ekterya.com

ऑनलाइन रोमांस कैसे प्राप्त करें

वर्तमान विश्व इलेक्ट्रॉनिक रूप से जुड़ा हुआ है और इसलिए, अधिक से अधिक लोगों को नियुक्तियों के वेब पेज, चैट रूम और इंस्टेंट मैसेजिंग के माध्यम से जोड़ा जाता है। जाहिरा तौर पर, किसी ने ऑनलाइन रोमांस के समझौते के लिए कोई नियम नहीं लिखा है, लेकिन यहां कुछ चीजें हैं जो आप एक को शुरू करने का फैसला कर सकते हैं।

चरणों

Video: बिहार स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना "बेरोजगारी भत्ता,कुशल युवा,mnssby online apply"

प्रसंग ऑनलाइन रोमांस चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
वह वेबसाइट चुनें जिसे आप अपने रोमांस के लिए उपयोग करेंगे। ऐसे सैकड़ों डेटिंग वेबसाइटें हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं। आप सोच सकते हैं कि हर जीवन शैली के लिए पृष्ठ हैं और आप नाम कर सकते हैं किसी भी देश के लिए।
  • प्रसंग ऑनलाइन रोमांस चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपके कंप्यूटर पर एक त्वरित संदेश सेवा स्थापित करने पर विचार करें। याहू और एमएसएन ऑफ़र, कुछ अपवादों के साथ, एक विश्वव्यापी मैसेजिंग सेवा और आमतौर पर मुफ्त हैं।
  • प्रसंग ऑनलाइन रोमांस चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    तय करें कि क्या आप चाहते हैं कि आपका रोमांटिक कनेक्शन स्थानीय या वैश्विक हो सोचें कि क्या आप एक स्थिर रिश्ते को शुरू करने में रुचि रखते हैं यदि हां, तो विचार करें कि आप कितनी दूर जाने के लिए तैयार हैं
  • प्रसंग ऑनलाइन रोमांस चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: किसी भी लड़की को PHONE पर Impress करने के 5 जबरदस्त टिप्स जो आपको हैरान कर देंगे

    उस व्यक्ति के बारे में सोचें जिसकी आप तलाश कर रहे हैं और आप इसे कहाँ ढूंढ सकते हैं। ऑनलाइन रोमांस की तलाश में As`re, तो आप शायद आप एक स्थानीय दुकान पर या एक लॉन्ड्रोमैट में पाने की उम्मीद नहीं होता व्यक्ति किसी खास प्रकार के खोजने के लिए सांस्कृतिक अवरोधों से परे लग रही है।
  • पीर्सयू ऑनलाइन रोमांस चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक ऑनलाइन डेटिंग सेवा चुनें यदि आपके पास कोई विशेष व्यक्ति नहीं है जिसके साथ आभासी रोमांस शुरू करने के लिए इतने सारे सैनिकों को तैनात किया और कई लोगों को एक ठेकेदार, एक मिशन के लिए या अन्य कारणों से घर से दूर काम के साथ, रोमांस ऑनलाइन एक सच्चाई यह है कि यहां तक ​​कि जोड़ों के कई वर्षों के विश्वास के लिए शादी कर ली प्यार जिंदा की लौ रखने के लिए, जबकि वे अलग होती है ।
  • छपा ऑनलाइन रोमांस चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक मुफ्त डेटिंग पृष्ठ दर्ज करें यदि आप यह देखना चाहते हैं कि क्या आपको रोमांटिक ब्याज मिले "प्लानेफ़िश डॉट कॉम" एक कैनेडियन वेबसाइट है जिसमें लाइव चैट, व्यक्तिगत फोटो और विश्व खोज इंजन शामिल हैं। यह पृष्ठ अपने सभी स्वरूपों में नि: शुल्क है।
  • छपा ऑनलाइन रोमांस चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक प्रोफ़ाइल बनाएं याद रखें कि ये प्रोफाइल नेटवर्क पर लॉन्च किए जाते हैं और लाखों लोगों तक पहुंच सकते हैं, इसलिए सावधान रहें कि आपने क्या रखा है। यदि आप एक तस्वीर पोस्ट करते हैं, तो आप सुपरमार्केट कतार में किसी को उस रात पूछ सकते हैं, जिसने आप को रात में ऑनलाइन पूछते हुए पूछा कि क्या वह आपको पहचानता है।
  • पीस्यू ऑनलाइन रोमांस चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    ईमानदार रहो! आप इसका आकलन आप 1.65 सेमी का एक प्रकार है और अपने प्रोफ़ाइल कहते हैं 1.85 सेमी नाटक करने के लिए यह एक टाइपिंग त्रुटि अगर किसी दिन आप अन्य व्यक्ति के साथ नियुक्तियों था बहुत मुश्किल होगा।
  • पीस्यू ऑनलाइन रोमांस चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9



