ekterya.com

एक बुनियादी अलमारी कैसे प्राप्त करें (लड़कियों के लिए)

कभी-कभी, आपके पास बहुत सारे कपड़े होते हैं जो फिट नहीं होते हैं या आपकी शैली नहीं हैं यह अलमारी रखना महत्वपूर्ण है जो आपको न केवल फिट बैठता है, बल्कि आपकी शैली और आपके जीवन के साथ भी फिट बैठता है। अपनी शैली के बावजूद, कुछ आवश्यक तत्व हैं जो प्रत्येक अलमारी में शामिल होना चाहिए। इन बुनियादी लेकिन बुनियादी वस्त्रों के साथ, आपके पास एक होगा पोशाक

हर अवसर के लिए

चरणों

भाग 1
अपनी अलमारी साफ़ करें

एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
आदेश। अपनी अलमारी को समय-समय पर जांचें और तय करें कि आप क्या चाहते हैं एक वर्ष से भी अधिक समय में आपके द्वारा उपयोग नहीं किए गए कुछ को नष्ट करने पर विचार करें। ये वस्त्र केवल आपकी अलमारी में जगह लेते हैं लेकिन आप उन्हें अच्छे उपयोग के लिए रख सकते हैं।
  • यदि आप इन कपड़ों को कचरे में फेंकना नहीं चाहते हैं, तो आप उन्हें सूटकेस या बॉक्स में रख सकते हैं। अगर कोई समय आता है जब आप उन्हें फिर से उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो आप उन्हें अपनी कोठरी में जगह पर कब्जा करने की अनुमति देने के बजाय उन्हें कहाँ से संग्रहीत कर सकते हैं।
  • एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 2 प्राप्त करें
    2
    एक गेराज बिक्री है अगर आपके कपड़े फिट नहीं होते हैं, तो आप हमेशा एक गेराज बिक्री पर उन्हें कम कीमत पर बेच सकते हैं। यदि आपके पास एक पूर्ण गेराज बिक्री के लिए पर्याप्त नहीं है, तो आप कोशिश कर सकते हैं कि आप किसी बचत दुकान पर कुछ पैसे कमा सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आपके कपड़े फाड़ रहे हैं, तो कुछ लोग टी-शर्ट पहनते हैं और अन्य शिल्पों के लिए फाड़ा कपड़े पहनते हैं।
  • चित्र एक मूल अलमारी (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    दान करने के लिए अपने पुराने कपड़े दान करें आप हल्के कपड़े पहने हुए हैं जो अब आप फिट नहीं हैं या आपको दान पसंद है। यहां चयनित स्थानों में वॉलमार्ट जैसे डिपार्टमेंट स्टोर के बाहर कपड़ों के दान भी हैं। यह जरूरतमंदों की मदद करने का एक अच्छा तरीका है, खासकर ठंडा मौसम में।
  • सुनिश्चित करें कि आप एक रसीद प्राप्त करते हैं जब आप अपने कपड़े दान कर देते हैं कुछ स्थानों पर, धर्मार्थ दान कर-कटौती योग्य है।
  • भाग 2
    नए कपड़े खरीदें

