ekterya.com

वेसिलीन के साथ लेंस कैसे बढ़ाएं

वेसिलीन, पेट्रोलियम जेली का एक रूप, सूखी और भंगुर बारिश के लिए उत्कृष्ट कंडीशनिंग और मॉइस्चराइजेशन प्रदान करता है। इससे उन्हें लंबे, मोटा और मजबूत होने में मदद मिलती है यह भी कहा गया है कि मॉइस्चराइजिंग गुण त्वचा के नरम और कोमल रहने के लिए पलक के चारों ओर त्वचा को मदद कर सकते हैं। इस उत्पाद के साथ अच्छे परिणाम प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है एक साफ मस्करा ब्रश का उपयोग करने के लिए अपने lashes पर सील जाने से पहले वेसलीन डाल करने के लिए

चरणों

भाग 1
अपने मस्करा ब्रश को साफ करें

इमेज शीर्षक से बनाओ Eyelashes लंबे समय के साथ वेसिलीन चरण 1
1
अपने ब्रश से मस्करा ले लो। एक शोषक कागज ले लो यदि आप नरम ऊतक का उपयोग करते हैं, तो यह संभावना है कि आप अपनी स्थिति को शुरुआत से ज्यादा बर्बाद कर देंगे। एक शोषक पेपर के साथ, अपने मस्करा ब्रश के ब्रशले को हल्के से साफ़ करें। यदि कोई समस्याग्रस्त मस्करा है जो बंद नहीं आया है, तो धीरे से ब्रश को एक तरफ से एक दूसरे से जोड़कर शोषित पेपर पर ले जाएं। यह बोए को अलग करने में भी मदद करेगा।
  • वेसलिन चरण 2 के साथ मेक आइलेशस लम्बेर शीर्षक वाला इमेज
    2
    मस्करा ब्रश को साफ करें अब ब्रश को गर्म पानी में डाल दिया इसे 2 से 4 मिनट के लिए बैठें, पूरी तरह से जलमग्न सभी प्रकार की पुतली के साथ। यह ब्रश पर मौजूद किसी भी शुष्क मस्करा को रिलीज़ करता है।
  • इमेज स्टेनल मेक आईलैश्स लेन्जर विद वेसिलीन स्टेप 3
    3

    Video: घने लंबे बाल पाने के लिए उपाय (Hindi) How to get Thick Long Hair

    Isopropyl शराब का उपयोग करें गर्म पानी में ब्रश का आराम देने के बाद, यह संभव है कि ब्रितों के बीच थोड़ा मस्कारा हो। मलबे हटाने और अपने ब्रश कीटाणुरहित करने के लिए isopropyl शराब में bristles भिगोएँ।
  • Video: वैसलीन पेट्रोलियम जेली हिन्दी में उपयोग करता है | वैसलीन पेट्रोलियम जेली के प्रयोग / फायदे

    इमेज नामक छवि बनाओ, जो कि वसेलीन के चरण 4 के साथ लंबा है
    4
    पैटींग के साथ इसे सूखा। ब्रश सूखी पॅट करने के लिए फिर से एक शोषक कागज का उपयोग करें। आप इसे इस्तेमाल करने से पहले पूरी तरह से सूखना चाहते हैं यदि आप पहले से ही इसे पहले से साफ कर चुके हैं, तो उसे साफ और बैक्टीरिया से मुक्त रखने के लिए इसे प्लास्टिक बैग में रखें।
  • भाग 2
    वेसिन रखो

    इमेज शीर्षक से बनाइसेज़ लेटरर विद वेसिलीन चरण 5
    1
    किसी भी शेष मेकअप को निकालें अपनी आँखें और पलकों पर किसी भी शेष श्रृंगार को हटाने के लिए अपना चेहरा धो लें इससे वैसलीन के मॉइस्चराइजिंग गुणों के प्रदर्शन में मदद मिलेगी।
  • Video: वैसलीन के चमत्कारी प्रयोग !! चौंकाने वाला वैसलीन भाड़े!