    यदि आप किसी व्यक्ति को रुचि रखते हैं, तो "आइस ब्रेकर" विकल्प या डेटिंग पृष्ठ द्वारा दी जाने वाली अन्य सेवाओं का उपयोग करें। जब आप दूसरे व्यक्ति के साथ गुमनाम रूप से बात करना सहज महसूस करते हैं, तो आप उन्हें अपना ईमेल और मैसेंजर संपर्क विवरण देना चाह सकते हैं। यदि आप अपने ईमेल को दूसरे प्रकार के संचार के लिए उपयोग करते हैं, तो विशेष रूप से इन रोमांटिक मुठभेड़ों के लिए एक नया खाता बनाएं।
  • प्रसंग ऑनलाइन रोमांस चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    चुनें कि आप किस समय और कितनी देर तक चैट करने के लिए उपलब्ध होंगे और ऑनलाइन रोमांस करेंगे। यह एक सुनहरा नियम नहीं है, लेकिन यह आपको यह ध्यान में रखने में मदद करेगा कि जब आप किसी ऑनलाइन से बात करते हैं तो मिनट घंटों में बदल सकते हैं।
  • छपा ऑनलाइन रोमांस चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    व्यक्तिगत नियमों (चैट) के बारे में बुनियादी नियमों की स्थापना करें और यदि चीजें फीका लगती हों तो सुधारें। आप अपने नए "मित्र" के साथ अधिक परिचित हैं, जितना अधिक आप अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलना चाहते हैं। हालांकि, आपको दूसरे व्यक्ति के आराम क्षेत्र का सम्मान करना होगा या फिर आप डेटिंग पृष्ठ पर किसी और की तलाश में वापस आ सकते हैं।
  • पीर्सयू ऑनलाइन रोमांस चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    यदि आप अपने रोमांटिक पार्टनर के साथ दृश्य अनुभव साझा करना चाहते हैं तो एक नया वेबकैम खरीदें, लेकिन ध्यान रखें कि जिस छवि को आप भेजते हैं वह कब्जा कर लिया जा सकता है, या फिर इंटरनेट पर रिकॉर्ड किया जा सकता है। दोबारा, कैमरे का उपयोग एक ऐसा निर्णय है जिसे यौन सहमति की उम्र वाले लोगों द्वारा बनाया जाना चाहिए।
  • पीर्सयू ऑनलाइन रोमांस चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    अगर आपके वर्चुअल पार्टनर को कोई उपहार भेजने का कोई उपयुक्त अवसर हो, तो कई विकल्प हैं यदि आप पहले से ही घर के पते का आदान-प्रदान करने के लिए पर्याप्त रूप से संबंधित हैं, तो आप वर्तमान में सीधे भेज सकते हैं या एक ऑनलाइन कैटलॉग से सीधे उत्पाद भेज सकते हैं। लोगों को ऑनलाइन पैसा भेजने से सावधान रहें, ऐसे कई लोग हैं जो आभासी दुनिया में प्रवेश करते हैं या अकेले दिल का लाभ उठाते हैं।
  • पर्स्यू ऑनलाइन रोमांस चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    अपने आभासी साथी के साथ विचारशील रहें वह एक बुरा दिन हो सकता है और शायद बात करने की तरह महसूस नहीं हो सकता है। शायद आपके पास व्यक्तिगत या पारिवारिक समस्याएं हैं जो आपको अपने साथ बैठकों की योजना बनाने की अनुमति नहीं देते हैं
  • प्रसंग ऑनलाइन रोमांस चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    15
    जन्मदिन, बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में मानसिक नोट करें जिनसे आपने बात की है, ताकि आप महत्वपूर्ण दिन याद रख सकें और उन तारीखों पर अपनी राय व्यक्त कर सकें।
  • पीर्सयू ऑनलाइन रोमांस चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    16
    वफादार रहें या कम से कम अपने "मित्र" के साथ ईमानदार रहें शायद तुम एक साहसिक, एक शौक या आत्म संतुष्टि के कुछ अन्य व्यायाम में शामिल है, लेकिन यह ध्यान रखें कि आप जिस व्यक्ति को ऑनलाइन गोपनीयता साझा कर रहे हैं वास्तविक भावनाओं के साथ एक वास्तविक व्यक्ति है कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • महत्वपूर्ण तिथियों और सूचनाओं को याद करने की कोशिश करें ताकि आप जन्मदिन की बधाई, बधाई या किसी और चीज को उपयुक्त भेज सकें।
    • अतिरंजना मत बनो- ईमानदार होना यदि सच्चे प्यार के रूप में संबंध है और आप इस अदृश्य व्यक्ति को जानते हैं, तो आप अपने झूठ के लिए बहाने नहीं बनाना चाहते हैं।

