ekterya.com

गोथिक श्रृंगार कैसे लागू करें

सभी संस्कृति गोथिक

यह उपस्थिति पर बहुत ध्यान केंद्रित करता है मेकअप यह विशेषताओं में से एक है जो गॉथिक उपस्थिति को पूरा करती है, लेकिन यह भी महत्वपूर्ण है। गॉथिक श्रृंगार अंधेरे और सुंदर हो सकते हैं

चरणों

भाग 1
श्रृंगार चुनें

गॉथ मेकअप चरण 1 को लागू शीर्षक वाली छवि
1
एक आधार ढूंढें जो आपकी त्वचा की टोन से दो हल्का हल्का हो। ज्यादातर गॉथ लगभग मर जाते हैं, जिसमें उनकी त्वचा सफेद और बहुत पीली दिखती है। यह महत्वपूर्ण है कि आप एक अच्छी नींव का उपयोग करें जो आपके श्रृंगार की नींव के रूप में कार्य करती है। एक आधार चुनें जो आपकी त्वचा की टोन से दो हल्का हल्का होता है, जिससे आपको एक हल्का पीला दिखने लगता है जो अतिरंजित या बहुत ही हल्का नहीं दिखता है जो आपके पास एक सफेद मुखौटा है।
  • यदि आपके पास गहरा त्वचा टोन है, तो उस आधार की तलाश करें जो आपके प्राकृतिक त्वचा टोन की तुलना में दो रंगीन हल्का है और एक आधार के रूप में आवेदन करने के लिए एक सफेद कॉम्पैक्ट पाउडर खरीदते हैं। यह आपको एक ईथर और आधा-ग्रे त्वचा टोन देगा, जैसे कि आपके पास एक सफेद मुखौटा है जो आपके प्राकृतिक त्वचा टोन से बहुत अलग है।
  • इसी तरह, आपको मेकअप बेस में निवेश करना चाहिए, जिसमें आमतौर पर एफपीएस शामिल होता है। यह उत्पाद बेस के लिए अपनी त्वचा को तैयार करने में मदद करता है और मेकअप को पिछले लंबे समय तक मदद करता है। एक प्राइमर का इस्तेमाल करना जिसमें सनस्क्रीन भी शामिल है, वह भी आपको सफ़ेद दिखने में मदद करेगा क्योंकि यह आपको कमाना से रोक देगा।
  • लागू गॉथ मेकअप चरण 2 नामक छवि
    2
    काले रंगों के साथ एक आँख छाया चुनें हालांकि गॉथिक उपस्थिति अंधेरा हो सकती है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपनी आँख मेकअप के साथ मजा नहीं कर सकते। काले, बैंगनी, नीले और लाल जैसे अंधेरे रंगों की आँख छाया की तलाश करें
  • कई गॉथ अपनी आंखों के रंगों को अपने होंठों के विपरीत बनाते हैं और इसके विपरीत। विचार करें कि आंखों की छायाओं का चयन आपके लिपस्टिक के साथ काम कर सकता है जो आप पूरी तरह गॉथिक देखो बनाने के लिए खरीदते हैं।
  • लागू गोथ मेकअप चरण 3 नामक छवि
    3
    एक काले रंग की पेंसिल में आंखें लगाने का प्रयास करें यदि आपने इसे प्रयोग करना शुरू कर दिया है। यदि आप आंख लगानेवाला लगाने के बारे में परेशान महसूस करते हैं या यदि आप इस उत्पाद का उपयोग करना शुरू करते हैं, तो आप पहले एक पेंसिल आलिलर के साथ आज़मा सकते हैं। यह लागू करना आसान है, और गलतियों को पानी में या उंगली के किनारे से भिगोए गए स्वास के साथ अनुकूलित किया जा सकता है।
  • एक काले रंग के लिए देखो जो एक लेबल है जो कहता है कि यह लंबे समय तक रहता है और दाग नहीं छोड़ता है क्योंकि आप ऐसा नहीं करना चाहते जो आपके चेहरे पर समाप्त होता है। एक गॉथिक उपस्थित होने के बजाय, आप एक प्रकार का जानवर उपस्थिति नहीं करना चाहते हैं
  • लागू गॉथ मेकअप चरण 4 नामक छवि
    4
    एक काले तरल eyeliner के लिए ऑप्ट यदि आप इसे उपयोग करने के लिए निपुणता है। अगर आपके पास इसका उपयोग करने की सुरक्षा है और कुछ नया करने की कोशिश करना है या यदि आपने इसका उपयोग पहले किया है तो इसे चुनिए। आम तौर पर, यह उत्पाद आँखों के चारों ओर अधिक परिभाषित रेखा बनाता है और दिन के दौरान रह जाएगा।
  • यदि आप आमतौर पर पसीना करते हैं या आपकी आँखें आंसू करते हैं तो जलरोधक eyeliner पर विचार करें। इससे यह सुनिश्चित होगा कि आइलिनर पलकों पर रहता है और गाल को चलाने या चेहरे के अन्य क्षेत्रों तक नहीं पहुंचता है।
  • Video: पूर्ण कवरेज GOTH मेकअप ट्यूटोरियल! + लघु बाल चोटी बन ठीक करना!