    गेट अ बेसिक अलमारी (लड़कियों के लिए) चरण 4
    1
    स्टोर पर जाएं शॉपिंग सेंटर बहुत अच्छे हैं क्योंकि उनके पास विभिन्न प्रकार के कपड़ों की दुकान है, जिनसे वे आवश्यक वस्तुएं खरीद सकते हैं। यदि आप मॉल बहुत पसंद नहीं करते हैं, तो ऐसे अन्य स्टोर हैं जो विभिन्न शैलियों और कीमतों की पेशकश कर सकते हैं। डिस्काउंट स्टोर डिजाइनर कपड़े के लिए रियायती कीमतों को प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है।
    • वॉलमार्ट जैसे डिपार्टमेंट स्टोर्स विभिन्न शैलियों की पेशकश करते हैं लेकिन उनके पास हमेशा सबसे विशिष्ट संगठन नहीं होते हैं। ये स्टोर आपकी अलमारी के लिए आवश्यक बुनियादी कपड़े खरीदने के लिए एक अच्छी जगह होगी।
    • आकारों के आधार पर स्टोर में, आप स्टॉक में शैलियों में से चुन सकते हैं। इन दुकानों के साथ समस्या यह है कि आप कुछ ऐसा ढूंढ सकते हैं जिसे आप बड़े या छोटे आकार में पसंद करते हैं लेकिन यह आपके आकार में उपलब्ध नहीं हो सकता है।
  • एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    आवश्यक कपड़े खरीदें आपकी शैली के बावजूद, हर रोज इस्तेमाल के लिए कुछ वस्त्र अनिवार्य हैं आपके द्वारा चुने गए किसी भी संगठन के साथ सबसे जरूरी कपड़ों को जोड़ा जा सकता है और आप उन्हें किसी और चीज़ से अधिक पहनते हैं।
  • आवश्यक वस्तुओं में टैंक टॉप की तरह चीजें शामिल हैं और लेगिंग। आपको सप्ताह के प्रत्येक दिन के लिए कम से कम एक की आवश्यकता होगी और आप उन्हें विभिन्न रंगों और डिजाइनों में प्राप्त कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास प्रत्येक के कम से कम एक सफ़ेद और एक ब्लैक हो।
  • एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 6 देखें
    3
    कार्डिगंस और ब्लैज़र्स खरीदें ब्लेज़र्स किसी भी संगठन को एक खूबसूरत नज़र डालते हैं और इसका उपयोग कार्यकारी उद्देश्यों के लिए भी किया जा सकता है कार्डिगन विभिन्न शर्ट और ब्लाउज पर पहना जा सकता है, लेकिन जब आप उन्हें एक सरल टैंक टॉप पर डालते हैं तो एक संगठन भी बनाते हैं।
  • आप लगभग किसी भी संगठन के साथ ब्लैज़र्स और कार्डिगन को जोड़ सकते हैं लेकिन आपके पास पूरे हफ्ते से चयन करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। दो या तीन ब्लेज़र्स ठीक होंगे और आपको लगभग 3 या 4 विभिन्न कार्डिगन शैलियों में निवेश करना चाहिए।
  • एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    टी-शर्ट और पसीना आना सरल टी-शर्ट और पसीने वाले घर पर उन अवकाश के दिनों के लिए एकदम सही हैं। यदि शर्ट पर्याप्त आधुनिक है, तो आप इसे किसी संगठन के हिस्से के रूप में उपयोग कर सकते हैं। आपके पास सप्ताह के हर दिन कम से कम एक शर्ट और लगभग 3 से 4 पसीने वाले के आसपास घूमना चाहिए।
  • आधुनिक शर्ट में V-neck shirts और ढीले शर्ट शामिल हैं और पूर्ण रंग या लोगो के साथ आ सकते हैं। आक्रामक या अश्लील भाषा के साथ टी-शर्ट प्राप्त करने की कोशिश न करें
  • एक मूल वार्डरोब (लड़कियों के लिए) चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक काली पोशाक जाओ यद्यपि यह आपकी शैली नहीं है, एक काले रंग की पोशाक उपयोगी होगी, जब आप को एक तिथि के लिए तैयार करना होगा। कम से कम एक पोशाक होना ज़रूरी है, लेकिन अगर आप शैली पसंद करते हैं, तो इसके लिए कई अलग-अलग रंग और डिजाइन हैं।
  • यदि वे आपकी शैली हैं, तो गर्मी के कपड़े धूप और गर्म दिनों या समुद्र तट के दिनों के लिए अच्छे हैं
  • छवि शीर्षक से एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 9
    6
    ड्रेस ब्लाउज खरीदें सफेद पोशाक ब्लाउज स्कूल में प्रस्तुतियों के लिए सुरुचिपूर्ण हो सकते हैं या जीन्स के साथ आकस्मिक संयुक्त हो सकते हैं। पेशेवर या व्यावसायिक घटनाओं के लिए आपके पास कम से कम एक सफेद पोशाक ब्लाउज होना चाहिए।
  • यदि आप आकस्मिक पहलू को इंगित करने जा रहे हैं, तो आप शीर्ष पर ब्लाउज बटन को न खोलने की कोशिश कर सकते हैं। आप इसे कम सुरुचिपूर्ण दिखने के लिए आस्तीन भी रोल कर सकते हैं।
  • Video: You Bet Your Life: Secret Word - Tree / Milk / Spoon / Sky

    एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    नया जींस खरीदें डेनिम जीन्स रात में बाहर जाने के लिए अपरिहार्य हैं और इसे लगभग किसी भी ऊपरी भाग के साथ जोड़ा जा सकता है आप उन्हें धोने से पहले कुछ समय में जीन्स का उपयोग कर सकते हैं, इसलिए विभिन्न शैलियों में 3 से 4 जींस अच्छी तरह से काम करेंगे। आपके पास कम से कम एक जोड़ी जीन्स, एक पतली शैली और कम से कम एक अंधेरे धोया हुआ जोड़ी और एक प्रकाश जोड़ी होना चाहिए।
  • जीन्स खरीदना महंगा हो सकता है लेकिन आपको गुणवत्ता के साथ कंजूस नहीं होना चाहिए। यदि आप सस्ती जीन्स खरीदते हैं, तो वे अधिक फाड़ने की संभावना रखते हैं और नए लोगों को अधिक बार खरीदना पड़ता है। जींस की एक अच्छी जोड़ी कुछ वर्षों तक रह सकती है।
  • एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    8
    शॉर्ट्स और स्कर्ट खरीदें शॉर्ट्स गर्म दिनों के लिए महत्वपूर्ण हैं जब आप लंबे, भारी जीन्स पहनना नहीं चाहते हैं। किसी प्रकार की शैली के आधार पर स्कर्ट पहना जा सकता है। गर्मियों में छोटे स्कर्ट उपलब्ध हैं, जबकि सर्दियों में लंबे समय तक स्कर्ट पहना जा सकता है। यदि आप 2 से 3 स्कर्ट खरीदते हैं, तो आप सप्ताह के दौरान उनका मिश्रण और मैच कर सकते हैं।
  • आपके पास सप्ताह के प्रत्येक दिन से कम से कम एक चुनने के लिए शॉर्ट्स और स्कर्ट होने चाहिए। डेनिम शॉर्ट्स उन लोगों की तुलना में अधिक लंबे समय तक रह सकते हैं जो नहीं हैं लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप सबसे अधिक दिनों में आराम कर रहे हैं।
  • एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    9

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy Is In a Rut / Gildy Meets Leila's New Beau / Leroy Goes to a Party

    पजामा और अंडरवियर खरीदें पजामा रात में सहज होते हैं लेकिन वे कई अलग-अलग शैलियों में आते हैं। जितना संभव हो सके आराम करने के लिए जो भी आराम करना है उसे चुनें और आवश्यकतानुसार खरीद लें
  • अंडरवियर महंगा हो सकता है लेकिन आपको उन कपड़ों को खरीदने के लिए ज़रूरी है जिन्हें आप की जरूरत है। जब आप पुरानी और पहना अंडरवियर बदलते हैं तो आपको कोई फर्क नहीं पड़ता कि अब आपको फिट नहीं है।
  • Video: Suspense: My Dear Niece / The Lucky Lady (East Coast and West Coast)

    चित्र एक मूल अलमारी (लड़कियों के लिए) चरण 13
    10
    एक लंबी और गर्म कोट जाओ आप जहां रहते हैं उसके आधार पर, यह एक लंबी खाई कोट या कुछ ज्यादा भारी हो सकता है, जैसे सर्दी के लिए गर्म पार्का। यह महीनों के लिए ठंडा होने के लिए महत्वपूर्ण है। एक हल्का गबार्डिन हल्के सर्दियों के लिए उपयोगी हो सकता है, जबकि एक पार्क अधिक तीव्र सर्दियों के लिए अच्छा होगा।
  • भाग 3
    नए जूते खरीदें