    इमेज शीर्षक से बनाइएलेशस लांगर विद वेसिलीन चरण 6
    2

    Video: सावधान, vaseline लगा के आप भी कर रहे है बहुत बड़ी गलती //Skin Care




    वैसेलीन को मिलाएं अपनी उंगली साफ करके, पेट्रोलियम जेली की ऊपरी परत को एक तरफ से दूसरे तक ले जाएं। यह इसे गर्म कर देगा और इसे आपके लिए डाल देना आसान बना देगा।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ Eyelashes लंबे समय के साथ वेसिलीन चरण 7
    3
    ब्रश को वेसिलीन में रखें आप अपने ब्रश में बहुत सारे पेट्रोलियम जेली चाहते हैं आम तौर पर ब्रश के सामने समूहीकृत। यदि ऐसा होता है, तो बस अपने ब्रश पर समान रूप से इसे प्रसारित करने के लिए एक गीला शोषक पेपर का उपयोग करें।
  • मेस आइलेशस नाम वाली छवि को वैसेलीन चरण 8 के साथ लंबा बनाएं
    4
    इसे ऊपरी लेश पर रखें पेट्रोलियम जेली को अपने ऊपरी छिद्रों पर रखें जैसे कि आप मस्करा पर डाल रहे थे। अपने पलकों के दोनों तरफ पूरी तरह से कवर करें, सुनिश्चित करें कि आपकी आंखों में न पड़े। यदि आप चाहते हैं, तो आप चिकनी त्वचा पाने के लिए अपनी पलकों पर कुछ वैसलीन डाल सकते हैं। यदि आपकी त्वचा संवेदनशील है, तो इससे कुछ प्रतिक्रिया हो सकती है, इसलिए ऐसा करने से पहले इसे अपने हाथ के पीछे परीक्षण करना सुनिश्चित करें।
  • इमेज के शीर्षक से बनाओ Eyelashes लंबे समय के साथ वेसिलीन चरण 9
    5
    इसे अपने निचले lashes पर रखें ब्रश को वेसिलीन में रखें एक बार फिर, सावधान रहें कि आपकी आँखों में वेसलीन नहीं लगाया जाए बस इसे अपने निचले lashes पर रखें
  • जब आप उन पर वैसलीन डालते हैं तो आपके बारिश को समूहित किया जाएगा। हालांकि, बहुत अधिक पेट्रोलियम जेली का उपयोग न करें, सावधान रहें या यह आपके पूरे चेहरे और कागज पर समाप्त हो जाएगा आप अपने पलकों को एक पतली परत में समान रूप से कवर करने के लिए पर्याप्त उपयोग करना चाहिए।
  • मेस आइलेशस लेंसर विथ वेसलीन स्टेप 10 नामक छवि
    6
    इसे आराम करो यदि आप इसे हर रात का प्रयोग करते हैं, तो पेट्रोलियम जेली आपके पलकों को मृदु रूप देगी, जो उन्हें पहले से ही टूटने और गिरने से रोक देगा। इसकी कंडीशनिंग गुण प्रत्येक बरौनी के विकास चक्र में मदद करेंगे, जिसके परिणामस्वरूप मोटा और लंबे समय तक आंखों के झुंड होंगे।
  • इमेज का शीर्षक, मेकैलेशस लांगर विद वेसलीन स्टेप 11
    7
    सुबह में खुद को कुल्ला जब आप जागते हैं, पेट्रोलियम जेली कुल्ला यदि आपको अपनी जेब से पेट्रोलियम जेली निकलने में परेशानी हो रही है, तो क्लीनशर्स का उपयोग करें चूंकि यह तेल से बना है, इसलिए संभव है कि पानी पर्याप्त नहीं है पूरे दिन अपने सामान्य मेकअप दिनचर्या का पालन करें यदि आप इसे निरंतर करते हैं, तो आपको परिणामों को तीन दिनों के भीतर ही देखेंगे
  • युक्तियाँ

    • आप अपनी उंगलियों के सुझावों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन तभी आप अपने हाथ साफ कर सकते हैं अन्यथा, आप अपने हाथों से तेलों को अपनी आंखों में स्थानांतरित कर देंगे।

    चेतावनी

    • वेसिलीन थोड़ा चिकना और मोटी है, जो त्वचा के छिद्रों में बहने से हवा को रोकता है। यह मुँहासे पैदा कर सकता है
    • आपको अपनी त्वचा की प्रतिक्रियाओं के बारे में पता होना चाहिए। कुछ लोगों को वेसिलीन के लिए एलर्जी की प्रतिक्रियाएं हैं - अपने हाथ की पीठ पर एक छोटी सी वासलीन डालकर आपकी त्वचा पर परीक्षण करें
    • यदि पेट्रोलियम जेली आपकी आंखों में प्रवेश करती है या नलिका आंसू करती है, तो यह कुछ परेशानी, धुंधला दृष्टि या आंखों में संक्रमण पैदा कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com