    लागू गोथ मेकअप चरण 5 नाम वाली छवि
    5
    एक काला काजल प्राप्त करें काली मस्करा गॉथिक उपस्थिति के लिए एक अनिवार्य तत्व है क्योंकि यह आपकी आंखों के क्षेत्र को अंधेरा कर देगा और आपको एक पिशाच की तरह अधिक दिखेंगे। एक काली मस्करा के लिए विकल्प चुनें जो आपके बारिश को बढ़ाता है और आपकी आँखों को गहरे रंग के अधिक से अधिक जोर देता है।
  • यदि आप अपने गॉथिक उपस्थिति में रंग जोड़ने का फैसला करते हैं, तो आप गहरे रंगों, जैसे नीले या लाल, चुन सकते हैं आप इन टोन को अजीब और अनोखा गॉथिक उपस्थिति के लिए बारिश पर या काले मस्कारा के ऊपर लागू कर सकते हैं।
  • लागू गोथ मेकअप चरण 6 नामक छवि
    6
    अंधेरे रंगों की लिपस्टिक खोजें गॉथिक उपस्थिति अंधेरे होंठ के बिना पूर्ण नहीं होगा। हालांकि यह सच है कि एक शुद्ध और सरल काले लिपस्टिक उत्कृष्ट लग सकती है, आप गहरे रंगों के साथ भी खेल सकते हैं, जैसे गार्नेट, गहरे लाल या गहरे बैंगनी
  • आप कई अंधेरे बारीकियों में निवेश करने का निर्णय ले सकते हैं ताकि आप उन्हें अपने मनोदशा के अनुसार वैकल्पिक कर सकें। उसी तरह, उनका उपयोग किसी विशिष्ट दिन के लिए आपके वर्तमान गॉथिक उपस्थिति के पूरक के लिए किया जा सकता है।
  • भाग 2
    मेकअप लागू करें

    1
    आधार लागू करने से पहले थोड़ी देर और खुद को हराया। यह महत्वपूर्ण है कि आप चिकनी गोथिक उपस्थिति प्राप्त करने के लिए फोम क्लीनर और टॉनिक के साथ त्वचा को छूट दें। आधार एक चिकनी और स्वच्छ त्वचा पर बहुत बेहतर दिखेगा
    • आपकी त्वचा के लिए लचीला और हाइड्रेटेड उपस्थिति देने के लिए आपको चेहरे का न्यूरॉइज़र भी लागू करना चाहिए। यह सूखी जगहों को आपकी त्वचा पर बनाने से रोकेगा, जब आप अपने गॉथिक मेकअप का उपयोग करेंगे।



  • 2
    चेहरे पर एक सनस्क्रीन और एक प्राइमर लागू करें हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी त्वचा युवा और सुरक्षित नहीं है, आपके चेहरे पर एक सनस्क्रीन लागू करें कम से कम एसपीएफ़ 30 के साथ सनस्क्रीन की तलाश करें। उसी तरह, आप एक प्रीबेस के लिए देख सकते हैं जिसमें एसपीएफ़ भी शामिल है ताकि दोनों उत्पादों को एकल पैकेज में मिल सके। सनस्क्रीन आपकी त्वचा को कमाना से भी बचाएगा, जो आपको एक मस्त गॉथिक उपस्थिति देगा।
  • स्वच्छ उंगलियों के साथ चेहरे पर प्रीबेस के एक पतली परत को लागू करें। आप इसे गर्दन पर लागू कर सकते हैं ताकि सूर्या से बचाने के लिए इसमें एसपीएफ़ शामिल हो।
  • 3
    आधार को लागू करने के लिए मेकअप स्पंज का उपयोग करें जब आपके पास एक स्वच्छ और चिकनी सतह होती है जिसके साथ आप काम कर सकते हैं, मेकअप के लिए स्पंज लें और चेहरे पर बेस लागू करें। आप इस प्रकार के स्पंज को एक स्थानीय सौंदर्य आपूर्ति स्टोर या डिपार्टमेंटल स्टोर के मेकअप हॉल में पा सकते हैं। इसी तरह, आप बेस को लागू करने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इनके साथ समान रूप से इसे लागू करना मुश्किल हो सकता है
  • त्वचा के लिए आधार की एक पतली परत को लागू करें और सुनिश्चित करें कि यह उन क्षेत्रों तक पहुंचता है जो लाल हो जाते हैं, जैसे नाक के आसपास, भौहें और ठोड़ी के बीच।
  • केवल एक आधार परत लागू करें क्योंकि इससे बहुत सारे लोग आपके चेहरे को अतिरंजित बना सकते हैं। आप यह भी देख सकते हैं कि आपकी त्वचा की टोन को उजागर करने के बजाय आपके पास एक सफेद मुखौटा है।
  • 4