    गेट ए बेसिक वार्डरोब (लड़कियों के लिए) चरण 14
    1
    खरीदें जूते खरीदें शूज़ उनकी उपयोगिता के लिए ज़रूरी है और साथ ही फैशनेबल दिखता है। प्रत्येक मौके के लिए आपके पास कम से कम एक जोड़ी जूते होना चाहिए। विभिन्न संगठनों के साथ गठबंधन करने के लिए विभिन्न रंगों के जूते रखने की कोशिश करें, मुख्य रूप से काले, भूरे, भूरे और तन पर ध्यान केंद्रित करें।
    • एलीड जूते एक अनिवार्य शैली की तरह लग सकते हैं जो आपके पास होनी चाहिए, लेकिन उन्हें खरीदने में बहुत समय खर्च न करें। ऊँची एड़ी के जूते की जरूरत के रूप में खरीदा जाना चाहिए और आप की तरह, क्योंकि वे अक्सर केवल एक सीमित शैली या अलमारी के साथ फिट
  • गेट अ बेसिक अलमारी (लड़कियों के लिए) चरण 15
    2
    नए जूते खरीदें जब तक आपके पास हाल ही में खरीदे गए जूते की एक जोड़ी नहीं है, तब तक अपने पैरों को चोट पहुंचाने से रोकने के लिए एक नई जोड़ी खरीदने महत्वपूर्ण है। चलने के जूते या खेल के जूते हर 3 महीनों में बदल दिए जाएंगे यदि आप नियमित रूप से व्यायाम करते हैं या हर 6 महीने और एक वर्ष के दौरान यदि आप उन्हें केवल एक आकस्मिक उपयोग देते हैं
  • नाइके, एडिडास और न्यू बैलेंस लोकप्रिय ब्रांड व्यायाम जूते हैं क्योंकि वे आकस्मिक उपयोग के लिए आधुनिक हैं।
  • एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 16 देखें
    3
    पोशाक जूते की एक जोड़ी खरीदें पोशाक जूते उन प्रस्तुतियों के दौरान उपयोगी होंगे जो आपको कक्षा में करना पड़ सकता है। ये आम तौर पर सुरुचिपूर्ण, काले और ऊँची एड़ी के जूते होना चाहिए। चमकदार ऊँची एड़ी के जूते लगभग किसी भी पोशाक या स्कर्ट के साथ जोड़ा जा सकता है
  • एक रात के खाने के लिए या एक सफेद पोशाक ब्लाउज के साथ व्यापार के लिए एक अधिक पेशेवर देखो के लिए अपने काले कपड़े के साथ पोशाक के जूते का मिश्रण करें।
  • एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    कम एड़ी वाले जूते की एक जोड़ी प्राप्त करें जब आप पैंट या लेगिंग पहनते हैं तो इन जूते आसानी से लगा सकते हैं। डांसर और अन्य बंद डिजाइन सबसे लोकप्रिय हैं लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे आराम से हैं। इनमें से कुछ जूते लंबे समय तक उपयोग के बाद आपके पैर में एम्बेड किए जा सकते हैं।
  • टॉमस जूते की एक अच्छी ब्रांड है, और हर जोड़ी के लिए आप खरीदते हैं, वे एक व्यक्ति को ज़रूरत में दान देते हैं
  • गेट ए बेसिक वार्डरोब (लड़कियों के लिए) स्टेप 18
    5
    फ्लिप फ्लॉप या सैंडल खरीदें हर किसी के पास गर्म और धूप वाले दिनों के लिए फ्लिप फ्लॉप या सैंडल की एक जोड़ी होनी चाहिए, आप समुद्र तट पर जाते हैं या नहीं। यदि आप एक सक्रिय व्यक्ति हैं, तो सैंडल के साथ एक स्ट्रिप के साथ पीठ पर अपने फ्लिप को मानक फ्लिप फ्लॉप से ​​बेहतर बनाते हैं।
  • एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    बारिश के लिए जूते में निवेश करें पानी या बारिश के जूते बहुत ही सुंदर और फैशनेबल हो सकते हैं जब वे केवल पीले या काले रंग के नहीं होते हैं आप किसी भी शैली या पैटर्न खरीद सकते हैं और वे बारिश में अपने पैरों और पैरों को सूखा रखने में बहुत अच्छे हैं
  • लेगिंग्स या जीन्स के साथ बारिश के जूते जोड़ते हैं और आप बारिश में जूते पहनने वाले किसी भी व्यक्ति से ज्यादा आरामदायक होंगे। एक अच्छा डिजाइन करने से संगठन को बढ़ाया जाता है, लेकिन जरूरी नहीं कि उसे एक साथ जोड़ना होगा या उसे कई जोड़ों में रखना होगा।
  • भाग 4
    नए सामान खरीदें

    एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक नया बैग खरीदें हैंडबैग और पर्स किसी भी संगठन के लिए बहुत अच्छे सामान हैं और व्यावहारिक और साथ ही आधुनिक हैं। आप या तो एक बड़े बैग खरीद सकते हैं जो किसी भी संगठन से मेल खाता है या आप विभिन्न पोर्टफोलियो खरीद सकते हैं और अगर आप चाहें तो उनका विनिमय कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जिस बैग को चुनते हैं, उसके पास खुले नहीं हैं, जो कि चीज़कॉकेट तक पहुंच की सुविधा प्रदान करता है और पूरी तरह से बंद हो सकता है।
    • बैग तट पर समुद्र तट के लिए और साथ ही छोटी यात्राएं एक दिन से अगले के लिए बहुत अच्छे हैं अगर आप इसे हर दिन उपयोग नहीं करते हैं तो इन बैगों में से एक होना अच्छा है
    • हैंडबैग रात में बाहर जाने के लिए महान हैं जब आप अपने साथ एक बड़े बटुए नहीं लेना चाहते हैं। यदि आप उनमें से कुछ लेना नहीं चाहते हैं, तो वे बड़े पर्स में भी फिट होते हैं।
    • बैकपैक आधुनिक हो सकते हैं और केवल स्कूल के लिए नहीं उपयोग किया जाता है आप विभिन्न प्रकार की चीजें ले सकते हैं, जिसमें कपड़े बदलना शामिल है, और बैकपैक भी अच्छे डिजाइन के साथ फैशनेबल हो सकते हैं।
  • गेट ए बेसिक वार्डरोब (लड़कियों के लिए) चरण 21
    2
    खरीदें बेल्ट बेल्ट व्यावहारिक और आधुनिक हो सकते हैं और कई विभिन्न शैलियों में आ सकते हैं यह 2 से 3 बेल्ट होना अच्छा है और आप उन्हें अलग-अलग रंगों में प्राप्त कर सकते हैं।
  • आपके प्रत्येक संगठन के लिए एक पतली बेल्ट, एक मध्यम बेल्ट और एक मोटी बेल्ट होना अच्छा होगा।
  • आप अधिक संगठनों से मिलान करने के लिए मानक काले, भूरा और ग्रे रंग योजना पर चिपका सकते हैं या आप विशिष्ट रंगों से मेल खाने वाले विविध रंग प्राप्त कर सकते हैं।
  • चित्र एक मूल अलमारी जाओ (लड़कियों के लिए) कदम 22
    3
    स्कार्फ का एक संग्रह शुरू करें स्कार्फ लगभग किसी भी मौसम में फैशनेबल हो सकते हैं। सर्दियों में, आप काले रंग, तन और ग्रे जैसे मिट्टी के रंगों में मोटी स्कार्फ से चिपके रहना चाहिए। गर्मी के लिए स्कार्फ को लाइटर सामग्री से बना होना चाहिए और इसमें कई रंग या डिजाइन हो सकते हैं।
  • अनंत स्कार्फ कभी फैशन से बाहर नहीं लगते हैं लेकिन मानक स्कार्फ भी बहुत महत्वपूर्ण हैं। अपने वसंत और गर्मियों की शैलियों के बाकी हिस्सों के साथ गर्मी और 3 से 4 गर्मियों के स्कार्फ को उपलब्ध कराने के लिए 1 से 2 सर्दियों के स्कार्फ को अच्छा लगेगा
  • चित्र एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 23
    4
    एक जौहरी जाओ ज्वैलर्स कई अलग-अलग शैलियों और भंडारण कंटेनरों में आ सकते हैं। कुछ लोगों को एक बड़ा बॉक्स मिलता है और इसे अपने गहने स्टोर करने के लिए खोलता है और दूसरों को अपने गहने दीवार पर या एक में लटकाते हैं "गहने का पेड़"। अपने गहने को स्टोर करने के लिए जगह होना महत्वपूर्ण है लेकिन आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि यह जगह आवश्यक वस्तुओं से भरा हुआ है:
  • मोती हार, झुमके और कंगन के रूप में बहुत अच्छे हैं।
  • शैली कंगन लगभग किसी भी संगठन के साथ कफ जोड़ा जा सकता है इन कंगन के लिए, अगर आप धातु के लिए विकल्प चुनते हैं, तो आपको सोने और चांदी के साथ रहना चाहिए। मोटा कंगन या चमड़े के कंगन का इस्तेमाल काला या भूरे रंग में भी किया जा सकता है।
  • आपके पास हमेशा rhinestones या हीरे की स्लीपरों के साथ झुमके होना चाहिए क्योंकि ये सरल लेकिन क्लासिक आवश्यक वस्तुएं आपके संगठन को आसानी से बढ़ा सकती हैं।
  • आप किसी एकल संगठन के साथ गठबंधन करने के लिए हार खरीद सकते हैं या आप किसी साधारण संगठन की एक जोड़ी के साथ जोड़ सकते हैं। कम से कम एक रजत का हार और एक सोने का हार है जो आपके गहने के बाकी हिस्सों के साथ मिलते हैं।
  • भाग 5
    अपने संगठनों का मिश्रण

    एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 24 के शीर्षक से चित्र
    1
    तदनुसार अपने संगठनों से मिलान करें इस अवसर पर निर्भर करते हुए, पहले से ही चुने गए कई संगठनों के लिए महत्वपूर्ण है। आप आसानी से संशोधित या संयोजन कर सकते हैं प्रत्येक संगठन जो आपके पास पहले से ही अन्य आवश्यक वस्तुओं के साथ दिये हैं।
    • यदि आप समुद्र तट पर जाते हैं, तो आप फ्लिप फ्लॉप या सैंडल के साथ आसानी से अपने स्विमिंग सूट पर अपने पसंदीदा गर्मियों में पोशाक डाल सकते हैं। अगर आप सामान जोड़ना चाहते हैं, तो मोती तब तक उपयोगी हो सकती है जब तक आप उन्हें पानी में नहीं खोने का डर पाते हैं।
    • अपनी ऊँची एड़ी के जूते एक सुरुचिपूर्ण रात के खाने के लिए तैयार करने के लिए तैयार है उच्च एड़ी के जूते हमेशा इन विशेष अवसरों के लिए एक काले कपड़े और सोने के गहने के साथ अच्छे लगते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाली मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 25
    2
    गहने और सहायक उपकरण को मिलाएं सामान जोड़ते समय, गहने अपने सभी पोशाक के साथ संयोजन करना महत्वपूर्ण है काले या भूरे रंग के सामान के साथ सोने या चांदी के गहने जोड़ना अच्छा है लेकिन सोने और चांदी के गहने मिश्रण नहीं करने का प्रयास करें।
  • अपने बेल्ट पर बकसुआ जैसी विवरणों पर ध्यान दें। अगर आप सभी रजत पहनते हैं लेकिन बकसुआ सुनहरा होता है, तो ध्यान देना कठिन हो सकता है लेकिन कुछ गलत लग सकता है।
  • एक मूल कपड़े (लड़कियों के लिए) चरण 26 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    परतों में तैयार हो जाओ यहां तक ​​कि अगर यह गर्म है, तो किसी भी सीज़न में परतें अच्छी लग सकती हैं। एक शॉर्ट शर्ट या एक कार्डिगन के तहत एक बिना आस्तीन की कमीज या कंबल पहनें और इसे एक सुंदर स्कर्ट के साथ संयोजित करें स्कार्फ जोड़ें और आपके पास वसंत के लिए एक स्तरित लुक है
  • परतों में ड्रेसिंग हमेशा अपने आप को कवर करने के लिए और अधिक कपड़े जोड़ने का मतलब नहीं है यह केवल आपके संगठन को एक अतिरिक्त शैली जोड़ता है जो उबाऊ या सरल नहीं है
  • युक्तियाँ

    • प्रस्ताव कपड़ों की तलाश करें अक्सर, आप ऑफ़र में टैंक टॉप खोज सकते हैं या दो-के-एक प्रचार कर सकते हैं।
    • यह सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें कि आपके पास पहले से कोई आइटम खरीदने से पहले कोई भी आइटम है या नहीं। यह आपको लागतों को बचाएगा और आप पहले से ही उनका उपयोग कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com