ekterya.com

कैसे उच्च एड़ी के जूते नरम करने के लिए

आपकी नई उच्च ऊँची एड़ी के जूते आश्चर्यजनक लग रहे हैं और नवीनतम फैशन उन्माद हैं आप उन्हें इस्तेमाल करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, लेकिन एक समस्या है: चलते समय उन्हें मुश्किल और असहज महसूस होता है सामान्य तौर पर, पहने जाने से पहले नए जूते को नरम किया जाना चाहिए और ऊँची एड़ी के जूते कोई अपवाद नहीं हैं। निम्न उपयोगी युक्तियों के साथ ऐसा करने के लिए जानें

चरणों

विधि 1
थोड़ा कम करके उच्च ऊँची एड़ी के जूते को नरम करना

उच्च खीर जूते चरण 1 में ब्रेक नाम वाली छवि
1
दिनभर उनका उपयोग करें एक नई जोड़ी को नरम करने के लिए पहला कदम सिर्फ उन्हें रोजाना पहनना है। जितनी बार आप उनका उपयोग करते हैं, उतना ही वे आपके पैर को नरम और मोल्ड करेंगे।
  • ताकि आप अजीब महसूस न करें या अपनी ऊँची एड़ी के साथ एक तरफ से दूसरी तरफ किसी भी खतरे को चलाने के लिए, घर पर उन्हें इस्तेमाल करके शुरू करें जब आप टीवी देखते हैं, अपने कपड़े गुना या रात का खाना पकाना करते हैं
  • आप अपने जूते को काम पर ले जा सकते हैं यदि आप किसी कार्यालय में काम करते हैं, तो उन्हें अपने डेस्क पर कुछ घंटों के लिए उपयोग करें।
  • जब आप अपने जूते के साथ कम दूरी का उपयोग करना और चलना सहज महसूस करते हैं, तो उन्हें बाहर निकालने के लिए कहें। उन्हें अपने इलाके में किराने की दुकान या बैंक में जाने के लिए उपयोग करें।
  • उच्च खीर जूते चरण 2 में ब्रेक नाम वाली छवि
    2
    मोजे के साथ अपनी ऊँची एड़ी के जूते का प्रयोग करें यहां तक ​​कि अगर यह फैशन के खिलाफ हमले है, तो अपने नये जूते से मोजे पहनकर आप उन्हें नरम कर सकते हैं। जब आप दूर रहें तो आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है जब आप घर पर बाहर निकलते हैं या आप काम पर अपने डेस्क पर बैठते हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं।
  • ताकि आपके मोज़े अपने जूते को सही तरीके से नरम कर दें, वे बहुत पतली नहीं होनी चाहिए (वे काम नहीं करेंगे) या बहुत मोटी (वे आपके जूते बहुत ज्यादा फैल लेंगे और उन्हें बाहर ले जाने पर उन्हें दूर कर दें)। सामान्य मोज़े पर्याप्त होंगे
  • यह कुछ दिनों के लिए करो और आप देखेंगे कि अब आप फफोले नहीं हैं और आपके जूते नरम और अपने पैरों पर ढाला।
  • उच्च खीर जूते चरण 3 में ब्रेक नाम वाली छवि
    3
    उन्हें मोड़ो और उन्हें मोड़ो। आप झुकने और अपने नए जूते घुमा द्वारा कठोरता की समस्या को हल कर सकते हैं कुछ दबाव डालें, जबकि उन्हें ऊपर और नीचे झुकता है और उन्हें एक तरफ से घुमाते समय हालांकि, इसे बहुत तेज़ या कठिन न करें या आप उचित आकार के बिना उन्हें छोड़ दें, जो आपके जूते को नुकसान पहुंचाएंगे या उन क्षेत्रों को कमजोर कर सकते हैं जो कठोर होना चाहिए।
  • उच्च खीर जूते चरण 4 में ब्रेक नाम वाली छवि
    4
    अपने जूते गर्म करो गर्मी सामग्री को नरम करने और इसे और अधिक लचीला बनाने के लिए एक प्रभावी माध्यम है। एक या दो मिनट के लिए एक ड्रायर या छोटा हीटर के साथ अपने जूते गर्म करें देखें कि आपके जूते ड्रायर का उपयोग करते समय कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, क्योंकि ऐसी सामग्री होती है जो लंबे समय तक गर्मी का सामना नहीं करती। आप अपने जूते को गुना और मोड़ सकते हैं, जबकि वे अभी भी गर्म हैं या आप इंतजार कर सकते हैं जब तक वे शांत न हों और इन्हें खिंचाव के लिए मोज़े की एक जोड़ी के साथ रख दें।
  • उच्च खीर जूते चरण 5 में ब्रेक नाम वाली छवि
    5
    अपने जूते हमेशा पैडिंग के साथ रखें जूते स्वाभाविक रूप से अपने मूल आकार पर वापस आते हैं, जबकि वे पहना नहीं जाते हैं। ताकि आपके प्रयास व्यर्थ में न हों, जब आप उनका उपयोग न करें तब उन्हें भरवां डाल दें। आप उन्हें पेपर और रॉड के साथ भर सकते हैं, जब आप उन्हें खरीदते हैं तब एड़ी में आते हैं। अंतिम का उपयोग करें, जो जूता के भीतर के आकार के अनुसार ढाला लकड़ी का एक टुकड़ा है। आप उन्हें कपड़े के टुकड़ों से भी भर सकते हैं
  • Video: How Do You Remove A Callus From The Ball Of Your Foot?

