को निर्धारित नहीं कर सकते। ये बहुत ही महत्वपूर्ण बीमा तत्व से छुटकारा पाने के लिए कुछ बुनियादी कदम हैं

चरणों

1

Video: Zeitgeist Addendum

निजी बंधक बीमा के बारे में अधिक जानकारी यह बीमा पॉलिसी वास्तव में ऋणदाता की रक्षा करती है यह गारंटी देने के लिए है कि उधारकर्ता ऋण का भुगतान नहीं करता है। चूंकि अधिकांश होमबॉय करने वालों ने यह सुनिश्चित करने के लिए अनुसंधान किया है कि उन्हें डिफ़ॉल्ट रूप से बाधा नहीं पड़ेगी, जब पीडीएआई जिम्मेदार खरीदारों को नष्ट करने जा रहे हैं तो एक और अतिरिक्त चेहरा हो सकता है। पीएमआई से छुटकारा पाने के लिए पहला कदम यह है कि ज्यादातर मामलों में आपको इस कवरेज की ज़रूरत नहीं है, और अगर आप इसे बाहर निकाल सकते हैं, तो बेहतर होगा।
  • 2
    निजी बंधक बीमा की लागत को देखें एक निजी बंधक बीमा पॉलिसी आपके बंधक या बिक्री मूल्य पर निर्धारित कई हजार डॉलर तक हो सकती है। जब आपको यह पता चले कि पीएमआई आपको कितना खर्च करेगी, तो आप बेहतर निर्णय ले सकते हैं कि क्या यह आपके अचल संपत्ति ऋण अनुबंध में इस अतिरिक्त लागत को कम करने की कोशिश कर रहा है या नहीं।
  • Video: अगर आपने भी लिया है बैंक से लोन, तो अवश्य पढ़ें यह खबर!

    3



    उच्चतम संभव भुगतान इकट्ठा अगर आप पहले से कुल ऋण राशि में से 20 प्रतिशत या उससे अधिक राशि प्रदान कर सकते हैं, तो आप निजी बंधक बीमा पूरी तरह से बच सकते हैं। यह देखने के लिए कि आप इस बीमा से बचने के लिए इस सामान्य रणनीति का उपयोग कर सकते हैं, अपनी सभी संपत्तियां और नकदी प्रवाह देखें।
  • 4
    वैकल्पिक वित्तपोषण प्रथाओं पर एक नज़र डालें अगर आप केवल 20 प्रतिशत नीचे भुगतान नहीं ले सकते हैं, जो आमतौर पर बहुत से उधारकर्ता नहीं कर सकते हैं, तो आपके पास अब भी आपके ऋणदाता से बात करके पीएमआई से बचने के विकल्प हैं कि अन्य प्रकार के विशेष ऋणों को कैसे प्राप्त किया जाए, जिसमें यह आवश्यकता शामिल नहीं है
  • सामान्य तौर पर, अनुभवी खरीदारों और अन्य जो बंधक उद्योग के बारे में जानते हैं, वे समझते हैं कि पारंपरिक बंधक ऋण के कई तत्व एक तरह के "रुचिकर समर्थक" हैं और ऋणदाता अनुबंध पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बंधक अनुबंध के विभिन्न पहलुओं पर बातचीत करने के लिए तैयार हैं। ऋण।
  • एक वैकल्पिक प्रकार के ऋण, जिसे "कंसेटेनेटेड लोन" कहा जाता है, मूल ऋण को दो भागों में विभाजित करता है ताकि 20 प्रतिशत अंक के तहत उधारकर्ताओं की मदद की जा सके और इस प्रकार पीएमआई की आवश्यकता को रद्द कर सके।
  • युक्तियाँ

    • आप पीएमआई के लिए कर छूट की स्थिति में खोज सकते हैं अगर आपके पास अपने ऋण समझौते के हिस्से के रूप में निजी बंधक बीमा है, तो हाल ही में कानून का मतलब है कि आप अपने करों से इस राशि को घटा सकते हैं। इस मामले का विवरण प्रत्येक घर के लिए अलग है। तो विस्तृत जांच करने का प्रयास करें या पीएमआई समग्र टैक्स बोझ को कैसे प्रभावित करता है यह जानने के लिए अपने टैक्स डिलीवरीर से संपर्क करें।

    चेतावनी

    • वैकल्पिक "नो पीएमआई" ऋण उच्च ब्याज दर से जुड़े हैं इस प्रकार के ऋण के लिए मुआवजा यह है कि उधारकर्ता अपने ऋण की संपूर्ण अवधि के दौरान थोड़ी अधिक ब्याज दर का भुगतान कर सकता है। इससे अंतिम लागत बढ़ जाती है, इसलिए यह पीएमआई से बचने के लिए बंधक और ब्याज दर की उच्च लागत की गणना करता है और बचा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com