ekterya.com

बेबी जी घड़ी पर समय कैसे सेट करें

यह मार्गदर्शिका आपको ऑस्ट्रेलियाई मॉडल के आधार पर डिजिटल और डिजिटल / एनालॉग दोनों, एक कैसियो बेबी जी घड़ी पर समय निर्धारित करने के लिए बुनियादी निर्देश प्रदान करेगा।

चरणों

बेबी जी वॉच चरण 1 पर टाइटल सेट करें
1
घड़ियों के किनारे पर बटन के साथ अपने आप को परिचित कराएं ऊपर बाईं तरफ वाला एक "समायोजित करें" बटन है, निचले बायी ओर एक "मोड" है, और दाईं ओर के बटन आपको संख्यात्मक मानों को ऊपर और नीचे बदलने में मदद करते हैं।
  • बेबी जी वॉच स्टेप 2 पर टाइटल सेट करें
    2
    सुनिश्चित करें कि आप समय की मुख्य स्क्रीन पर हैं यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो स्क्रीन के माध्यम से जाने के लिए "मोड" के बाएं बटन को दबाएं, आप हाथ सेट, अलार्म, स्टॉपवॉच और वर्ल्ड टाइम की स्क्रीन पार करेंगे। समय की मुख्य स्क्रीन दुनिया के समय के बाद आम तौर पर है। जब भी आप स्क्रीन बदलना चाहते हैं, तब "मोड" बटन दबाएं।
  • बेबी जी वॉच पर चरण टाइम सेट करें
    3
    जब आप मुख्य स्क्रीन पर होते हैं, तो कुछ सेकंड के "एडजस्ट करें" बटन को दबाएं। आप एक beeping ध्वनि सुनाई देगी और संख्या, फ्लैश करने के लिए शुरू कुछ सेकंड में ही शुरू हो गया। (अपनी घड़ी की शैली के आधार पर, अपने शहर पहले दिख सकता है। हां, सही बटन का उपयोग करते हैं उसी समय क्षेत्र में तुम्हारा करने के लिए शहर के सबसे करीब बदलने के लिए। उदाहरण के लिए, आप ब्रिस्बेन, ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं अगर, इसे सिड (सिडनी) में बदलें
  • बेबी जी वॉच चरण 4 पर टाइटल सेट करें
    4
    दाईं ओर के बटन का उपयोग करके सेकंड बदलें (आप ऊपर या नीचे जाना चाहते हैं या नहीं) और फिर "मोड" के बाएं बटन को अगले भाग के अगले भाग पर ले जाने के लिए दबाएं। यदि आप सेकंड समायोजित नहीं करना चाहते हैं, तो तुरंत "मोड" दबाएं
  • बेबी जी वॉच चरण 5 पर टाइटल सेट करें
    5
    घंटों या मिनट अब निमिष होंगे उन्हें समायोजित करने के लिए उपयुक्त सही बटन का उपयोग करें अन्य मान (घंटा या मिनट, जो आपने पहले बदल दिया है उसके आधार पर) को स्थानांतरित करने के लिए "मोड" बटन दबाएं। आपके पास सही समय होने के बाद, "मोड" बटन को फिर से दबाएं
  • Video: Ghadi ki disha || इस दिशा में घड़ी लगाने से होता है भारी नुकसान || vastu tips

    बेबी जी वॉच चरण 6 पर टाइटल सेट करें
    6

    Video: घड़ी खरीदने से पहले ध्यान रखें ये बातें How to Buy the Right hand Watch buying tips

    समय बदलना चाहिए। दोबारा, दाईं ओर के बटनों का उपयोग करके दिन, महीना और वर्ष को समायोजित करें जिससे आप अपनी घड़ी को पहली बार बदल सकते हैं। तिथि के अगले हिस्से में प्रगति के लिए बाईं तरफ "मोड" बटन दबाएं और जब तक आपके पास दिन, महीने और वर्ष ठीक से न हो जाए।
  • बेबी जी वॉच चरण 7 पर टाइटल सेट करें
    7