    चेतावनी

    Video: Find out the complete details from vehicle number || by Online job

    Video: Vrishabh Rashi October, November, December 2018 TAURUS Monthly Forecast Astrology Sundeep Katarria

    • अगर वे आमने-सामने से मिलने का फैसला करते हैं तैयार रहें, संभवतया योजनाओं के अनुसार चीजें नहीं जातीं। इसके अलावा, आपको यथार्थवादी होना चाहिए। अगर कोई व्यक्ति आपको अस्वीकार करता है या यदि आप यह तय करते हैं कि यह वही नहीं है जो आप चाहते थे, तो एक ईमेल लिखें और समझाएं कि आपको कैसा महसूस होता है। ईमानदारी से रहें
    • लंबी दूरी की कॉल पर बहुत ज्यादा पैसा खर्च न करें।
    • ऑनलाइन रिश्ते से सावधान रहें जो "सच होने के लिए बहुत अच्छे हैं" आपकी खूबसूरत महिला एक पुरानी और झुर्रियों वाली चुटकुले बना सकती है।
    • व्यक्तिगत जानकारी न दें जब तक कि आप परिणाम न लेने के लिए तैयार हों।
    • कभी भी किसी भी व्यक्ति (पुरुष या महिला) को आप ऑनलाइन से मिले पैसे नहीं देते अगर वे शिकायत करते हैं कि वे बिलों का भुगतान नहीं कर पा रहे हैं या यदि वे संकेत देते हैं कि उन्हें धन की ज़रूरत है इसे छोड़ दो! वह तुम्हें धोखा देने की कोशिश कर रहा है रिश्ते को ऑनलाइन छोड़ दें और कुछ भी न भेजें।
    • अपने वर्चुअल पार्टनर के करीब होने के लिए कभी भी आगे नहीं बढ़ें यदि वह आपको ऐसा करने के लिए कहता है, तो उसे "नहीं" जवाब दें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट कनेक्शन
    • एक कंप्यूटर या एक इंटरनेट कैफे
    • वेब कैमरा (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com