    उच्च खीर जूते चरण 6 में ब्रेक नाम वाली छवि

    Video: ✔✔ How To Quickly heal an ingrown nails with this homemade recipe.

    6
    जब आप उन्हें इस्तेमाल न करते हैं तो अपने जूते में सिलिका जेल लिफाफे रखें। क्या आपने प्रकाश गेंदों के लिफाफे को देखा है जो आपके जूते बॉक्स में आते हैं जब आप उन्हें पहले खरीदते हैं? इन लिफाफे में सिलिका जेल होते हैं जो नमी को अवशोषित करते हैं और आपके जूते को सिकुड़ते से रोकते हैं। उन लिफाफे को बचाएं और उन्हें अपने जूते में डाल दें जब आप उनका उपयोग न करें। यदि आप की जरूरत है तो आप एक जूते की दुकान में अधिक लिफाफे का आदेश दे सकते हैं।
  • विधि 2
    उच्च ऊँची एड़ी के जूते मोल्ड करने के लिए त्वरित समाधान का उपयोग करें

    उच्च खीर शूज़ ब्रेक इन इमेज का शीर्षक
    1
    अपने जूते के अंदर एक आलू के बिना आलू रखो। यह अजीब और अप्रिय भी हो सकता है, लेकिन यह आपके जूते को जल्दी से फैलाने में आपकी सहायता करेगा जब आप उन्हें डालते हैं, तो अपने जूते को बड़ा करने के लिए पर्याप्त आकार के साथ दो आलू चुनें।
    • उन्हें डालने से पहले आलू पील करें इस प्रकार, कंद के रस की नमी अंदर की सामग्री को नरम कर देती है और उन्हें खिंचाव के लिए आसान बनाती है।
    • रात भर में अपने जूते के आलू को छोड़ दें, या कम से कम आठ घंटे तक, ताकि वे फैले रहें। आलू के अवशेषों से छुटकारा पाने के लिए बाद में अपने जूते को साफ करना सुनिश्चित करें



  • उच्च खीर जूते चरण 8 में ब्रेक शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी ऊँची एड़ी के जूते के पेड़ खरोंच यह महत्वपूर्ण है कि आपके जूते के फर्श पर कुछ घर्षण हो। ऊँची एड़ी के जूते के साथ घूमना बहुत आसान और सुरक्षित होगा यदि आप हर पल में हर जगह पर्ची नहीं करते हैं नई ऊँची एड़ी के जूते आमतौर पर चिकनी तलवों कि जब वे चिह्नित हैं rougher हो गया है आपके जूते के एकमात्र रेत के टुकड़े के साथ स्क्रैप करके प्रक्रिया को गति दें। एक या दो मिनट के लिए एकमात्र परिमार्जन करें या जब तक एकमात्र किसी न किसी तरह पर्याप्त लगता है।
  • उच्च खीर जूते चरण 9 में ब्रेक नाम वाली छवि
    3
    अपने जूते के अंदर गीला रखें ताकि वे खिंचाव हो सकें। पानी आपके पैरों के आकार के अनुसार आंतरिक सामग्री को मोल्ड करने की प्रक्रिया में तेजी लाने में मदद करता है। एक गीले कपड़े ले लो और अंदर रगड़ें उन्हें अभी भी गीला कर रहे हैं और उन्हें एक घंटे या उससे अधिक समय तक का उपयोग करने पर रख दें। आप उसी समय मोज़े की एक जोड़ी को भी गीला कर सकते हैं और अपने जूते के साथ उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • Video: 10 Simple Home Remedies For Cracked Heels

