ekterya.com

टेक्सास के कानूनी निवासी कैसे बनें

टेक्सास के एक कानूनी निवासी बनना एक सरल प्रक्रिया है और कई पुरस्कार हैं उदाहरण के लिए, टेक्सास के कानूनी निवासी स्थानीय और राज्य चुनावों में वोट कर सकते हैं। टेक्सास के निवासी बनने के लिए टेक्सास कॉलेजों की सीट के लिए आवेदन करते समय भी सहायक हो सकता है, और भावी छात्र महंगी आउट-टू-स्टेट ट्यूशन फीस को बचाएंगे। व्यवसायों पर व्यक्तिगत आयकरों और करों की कमी भी आकर्षक हो सकती है टेक्सास के कानूनी निवासी बनने के लिए यहां कुछ कदम हैं।

चरणों

इमेज का शीर्षक टेक्सास के कानूनी निवासी बनें चरण 1

Video: U.S. Economic Collapse: Henry B. Gonzalez Interview, House Committee on Banking and Currency

1
संयुक्त राज्य अमेरिका का नागरिक बनें टेक्सास निवासियों बनने के इच्छुक लोगों को सबसे पहले संयुक्त राज्य अमेरिका के नागरिक होने चाहिए। यह संयुक्त राज्य की सीमा के भीतर प्राकृतिक जन्म के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है, विदेश में जन्म होता है लेकिन अमेरिकी माता-पिता से या प्राकृतिक रूप से।
  • इमेज का शीर्षक टेक्सास के कानूनी निवासी बनें चरण 2
    2
    टेक्सास में ले जाएं टेक्सास के निवासी होने के लिए, आपको सबसे पहले किसी टेक्सास शहर में एक घर स्थापित करना होगा। यह एक संपत्ति खरीदने या किराए पर लेना होगा और बाद में उस पते पर मेल प्राप्त करेगा। बाद में, किसी भी राज्य सार्वजनिक सेवा या टेलीफोन कंपनी से एक आधिकारिक बिल आपके निवास को साबित करने के लिए पर्याप्त होगा।
  • इमेज का शीर्षक, टेक्सास के कानूनी निवासी बनें चरण 3
    3
    टेक्सास ड्राइवर का लाइसेंस प्राप्त करें सभी निवासियों को टेक्सास जाने के पहले 90 दिनों के भीतर टेक्सास के राज्यों से ड्राइवर का लाइसेंस या पहचान कार्ड प्राप्त करना होगा। यह मोटर वाहन के किसी भी विभाग से प्राप्त किया जा सकता है।
  • सबसे पहले आपको एक ड्राइवर का लाइसेंस या टेक्सास आईडी कार्ड प्राप्त करने के लिए एक फॉर्म भरना होगा और अनिवार्य शुल्क का भुगतान करना होगा।
  • यह दिखाया जाना चाहिए कि आपके पास एक वैध कार बीमा है।
  • यदि आप टेक्सास के पास राज्य या देश से बाहर के वैध ड्राइवर के लाइसेंस के साथ जाते हैं, तो आपको यह दस्तावेज़ मोटर वाहन विभाग को ले जाना चाहिए। यह सबूत होगा कि आपके पास एक परमिट है, इसलिए आपको नए ड्राइवर का लाइसेंस प्राप्त करने के लिए ड्राइविंग और लिखित परीक्षा से छूट दी जाएगी। फिर भी, आपको आँख परीक्षा पास करने की आवश्यकता होगी।
  • Video: Calling All Cars: Ghost House / Death Under the Saquaw / The Match Burglar

    इमेज का शीर्षक टेक्सास के कानूनी निवासी बनें चरण 4



    4
    समीक्षा के लिए अपना मोटर वाहन लें टेक्सास में अपनी चाल के पहले 30 दिनों के भीतर यह होना चाहिए और परिणामस्वरूप, वर्ष में एक बार।
  • इमेज का शीर्षक टेक्सास के कानूनी निवासी बनें चरण 4
    5

    Video: Calling All Cars: The Bad Man / Flat-Nosed Pliers / Skeleton in the Desert

    रजिस्टर करें और अपने वाहन का शीर्षक टेक्सास के लिए आपकी चाल के पहले 30 दिनों के भीतर यह भी होना चाहिए। टेक्सास में पंजीकरण सालाना नवीनीकृत होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक टेक्सास के कानूनी निवासी बनें चरण 5
    6
    वोट करने के लिए साइन अप करें किसी भी मतदान स्थान या राज्य कार्यालय में मतदाता पंजीकरण फॉर्म उठाएं, फ़ॉर्म भरें और चुनाव से पहले 30 दिन पहले मेल करें।
  • इमेज का शीर्षक टेक्सास के कानूनी निवासी बनें चरण 6
    7
    शैक्षिक उद्देश्यों के लिए एक कानूनी निवासी बनें
  • टेक्सास में लाइव विश्वविद्यालयों के लिए आपको टेक्सास के निवासी घोषित करने के लिए आपको लगातार 12 महीनों तक एक पूरे वर्ष जीना होगा।
  • टेक्सास में एक हाई स्कूल में ग्रेजुएट साल पहले आप टेक्सास विश्वविद्यालय में जाने का इरादा रखते हैं।
  • अगर वे टेक्सास निवासियों हैं तो अपने माता-पिता के आय करों पर एक आश्रित घोषित करें। या, इसके विपरीत, यह सुनिश्चित कर लें कि आप टेक्सास राज्य के बाहर रहते हैं, जिसमें आप रहते हैं, तो आपको एक आश्रित घोषित नहीं किया गया है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com