ekterya.com

सख्त कर्ल कैसे प्राप्त करें

समुद्र तट तरंगों का आकर्षण है, लेकिन तंग और लोचदार कर्ल समान रूप से आकर्षक हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास प्रकृति, घुंघराले और अन्य कारकों से बहुत घुंघराले बाल हैं, तो आपके कर्ल कम लचीला और परिभाषित कर सकते हैं आपके कंघी के दौरान तंग कर्ल बनाकर शुरू करो, अपने बालों को कपके और प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए विसारक का उपयोग करें। स्टाइल उत्पादों को कर्ल को परिभाषित करने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं जब वह तंग कर्ल को प्राप्त करने और रखने के लिए आता है। यदि आपके कर्ल पूरे दिन अपना आकार खोना शुरू करते हैं, तो कई तकनीकें हैं जो आप अपने लचीलेपन को हासिल करने के लिए उपयोग कर सकते हैं और उन्हें पुन: सक्रिय कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
आप तंग कर्ल बनाओ

कड़े हुए कर्ल चरण 1 नाम की छवि
1
अपने बालों को धोने के बाद रगड़ने के बिना कंडीशनर का उपयोग करें घुंघराले बालों को सूखा हो जाता है, इसलिए अपने बाल को हाइड्रेट करने से पहले स्नान करने से पहले कंडिशनर को लागू न करें। यह उत्पाद गीला बालों को सुलझाने के कार्य की सुविधा भी देता है और फ्रिज से बचने में मदद करता है, एक ऐसी समस्या जो उन कर्ल के लिए निरंतर संघर्ष हो सकती है।
  • घुंघराले बालों को सुलझाने का सबसे अच्छा तरीका एक विस्तृत कांटेदार कंघी का उपयोग करना है और युक्तियों से जड़ों की तरफ काम करना है। अगर आपको कई उलझनों से निपटना है, तो आप झटके और दर्द से बचने के लिए स्प्रे में एक डिटेजेलिंग उत्पाद का उपयोग कर सकते हैं।
  • कसौटी कर्नल्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    इसके बाद, कर्ल को परिभाषित करने के लिए क्रीम लागू करें एक बार जब आप गीला बालों को वातानुकूलित और अन्तर्हित कर देते हैं, तो क्रीम का उपयोग करें, जो कर्ल को उजागर करने और परिभाषित करने के लिए तैयार है। अपने हाथ की हथेली में सिक्का आकार की राशि डालो और दोनों हाथों को रगड़ें। बालों के ऊपर उत्पाद फैलाएं, खोपड़ी के पास शुरू होकर और समाप्त होने पर काम करें। किस्में के द्वारा कार्य करें कि आप एक हाथ से चारों ओर घे सकते हैं जब तक कि आप क्रीम के साथ अपने सभी बालों को कवर न करें।
  • यदि आप खाड़ी में कर्लिंग रखने की जरूरत है, तो argan तेल के साथ एक कर्ल कंक्रीट क्रीम चुनें।
  • कसौटी कर्नल्स स्टेप 3 नाम वाली छवि
    3
    स्टाइलिंग उत्पादों को प्रार्थना स्थिति में अपने हाथों से लगाने का प्रयास करें। जब आप कर्ल कंक्रीट क्रीम या जेल को लागू करते हैं, तो प्रार्थना स्थिति में अपने हाथों से यह एक समान कवरेज प्राप्त करने में आपकी मदद कर सकता है। अपने हाथों के हथेलियों पर एक छोटी सी उत्पाद को लागू करें और उन्हें रगड़ें। जड़ों की ऊंचाई पर अपने हाथों के बीच बालों के किनारों को पकड़ो, एक साथ अपने हथेलियों को पकड़ कर। जब तक आप उस ताला के छोर तक नहीं पहुंच जाते, तब तक अपने हाथ नीचे स्लाइड करें। इस प्रक्रिया को जारी रखें जब तक आप अपने बालों के दौरान उत्पाद फैला नहीं लेते।
  • Video: Google Adwords Retargeting Campaign $0 14 Per Click