    Video: कैसे Emo आंखें करना | मेकअप सबक

    धूल के साथ आधार तय करें पूरे दिन जगह में आधार रखने के लिए चेहरे के लिए एक स्पष्ट पाउडर का उपयोग करें। इसे एक पाउडर पैड के साथ लागू करें इसे पूरे चेहरे पर लागू करना सुनिश्चित करें ताकि आधार चलने या दिन के दौरान टूटने का खतरा न चला सके।
  • 5
    आईलिनर को लागू करें यदि आप एक पेंसिल आईलिनर का उपयोग करते हैं, तो आप अपनी आंखों को इस आशय के साथ उतारना लाइन के ऊपर और नीचे चित्रित कर सकते हैं। एक गॉथिक लुक बनाने के लिए लाश लाइन के चारों ओर एक विशिष्ट गहरा रेखा बनाने की कोशिश करें
  • आप एक तरल eyeliner का उपयोग अगर आप delineated की अधिक जटिल शैलियों बना सकते हैं उदाहरण के लिए, आप कुछ बना सकते हैं "पंख" छोटे वाले ऊपरी पलकें से फैलते हैं पंखों के आकार में उल्लिखित. ऐसा करने के लिए, पलक में आंखों के किनारे से शुरू करें और धीरे-धीरे इसे छोड़ दें, जैसा कि आप बाहर निकलते हैं, आंख के कोने से परे तीन सेंटीमीटर या एक इंच का विस्तार करने के लिए। यह आपको एक और पिशाच गॉथिक देखो देगा।
  • यदि आपके पास ड्राइंग में परेशानी है "विंग" तरल eyeliner के साथ, आप पहले इसे आकर्षित करने के लिए एक पेंसिल का उपयोग कर सकते हैं और फिर तरल eyeliner का उपयोग करें।
  • 6
    नेत्र छाया लागू करने के लिए मेकअप ब्रश का उपयोग करें। अपनी आंखों पर और अधिक जोर देने के लिए, आप आंखों के छायाएं के एक गहरे रंग की छाया चुन सकते हैं और इसे मेकअप ब्रश के साथ लागू कर सकते हैं। नेत्र छाया आपको एक शानदार तरीका है आपको यह महसूस करने के लिए कि आपके गॉथिक रूप आपके लिए अधिक अद्वितीय हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप पलकों पर बैंगनी आंखों के छाया को लागू करने का निर्णय ले सकते हैं और फिर ऊपरी पलकों पर और आंखों की कगार पर काली आँख छाया का उपयोग कर सकते हैं। यह तुम्हारी आँखों में एक अंधेरे स्वरूप पैदा करेगा।
  • Video: शुरुआती के लिए GOTH श्रृंगार! सरल और त्वरित।

    7
    अपने मस्करा को लागू करें आँखों पर एक काली मस्करा के साथ अपनी आँख मेकअप समाप्त करें मस्करा को लागू करने से पहले आप अपने लेस्ड को कर्ल कर सकते हैं ताकि उन्हें बेहतर दिखाई दे। मस्करा की एक परत को लागू करें और इसे सूखा दें फिर, यदि आप चाहते हैं कि आपकी परतें गहरा देखने के लिए एक और परत लागू करें।
  • यदि आपके पास पतली या बहुत कुछ आंखें हैं, तो आप कर सकते हैं झूठी आंखों के झुंड पर डाल दिया उन्हें एक बड़ी परिभाषा देने के लिए
  • 8
    अपनी लिपस्टिक के साथ समाप्त करें एक काले या बैंगनी लिपस्टिक के साथ अपनी उपस्थिति को पूरा करें आप लिपस्टिक को लागू करने के लिए एक छोटा मेकअप ब्रश का उपयोग कर सकते हैं या आप इसे सीधे ट्यूब से लागू कर सकते हैं।
  • अपनी आँखों या होंठ के मेकअप में खामियों को खत्म करने के लिए एक swab का उपयोग करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके लिपस्टिक सही लग रहा है, इसे अपने होंठों के नीचे पारित करें
  • 9
    श्रृंगार को ठीक करने के लिए चेहरे के लिए एक लगानेवाला स्प्रे का उपयोग करें। गॉथिक श्रृंगार तब बहुत अच्छा लगता है जब यह साफ और चिकना होता है, इसलिए मेकअप को बनाए रखने के लिए चेहरे का स्प्रे का उपयोग करें और इसे ताज़ा दिखाना आप इस उत्पाद को एक स्थानीय फार्मेसी या सौंदर्य उत्पादों के गलियारे में पा सकते हैं। इसी तरह, त्वचा हाइड्रेटेड रखने के लिए उत्कृष्ट है, खासकर यदि आप गर्म वातावरण में रहते हैं
  • चेतावनी

    • मेकअप के साथ कभी भी सोते नहीं हो। हमेशा इसे उपयुक्त मेकअप रिमूवर से हटा दें और अपना चेहरा अच्छी तरह धो लें। श्रृंगार के साथ सो रही केवल आपके छिद्र को रोकना होगा और मुंह, मुँहासे और मुँहासे का कारण होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com