    उच्च खीर शूज़ ब्रेक इन इमेज का शीर्षक
    4
    अपने जूते के अंदर पानी का एक बैग रुकें। पानी बढ़ता है जब यह फ्रीज होता है, जिससे यह जूते को नरम करने के लिए एक आदर्श विधि बनता है। आपको फ्रीज करने के लिए लीटर बैग की ज़रूरत होगी, हालांकि आप छोटे बैग भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • आधे रास्ते के पानी से फ्रीज करने के लिए बैग भरें सभी हवा को बैग से बाहर निकालें और इसे बंद करें यह सुनिश्चित करने के लिए हल्के ढंग से बैग को अपने हाथों में फेंक दें कि यह कसकर बंद हो गया है और रिसाव नहीं करता है।
  • बैग को सावधानी से रखिए जब तक कि यह पूरी जगह को उंगलियों के किनारे भर में भर देता है। आपको अपने जूते के आकार के अनुसार अधिक बैग की आवश्यकता हो सकती है। सुनिश्चित करें कि आप उन जगहों पर बैग डालते हैं जहां आपके पैर कसते हैं।
  • फ्रीजर में जूता रखो और वहां पानी छोड़ दो, जब तक पानी पूरी तरह से जमा न हो जाए। जब यह जमा देता है, बैग ले लो और अपने जूते, जो बढ़ाया जाएगा पर डाल दिया। अगर वे अभी भी बहुत तंग हैं प्रक्रिया दोहराएँ
  • उच्च खीर शूज़ ब्रेक इन शीर्ष शीर्षक चित्र
    5
    चिपकने वाला Moleskin के साथ तंग भागों कवर, पानी में अपने पैरों सोख और फिर कुछ ही घंटों के लिए अपने जूते पहनते हैं। चिपकने वाला Moleskin मूल रूप से एक और अधिक आरामदायक पट्टी है कि शीट में आता है कि आप आकार आप चाहते हैं के अनुसार कटौती कर सकते हैं एक ओर चिपकने वाला है और दूसरी तरफ नरम है। अपने पैरों के क्षेत्रों को सुरक्षित रखें जहां वे जूते पहनते हैं, जहां फफोले आम तौर पर फार्म करते हैं, जहां उन्हें चोट लगी है। चिपकने वाला Moleskin Moisten और फिर अपने जूते का उपयोग करें ताकि इंटीरियर मोल्ड तेजी से
  • मोलस्किन के टुकड़ों को काटने के लिए उन हिस्सों को कवर करें जहां आपके पैरों को चोट लगी। एक पट्टी के साथ, आपकी त्वचा को मॉलस्किन का पालन करें।
  • फिर, जब आप मॉलस्किन पहन रहे हैं, तो कुछ मिनट के लिए गर्म पानी में अपने पैरों को सोख लें ताकि आप अधिक आरामदायक महसूस कर सकें। यह विस्तार होगा अतिरिक्त पैडिंग आपके पैरों को और अधिक सुरक्षा प्रदान करेगा और जैसा कि माल्स्किन नम हो जाएगा, यह आपके जूते की आंतरिक सामग्री को नरम करेगा और अपने पैरों के आकार के अनुरूप इसे अधिक लचीला बना देगा।
  • उच्च खीर जूते चरण 12 में ब्रेक नाम वाली छवि
    6
    जूते को खिंचाव करने के लिए उपकरण का उपयोग करें यदि आपके जूते नरम करना एक निरंतर संघर्ष है, तो आप जूता स्ट्रेचर स्प्रे में निवेश कर सकते हैं और अंतिम समायोज्य पिछले कर सकते हैं। बस जूते के अंदर स्प्रे स्प्रे और अपने जूते में पिछले जगह उन्हें अगले दिन तक छोड़ दें निश्चित ही भोर में वे आपके लिए इसका इस्तेमाल करने के लिए तैयार होंगे।
  • उच्च खीर जूते चरण 13 में ब्रेक नाम वाली छवि
    7
    जूते को चौड़ा करने के लिए मशीन का उपयोग करें यदि आपके जूते को नरम करने की कोशिश कर रही है, तो काम नहीं कर रहा है या आपके पास "खुद को करें" तरीकों की कोशिश करने का समय नहीं है, अपनी समस्या को जल्दी से हल करने के लिए जूते की दुकान पर जाएं शूमाकरों में मशीनों को विशेष रूप से जूते को चौड़ा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह मशीन एक ही घर की तकनीक को लागू करती है ताकि जूते को तेजी से बढ़ाना हो, जैसे कि दबाव और गर्मी।
  • युक्तियाँ