    कसौटी कर्नल्स चरण 4 नामक छवि
    4
    गीला बाल मिलें आगे बढ़ो और उस रेखा को बनाओ जहां आप सूखे बालों और कंघी हो जाने के बाद इसे लेना चाहते हैं अपने सिर को एक तरफ झुकाएं और गुदा के नीचे अपना हाथ कटोरा करें ताकि युक्तियाँ हथेली पर लंबवत हो जाएं (जैसे कि वे एक ब्रश की लकीरें होती हैं)। ताला को पकड़ने के लिए अपना हाथ उठाएं और फिर इसे खोपड़ी की दिशा में सुझावों को दबाकर बंद करें। इस प्रक्रिया को कहा जाता है "खोखला"। अपने बाल को आज़ादी से हिलाएं और फिर ऑपरेशन को दोहराने के लिए अपने सिर को दूसरी ओर झुकाएं।
  • खोखले आउट आपके कर्ल को बढ़ाने और निर्धारण प्रक्रिया शुरू करने में मदद करेगा ताकि वे जगह पर बने रहें।
  • अधिक मात्रा प्राप्त करने के लिए, सिर नीचे रखो और एक मिनट के लिए दोनों हाथों से बाल दाढ़ी।
  • कड़े हुए कर्ल चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    गीली बाल के ऊपर छोटे कॉर्ड ब्रेड (दो किस्में) बनाओ और उन्हें व्यवस्थित करें। ड्रायर का उपयोग किए बिना कर्ल बढ़ाने के लिए, नम बाल के साथ रस्सी के ब्रेड बनाने का प्रयास करें। स्टाइलिंग जेल को लागू करने के बाद, बालों की पतली किनारों को पकड़ो और इसे दो भागों में भी बांट लें। दो तालों को मुड़ें, एक दूसरे के आसपास, जड़ों से शुरू और युक्तियों के नीचे काम करना। जब तक आप सभी बालों के साथ खत्म नहीं हो जाते, तब तक छोटे से छोटे बाल बाल घुमाते रहें। इसे खुली हवा में सूखने दें और फिर सभी किस्में अलग से अलग करें।
  • रस्सी की रस्सी के ब्रेड हैं, सख्त कर्ल होंगे।
  • कड़े हुए कर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने बाल सूखें और एक विसारक के साथ कर्ल को ठीक करें ड्रायर की न्यूनतम तीव्रता का विकल्प चुनें और इसे अपने बालों में लें। जैसा कि आप कर्ल को सूखते हैं, लगातार अपने बालों को नीचे से नीचे तक खोखते रहें। जब आपके पास आधा सूखा होता है, तो अपना सिर नीचे रखो और जड़ों की दिशा में, अपने किनारों के किनारे अपने हाथों से अपने बालों को दाढ़ी। अपने सिर को फिर से बढ़ाएं और अपने बालों को थोड़ा और अधिक कपके करके खत्म करो।
  • उच्च गुणवत्ता वाले विसारक में निवेश करता है, क्योंकि यह घुंघराले बालों वाले किसी के लिए एक आवश्यक उपकरण है
  • सिर को अपने कप के नीचे रखकर, आपको अधिक मात्रा और लचीलेपन प्राप्त करने में मदद मिलेगी। यदि आपके पास बहुत मोटी बाल हैं और वॉल्यूम काम करने की आवश्यकता नहीं है, तो इस पद्धति से बचें।
  • विधि 2
    प्रभावी उत्पादों का उपयोग करें

    कड़े हुए कर्ल चरण 7 नाम की छवि
    1



    अपने बालों को शैम्पू और कंडीशनर के साथ धो लें ताकि कर्ल को बढ़ाना हो। तंग कर्ल को परिभाषित करने से पहले आप अपने बालों को कंघी करने वाले उत्पादों का उपयोग करके स्नान में कर्ल को बढ़ाने के लिए तैयार करें। आपके बाल शैम्पू थोड़ी देर के लिए शैम्पू और कंडीशनर को लागू करते हैं ताकि कर्ल को और अधिक परिभाषित और तंग मिल सके। अपने बालों को बहुत पानी से कुल्ला, क्योंकि किसी भी शेष अवशेषों को कर्ल को वजन जोड़ देगा।
  • कड़े हुए कर्ल चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2
    उच्च गुणवत्ता कर्ल के लिए एक तलाशी क्रीम का उपयोग करें इस बुनियादी उत्पाद के साथ बांटना मत। कर्ल कंपालों को नियंत्रण फ्रिज, बनावट बनाने और कर्ल को परिभाषित करने में मदद करता है। कर्ल कंघी भी नरम रखने में मदद करते हैं, जबकि अन्य उत्पादों को सूखने पर कड़ी, भंगुर बनावट बनाते हैं। क्रीम उत्पादों की तलाश करें जो चिह्नित और तंग कर्ल के निर्माण का समर्थन करते हैं, और लहराती बाल उत्पादों के रूप में लेबल क्रीम से बचें।
  • कुछ क्रीम जड़ों के लिए उत्तेजक उत्पादों के रूप में बेची जाती हैं, एक गुणवत्ता जो आपके कर्ल को दूसरे स्तर पर ले सकती है।
  • कसौटी कर्नल्स स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: SCP-261 Pan-dimensional Vending Machine | Safe | Food / drink scp

