ekterya.com

कैसे अपने दुश्मन को डराने के लिए

यदि वे आपको स्कूल या आपके पड़ोस में धमकी देते हैं, तो आपको शायद किसी लड़ाई में नहीं जाना चाहिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं ताकि आप अपने दुश्मन या अपराधी को डरा सकें।

चरणों

Video: चाणक्य नीति: मित्रों को सही से परखें और दुश्मन से करें ऐसा व्यवहार

ईराक आउट आपका शत्रु चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: दुश्मन को सताता रहेगा आपका ख़ौफ़ जानिए कैसे ?

यदि आप एक कमरे में हैं और एक लड़का आपको धमकी देता है या आप के साथ लड़ाई में उतरने की कोशिश करता है, तो इसे बचें! तर्कसंगत रूप से मत सोचो उदाहरण के लिए, मत कहो "हम इस बारे में बेहतर क्यों नहीं बोलते?" या "आप वास्तव में लड़ना नहीं चाहते हैं, क्या आप करते हैं?" ऐसा होने की संभावना है कि वह व्यक्ति आपको ऐसा कुछ कहना चाहता है। कुंजी को डराने वाले शब्दों और चेहरे के भावों के साथ प्रतिद्वंद्वी को डराता है। और मत भूलो, शांत रहो। इस तकनीक के साथ आप को चीजों को बदलना होगा और सब कुछ नियंत्रण में रखना होगा, बुरा लड़का बनें। अब, आप देखेंगे कि यह कैसे किया जाता है।
  • ईराक आउट आपका शत्रु चरण 2 नामक छवि
    2
    सबसे पहले, एक तटस्थ अभिव्यक्ति रखें जब वह आपको धमकाता है जब आप चुप बैठते हैं, तो उसे आंखों में देखें और उसे सबसे ज्यादा भयानक मुस्कुराहट दिखाएं। आपको इसे पहले दर्पण के सामने अभ्यास करना पड़ सकता है, फिर इसे किसी दोस्त या अपने परिवार के सदस्य के साथ परीक्षण कर सकते हैं। यदि आप डर लगते हैं, तो आप जान लेंगे कि आप काम करते हैं। यदि यह मनोरंजक लग रहा है, तो आपको पता चल जाएगा कि आपको उस पर काम करना होगा। किसी भी तरह से, सुनिश्चित करें कि आपका सहायक चौंका या हैरान है, फिर जारी रखें।
  • ईराक आउट आपका शत्रु चरण 3 नामक छवि



    3
    कुछ डरावनी कहें, "मुझे कुछ करो और मैं तुम्हारी तरह व्यवहार करता हूँ जैसे मैं पनीर झंझट कर रहा हूं।" आप और अधिक आश्चर्यचकित हो सकते हैं और फिर दूसरे खतरे से मुकाबला कर सकते हैं या अपने खतरे का मजा ले सकते हैं। याद रखें, जब आप बोलते हैं तो मुस्कुराओ मत, बस ऊब देखो मुस्कुराहट जब आप बात करना बंद कर देते हैं क्योंकि आप देख रहे हैं कि आप आगे क्या कह रहे हैं कुछ कहो "बस मुझे अकेला छोड़ दो या मैं अपने गले बाहर चीर हूँ।" फिर जाओ आप स्कूल में हैं, तो आप पर्याप्त बहादुर आप के बाद जाने के लिए नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप सड़क पर हैं, हो सकता है अगर आप ऐसा करेंगे, शायद दिखावा या अपने गौरव को बचाने के लिए। उसके बाद, आपके पास अपना बचाव करने का एक बहाना होगा आप की जरूरत है या आप हिट करने के लिए चाहते हैं, यह जल्दी से उसके एडम सेब से तो ले की तरह "मुझे लगता है मैं क्या कहने को पूरा" कुछ कहना। यदि आप चाहें तो जारी रखें और अपना गला शुरू करें लेकिन जब तक वह हार न दे
  • इरेक के नाम पर ईकाइयस फोरक आउट आपका शत्रु चरण 4
    4

    Video: यह लिखकर चुपचाप जला दे || शत्रु का सब कुछ बर्बाद || शत्रु का सर्वनाश

    Video: शत्रु को परेशान करने तथा हराने का उपाय dushman ko harane ka upay

    अब, एक संभावना है कि आप सड़क पर रात में घूम रहे हैं और एक आवारा है या कोई अन्य व्यक्ति आप पर हमला करना चाहता है वही करो यह अधिक खतरनाक हो सकता है, खासकर यदि आपके पास हथियार हो, लेकिन उस व्यक्ति पर विश्वास और कारण रखें या धमकी दें
  • युक्तियाँ

    • अपने बुरे लड़के मुस्कुराहट को पूरा करने का प्रयास करें और एक आराम से हंसी या दो बाउंस
    • अपने खतरों के साथ रचनात्मक रहें अगर यह अधिक परेशान और खूनी है, बेहतर है
    • देखो कि क्या इंटरनेट पर वाक्यांश हैं जो डरावना हैं या यदि आपको यकीन नहीं है कि आपके वाक्य काफी डरावनी हैं, तो सहायता के लिए किसी मित्र से पूछें, अगर वह पुरुष है तो बेहतर होगा।
    • जब भी आप हंसते हैं या उससे दूर चलते हैं, तब भी अपने प्रतिद्वंद्वी को देखना सुनिश्चित करें। प्रतिद्वंद्वी पर एक फायदा उठाने के लिए कोई भी कुशलता से लड़ता है, जो किसी चीज का उपयोग करता है
    • अतिरंजना नहीं याद रखें

    चेतावनी

    • महत्वपूर्ण: अगर आप अपनी सजा को पर्याप्त रूप से परिष्कृत नहीं कर सकते हैं, तो आप भविष्य में नुकसान पहुंचा सकते हैं। यदि आवश्यक हो तो केवल इसका उपयोग करें
    • अपने आसपास के अन्य लोगों से सावधान रहें पुलिस आपकी धमकियों को गंभीरता से ले सकती है और आपको या कुछ इसी तरह से रोक सकती है। हो सकता है कि कोई भी व्यक्ति जो आपको पागल के रूप में देखता है।
    • यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यदि अपराधी की एक बंदूक, चाकू या तीक्ष्ण वस्तु है, तो वह आपको पागल होने के लिए मार सकता है इसलिए जितना हो सके उतना दूरी रखो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com