    • अपने पैरों पर Moleskin का पालन करें आप इसे अपने जूते पर छड़ी सकते हैं और वहां हमेशा इसे इस्तेमाल करने के लिए वहां छोड़ सकते हैं, लेकिन मोलस्किन बंद हो जाएगा और यह फंस जाएगा, जो आपको अंदर एक अप्रिय कचरे के साथ एक जूता छोड़ देगा।
    • अलग-अलग वस्तुएँ हैं जो आप अपने जूते को "आराम" करने के बाद भी अपने जूते को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। आप इन मदों जूता स्टोर, सुपरमार्केट और फार्मेसियों में प्राप्त कर सकते हैं कुछ पैरों के पूर्वकाल के तीसरे चरण के लिए विशेष छोटे पैड हैं, जूता की पीठ पर छिलके को कम करने में मदद करने के लिए अंदरूनी एकमात्र और बेहतर पकड़ के लिए फिसलन तलवों की सतह पर छड़ी करने के लिए कर्षण पैच।
    • आप जो जूते खरीदना चाहते हैं, उनके सटीक आकार नहीं मिल सकते हैं। हालांकि, ऊँची एड़ी के जूते खरीदते हैं जो अधिक तंग (और ढीले नहीं) महसूस करते हैं, जैसा कि आप इन्हें इस्तेमाल करते हैं, उतने ही फैले होंगे

    चेतावनी

    • छोटे आकार के जूते खरीदने के लिए बस बहाने के लिए मत करो कि आपके पास छोटे पैर हैं वे पैर का दर्द, फफोले, कॉलस और बूनर्स का कारण बना सकते हैं।
    • सुई ऊँची एड़ी के जूते न सिर्फ इसलिए खरीदो क्योंकि उनके पास एड़ी में अधिक जगह है। ऐसी असुरक्षित एड़ी के साथ एक जूता चोट लग सकती है, जैसे कि मोचड़ वाले टखने एक ऊँची एड़ी के जूते में आरामदायक और सुरक्षित पट्टा होना चाहिए।
    1. यह आपके नए जूते के साथ लापरवाह होना अच्छा नहीं है उनके साथ नृत्य करने से उन्हें नरम करने के लिए एक अच्छी विधि की तरह लग सकता है, लेकिन यह केवल आपको अधिक दुख देगा। आपकी त्वचा के खिलाफ निरंतर घर्षण आपको दर्दनाक फफोले पैदा कर सकता है जिसके साथ आप थोड़ी देर तक जूते नहीं पहनेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: Saç, kirpik, diş, dudak, cilt ve ayak... Baştan ayağa basit güzellik sırları

    • उच्च एड़ी के जूते
    • मोज़े
    • हेयर ड्रायर या छोटा हीटर
    • कागज के जूते और छड़
    • कपड़े या कपड़ा के टुकड़े
    • लिजा
    • छछूँदर का पोस्तीन
    • पानी
    • प्लास्टिक बैग फ्रीज करना
    • दो आलू
    • एक मुट्ठी या सिलिका जेल के लिफाफे
    • जूता स्ट्रेचर स्प्रे
    • अंतिम समायोज्य
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com