    3
    तलाशी के बाद कर्ल को परिभाषित करने के लिए एक उत्पाद का उपयोग करें कर्ल को परिभाषित करने के लिए क्रीम और मलहम शुष्क और ताजे कम्बेड बालों पर लागू होते हैं। ये उत्पाद कर्ल को अलग करने और फ्रिज के खिलाफ लड़ने में मदद करते हैं, इसके अलावा बनावट का स्पर्श भी प्रदान करते हैं। उंगलियों पर एक मटर के आकार के बराबर राशि लागू करें और फिर अपनी उंगलियों को रगड़ें ताकि आप दोनों हाथों से काम कर सकें। धीरे से उत्पाद को लागू करें और बाल के छोटे ट्यूफेट्स के साथ काम करें, अपनी उंगलियों को कसने में मदद करें और कर्ल को खोखले थोड़ा खो दें ताकि वे अधिक अलग और परिभाषित हो सकें।
  • आप एक छोटे से जेल फिक्सर को उसी तरह से लागू कर सकते हैं ताकि एक मजबूत निर्धारण के साथ समान परिणाम प्राप्त कर सकें।
  • कसौटी कर्नल्स स्टेप 10 नाम वाली छवि
    4
    कर्ल को पुन: जगाने के लिए एक उत्पाद का उपयोग करने का प्रयास करें जब कर्ल शरीर को खोना शुरू करते हैं, तो इन उत्पादों में से किसी एक के साथ अपने बाल सूखा करें और फिर इसे रगड़ें और इसे हिलाएं। इस प्रकार के उत्पादों आपको कर्ल को पुनः सक्रिय करने और उनकी चमक और लचीलेपन को ठीक करने में मदद करेंगे। प्रकाश सूत्र आत्माओं के लिए देखो
  • विधि 3
    कर्ल सुधारना

    कसौटी कर्नल्स स्टेप 11 नाम की छवि
    1
    विसारक का उपयोग करें और बाल दाढ़ी। यदि आपके कर्ल थोड़ा ढोल लगते हैं, तो डिफ्यूज़र के साथ सुधारना, परिभाषा को ठीक करने के लिए एक ही समय में अपने बालों को खोखना। कर्ल के लिए स्टाइलिंग क्रीम की एक छोटी राशि या कर्ल को बढ़ाने के लिए स्टाइल जेल का उपयोग करें। अपने सिर को नीचे झुकाएं और विसारक का उपयोग करें, जबकि आप अपने बाल को प्यारे को फिर से जलाने के लिए तैयार करते हैं।
    • आप अपने प्रभाव को तेज करने के लिए विसारक का उपयोग करने से पहले अपने बालों को थोड़ा गीला कर सकते हैं।
  • कड़े हुए कर्ल चरण 12 का शीर्षक चित्र
    2
    भाप के साथ अपने कर्ल सुधारना बौछार से भाप अपने कर्ल को पूरी तरह से अपने बाल गीले बिना गीला कर सकते हैं। अपने बालों को सुबह में गीला और शाम को लेने से रखने के लिए इकट्ठा करो। सुनिश्चित करें कि पानी गर्म है ताकि पर्याप्त भाप के रूप जब आप शॉवर से बाहर निकलते हैं, तो अपने बालों को नीचे दो और कंडिशनर का थोड़ा सा इस्तेमाल करें और क्रीम को बेहतर बनाने के लिए क्रीम को कुल्ला या क्रीम का इस्तेमाल न करें। बाथरूम छोड़ने से पहले आपके बाल शैम्पू हैं।
  • कड़े हुए कर्ल चरण 13 का शीर्षक चित्र
    3
    अपने आप को एक चुनिंदा अनानास शैली बनाओ मुकुट के शीर्ष पर सूखे बालों को उठाएं और इसे बहुत ज्यादा निचोड़ने के बिना इसे जिपर के साथ रखें यदि आप चाहें, तो एक शॉवर टोपी डाल दें यह कुछ घंटों या रात भर के लिए किया जाता है। अपने बाल निकालें, अपने कर्ल को हिलाएं और कुछ कर्ल कंबल क्रीम लागू करें, जबकि आप अपने बालों को कड़ा करते हैं और अपने बालों को काटते हैं ताकि किस्में ठीक हो जाएं।
  • कड़े हुए कर्ल चरण 14 का शीर्षक चित्र
    4
    अपने बाल काटें कभी-कभी, एक सरल कटौती केवल एक चीज है जिसे आपको सख्त कर्ल प्राप्त करने की आवश्यकता है सूखे और क्षतिग्रस्त समाप्त होने से बाल लोच को खो सकते हैं, जिससे कर्ल पर कहर पैदा हो सकता है। अत्यधिक वजन जगह में कर्ल रखने में मदद नहीं करता है। यदि जड़ों के निकट नए बाल की तुलना में आपके पास चिकनी सीधा है, तो इसमें कोई शक नहीं है कि आपको कटौती की आवश्यकता है अपना विभाजन समाप्त हो जाए और आपके कर्ल अपने मूल आकार को पुनः प्राप्त करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com