ekterya.com

चमक के साथ नेल पॉलिश कैसे लागू करें

चमक नाखूनों की तुलना में कुछ भी खुश नहीं है हालांकि, अगर आपने कभी भी इस पॉलिश को लागू करने की कोशिश की है, तो आप ने शायद देखा है कि बोतल पर नाखूनों के समान लगभग कभी भी अच्छा नहीं लगता है। चमक के एक मोटे कवर को बनाने के बजाय, यह निश्चित क्षेत्रों में जमा हो जाता है और बिना किसी चमक के नेल के अन्य क्षेत्रों को छोड़ देता है। यदि आप सही चमक के साथ एक मैनीक्योर चाहते हैं और यह तामचीनी के कई परतों को लागू करने की आवश्यकता के बिना ध्यान आकर्षित करती है, तो एक बेहतर तरीका है जिसे आपको पता होना चाहिए।

चरणों

भाग 1
अपने नाखून तैयार करें

1
अपने नाखूनों को आकार दें मैनीक्योर शुरू करने से पहले, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने नाखूनों को काटने और नाखून लेने का समय ले लें। सुनिश्चित करें कि आपके सभी नाखूनों की एक ही लंबाई है, बाकी की तुलना में अब तक का कोई भी कटौती। फ़ाइल का उपयोग करना, उन्हें आकार दें ताकि टिप चौकोर हो या गोल हो। यह व्यक्तिगत वरीयताओं का मामला है
  • 2
    आधार परत लागू करें एक बेस कोट चमक के साथ चमक को मदद मिलेगी ताकि लंबे समय तक तामचीनी के लिए चिपचिपा आधार का निर्माण किया जा सके, जबकि नाखूनों को मजबूती से पालन किया जा सके। आप कई बेस एनामल भी खरीद सकते हैं जो आपको नाखूनों पर अलग-अलग समस्याओं को हल करने में मदद करता है, जैसे सूखापन या कमजोरी।
  • आप फार्मेसियों या सौंदर्य उत्पादों के स्टोर में तामचीनी कुर्सियां ​​पा सकते हैं।
  • 3
    नाखूनों के आस-पास की त्वचा पर तरल लेटेक्स रखें। असल में, यह उत्पाद त्वचा और तामचीनी के बीच एक बाधा के रूप में काम करता है। चमकदार मैनीक्योर साफ दिखाई नहीं देगा अगर आसपास की त्वचा पर चमकदार स्पॉट हो। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप तरल लेटेक्स के साथ त्वचा को कवर करते हैं। इसे अपनी त्वचा के माध्यम से पास करें और उत्पाद के संकेत के अनुसार इसे सूखा दें। जब आप अपने नाखूनों को पेंट करते हैं, तो आप तरल लेटेक्स को हटा दें और तामचीनी के कारण किसी भी विकार के बिना, इसके नीचे पूरी तरह नग्न त्वचा छोड़ दें!
  • आप ज्यादातर सौंदर्य उत्पादों के स्टोर में हटाने योग्य तरल लेटेक्स पा सकते हैं और आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। बाजार में, विशेष रूप से मर्दिक श्रमिकों के लिए कई अलग-अलग उत्पाद हैं
  • भाग 2
    चमक के साथ नेल पॉलिश लागू करें

    Video: PUSHEEN Nail Art Tutorial *SO CUTE!*




    1
    लाटेकस कॉस्मेटिक स्पंज पर चमक के साथ कील पॉलिश को पेंट करें। आप एक फार्मेसी या सौंदर्य उत्पादों की दुकान पर सस्ते लाटेकस कॉस्मेटिक स्पंज खरीद सकते हैं। स्पंज के कोने में चमक के साथ कील पॉलिश को पेंट करें। यह आवश्यक नहीं है कि आप स्पंज पर एक बूंद छोड़ दें, लेकिन उदार आंदोलनों से इसे रंग दें
  • Video: Apply Chrome, Holo, & Unicorn Nail Powders WITHOUT GEL!

    2
    नाखूनों पर चमक के साथ कुछ शीशा रखो स्पंज स्पिंज की सतह पर चकाचौंध को छोड़कर चमक के साथ चमकने वाले स्पष्ट तामचीनी को अवशोषित कर लेगा। जब आपके नाखूनों पर दबाव, आप चमक को स्थानांतरित कर देंगे। यह आपको ग्लिटर की एक ठोस परत के साथ छोड़ देगा और चमक के कुछ क्षेत्रों के साथ एक परत के साथ नहीं छोड़ेगी, जब आप नेल ब्रश के साथ नाखूनों पर सीधे तामचीनी को लागू करते हैं।
  • कॉस्मेटिक स्पंज के रूप में जाने के लिए अधिक तामचीनी जोड़ें। यदि आपको पूरी चमक कवरेज नहीं मिलती है, तो बस स्पंज के लिए थोड़ी अधिक जोड़ें
  • 3
    तरल लेटेक्स को हटा दें चमक पूरी तरह से सूखने के बाद, सावधानीपूर्वक तरल लेटेक्स रिलीज़ करें। सूखी लाटेकस के कोने को उठाने के लिए टूथपीक या चिमटी का उपयोग करें और फिर उसे पूरी तरह से त्वचा से हटा दें। लाटेकस पर कोई चमक का दाग भी बंद हो जाएगा, जिससे आपके नाखून पूरी तरह से चित्रित हो जाएंगे।
  • 4
    स्पष्ट तामचीनी की एक अंतिम परत लागू करें यह कोट ग्लिटर के साथ नेल पॉलिश को एक चिकनी, चमकदार खत्म देगा। यह भी एक सुरक्षा बाधा बनाने के द्वारा अपने मैनीक्योर पिछले लंबे समय तक कर देगा। यह पॉलिश को बाहर आने से रोक देगा और आपकी पॉलिश को अब तक के लिए नए रूप में रखेगा। हाथों का उपयोग करने से पहले अंतिम परत पूरी तरह से सूखें।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • नाखून कतरनी और नाखून फाइल (वैकल्पिक)
    • आधार परत
    • हटाने योग्य लेटेक्स तरल
    • चमक के साथ पॉलिश नेल
    • पारदर्शी तामचीनी की अंतिम परत
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com