    अपनी घड़ी के मॉडल के आधार पर, अगर आप 12 बजे या 24 बजे तक का समय चाहते हैं तो यह आपको चुनने के लिए या नहीं कह सकता है दाईं ओर के बटनों का उपयोग करके इसे चुनें और जब आप इसे चुनते हैं, तो "मोड" बटन दबाएं जब आप सब कुछ समायोजित करते हैं, तो आप अंततः होम स्क्रीन पर वापस आएं (उदाहरण के लिए, सेकंड या शहर आपके घड़ी के आधार पर फिर से चमकता होगा)।
  • एक बेबी जी वॉच चरण 8 पर टाइटल सेट करें
    8
    समाप्त करने के लिए, समय को अवरुद्ध करने के लिए "समायोजित करें" के बाएं बटन को दबाएं। तैयार हो, आप कर चुके हैं! जब तक आपके पास डिजी / एनालॉग घड़ी न हो, यदि ऐसा है, तो पढ़ना जारी रखें।
  • बेबी जी वॉच चरण 9 पर टाइटल सेट करें
    9
    यदि आपकी घड़ी में एनालॉग समय और साथ ही डिजिटल एक भी है, तो यदि आप बहुत भाग्यशाली हैं तो डिजिटल घड़ी के अनुरूप होने के लिए एनालॉग समय स्वचालित रूप से जांचना होगा। यदि आपकी घड़ी ऐसा नहीं करती है (उदाहरण के लिए कि घड़ी के हाथ एक समय से डिजिटल से अलग हो जाते हैं), तब तक "मोड" बटन दबाएं जब तक कि मुख्य स्क्रीन नहीं कहती "एच-एस (डिजिटल समय के साथ)", "एच एस", "हाथ सेट", "हाथ सेट (डिजी टाइम)" या कुछ इसी तरह की। एनालॉग टाइम सेट करने के लिए यह स्क्रीन है
  • बेबी जी वॉच पर चरण टाइम सेट करें
    10
    अब कुछ ही सेकंड में "एडजस्ट करें" बटन पकड़ो। आप एक बीप सुनेंगे और डिजिटल डिस्प्ले फ्लैश करने के लिए शुरू हो जाएगा। हाथों को ले जाने के लिए दाईं ओर के बटनों का उपयोग करें कुछ मॉडल केवल आपको निचले दायां बटन का उपयोग करके एक ही रास्ता ले जाने देंगे, इसलिए आपको धैर्य रखना होगा। निचले दाएं बटन को दबाएं, एक मिनट के लिए मिनट का हाथ ले जाएं और अगर आप इसे पकड़ लें तो आप हाथ तेजी से आगे बढ़ेंगे।
  • बेबी जी वॉच पर चरण टाइम 11 सेट करें
    11
    मिनट के हाथ को स्थानांतरित करने के लिए निचले दाएं बटन दबाए रखें। जब तक वे डिजिटल समय के साथ मेल खाना न हो जाएं, तब तक आपके पास सभी घंटे तक इंतजार करना पड़ सकता है। जैसा कि आप समय के करीब जाते हैं (उदाहरण के लिए, आप समय निर्धारित करने से 10 मिनट दूर हैं), निचले दाएं बटन दबाकर बंद करो और उसे समायोजित करने के लिए इसे दो बार दबाएं। यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आप अपना समय बिता सकते हैं और इसे फिर से फिर से चालू कर सकते हैं, बहुत निराशाजनक
  • बेबी जी वॉच स्टेप 12 पर टाइटल सेट करें
    12
    जब घड़ी के हाथ डिजिटल समय के साथ होते हैं, तो इसे ब्लॉक करने के लिए "एडजस्ट करें" बटन दबाएं और यही वह है। कुछ घड़ियों स्वचालित रूप से समय की मुख्य स्क्रीन पर वापस आती हैं। अगर आपकी स्क्रीन अभी भी कहती है "एच एस", "एच-सेट", आदि, तब तब तक "मोड" के बाएं बटन को दबाएं जब तक कि आप मुख्य स्क्रीन पर वापस न जाएं।
  • बेबी जी वॉच पर चरण टाइम 13 सेट करें
    13
    अपने बेबी जी का आनंद लें, यह सही समय कहता है!
  • युक्तियाँ

    • अपनी घड़ी के मॉडल के आधार पर, कैसियो के निर्देश ऑनलाइन उपलब्ध हो सकते हैं। खोज करने के लिए घड़ी के पीछे 4 अंकों की संख्या या मॉडल संख्या का उपयोग करें।
    • समय निर्धारित करते समय अधिकतर बेबी जी देखे जा सकते हैं, इसलिए ये निर्देश लगभग किसी भी शैली के लिए काम करना चाहिए। यह ऑस्ट्रेलिया में उपलब्ध मॉडल पर आधारित है और निर्देश दुनिया में कहीं और उपलब्ध मॉडल के लिए भिन्न हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com