ekterya.com

नरम तरंगों में घुमावदार बाल कन्वर्ट कैसे करें

पागल होकर और घुमावदार कर्ल हमेशा मज़ेदार नहीं होते हैं, लेकिन थोड़े समय और देखभाल के साथ, आप कर्ल कर सकते हैं जो अपने सभी ताकत से चमचमाते हैं। निम्नलिखित एक उज्ज्वल कर्ल में राक्षसी रूप से घुमावदार बाल परिवर्तित करने के लिए एक मार्गदर्शिका है जो आश्चर्यजनक रूप से देखेंगे।

चरणों

1
जितना संभव हो उतना छोटा अपने बालों को धो लें। शैंपू लहराती बालों को सूखता है, जिससे सभी चीजें फ्रिज हो सकती हैं। जब आपको इसे धोना पड़ता है, केवल एक छोटी सी शैम्पू का उपयोग करें, और कंडीशनर की एक अच्छी मात्रा खोजें नहीं युक्त laureth सोडियम सल्फेट या इसी तरह के रसायन उत्पाद, इस घटक है कि बनाता है शैम्पू साबुन है और अपने कर्ल सूखी है। देव कर्ल नो पू और लो पू शैंपू की कोशिश करो। यदि आपके पास रूसी है, तो अपने सिर को तंतुओं को निकालने और परिसंचरण में सुधार करने के लिए अपने सिर को मालिश करें। आप कुछ हफ्तों में अंतर देखेंगे। घुंघराले बालों के लिए एक उपयुक्त कंडीशनर का उपयोग करें
  • 2
    कंडीशनर को धोने के बाद, अपने बालों को एक व्यापक दांत कंघी के साथ या बस अपनी उंगलियों के साथ। या, यदि आपके बाल आसानी से उलटे हैं, कंबल * * इससे पहले कि कंडीशनर को धोता है
  • 3
    जब आप पसीना आते हैं, तौलिया के साथ अपने बाल सख्ती से मत रगड़ें, या यह कर्ल के लिए होगा नमी, अपनी हथेलियों के साथ तौलिया कस बालों की किस्में फैलाएंगे, अतिरिक्त उत्पाद और पानी को हटाने निचोड़ की कोशिश करें (इसलिए यह भारी नहीं है)।
  • 4
    हमेशा एक गुणवत्ता कंडीशनर के साथ जारी रखें जो कुल्ला नहीं करता है। लहरदार बालों को गीला करने की आवश्यकता होती है, और कर्लिंग उस गीले की खोज में आने वाले व्यक्तिगत बाल का नतीजा है। यदि आपके पास अच्छे बाल हैं, तो एक गैर-रिनिंग ड्रग स्टोर कंडीशनर ठीक होगा। आप घने बाल, किसी न किसी तरह लग रहे हो, तो आपकी कर्ल एक छोटे से भारी छोड़ने के लिए एक मलाईदार छुट्टी-इन कंडीशनर की सिफारिश करने के लिए अपने स्टाइलिस्ट पूछना।



  • 5
    बम्बल क्रीम क्रीम जैसी गैर चिपचिपा तलाशी लोशन के साथ समाप्त करें & बाम्ब या बेडहाड कर्ल रॉक अपने हाथों में एक छोटी मात्रा रखो, और समान रूप से फैलाने के लिए धीरे से रगड़ें।
  • 6
    अपने सिर को एक तरफ लेते हुए, अपने बालों पर उत्पाद, सेक्टरों से गुजारें। उंगलियों के सुझावों के साथ आवेदन करना याद रखें, क्योंकि यदि आप इसे अपने हथेलियों के साथ लागू करते हैं तो यह जमा हो सकता है और चिपचिपा हो सकता है। किनारा करके अपने सभी बाल किनारा, और जब उत्पाद समान रूप से वितरित किया जाता है, पूरे मात्रा घुसना डालते Desparrámalo।
  • 7
    अपने बालों को हवा में सूखने दें, और इसे सूखने पर न छूएं, या उसके बाद सूख जाता है यह ठीक है यदि आप जड़ को थोड़ा ऊपर उठाना चाहते हैं यदि यह शीर्ष पर थोड़ी सपाट दिखता है, लेकिन इसे संपार्श्विक में करते हैं। यदि आप इसे एक हेअर ड्रायर के साथ सूखा, एक diffuser का उपयोग करें, और सिर्फ अपनी शर्ट के पीछे भिगोने से रोकने के लिए पर्याप्त होगा।
  • 8
    एक बार सूखने के बाद, आप एक ब्रोच डाल सकते हैं, या मिनी पनीटेल बना सकते हैं, या कुछ समान बना सकते हैं। या, आप अपने बाल ढीले छोड़ सकते हैं घुंघराले बाल वास्तव में बहुमुखी है लेकिन किसी भी तरह से आप अपने बालों को ठीक करने के लिए निर्णय लेते हैं, अपने कंघी ब्रश नहीं करते और न ही सूखी के बाद, अपने कर्ल संभावना वापस आ जाएगी क्योंकि कर्ल करने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • कोई भी कुंडली कंडीशनर आपके कर्ल को वश में करने की कुंजी है पता करने के लिए अपने स्टाइलिस्ट से बात करें कि आपको प्रकाश या भारी कुल्ला मुक्त कंडीशनर चाहिए।
    • अनुभागों में बालों को दबाकर, आप यह सुनिश्चित करते हैं कि आप उत्पाद के बिना किसी जगह को नहीं छोड़ेंगे।
    • आपके बाल कटवाने का मतलब बहुत कुछ है घुंघराले बाल के लिए एक अच्छा कट आमतौर पर परतों में है एक संतुलित उपस्थिति बनाता है और वजन के साथ नहीं पड़ता।
    • मूस और जेल से बचें, वे आपके बालों को चिपचिपा और कठोर लगेंगे। किसी को भी पसंद नहीं है कि शुरुआती 90 के दशक के सामान्य स्वरूप
    • आप अपने कर्ल के साथ अच्छा कर रहे हैं और उन्हें महान छुट्टी में कंडीशनर के साथ खिलाने हैं, सुझाव के रूप में यदि आप सीधे बाल थे के रूप में ज्यादा अलग नहीं होंगे। जब आप महसूस करते हैं कि आप अपने सिर पर एक स्वेटर पहने हुए हैं, तो बस एक टिप के लिए जाओ।

    चेतावनी

    • यदि आप स्थायी हो गए हैं, तो इस गाइड का उपयोग न करें। आपको अपने बालों के लिए विशेष उत्पादों का उपयोग करना होगा, जैसे कंडीशनर जो विशेष रूप से स्थायी या रंगे बालों के लिए बनाए गए हैं
    • अपने लूप को खींचने के लिए सही अजनबियों के लिए तैयार हो जाओ, बस उन्हें देखने के लिए कि वे अपनी प्राकृतिक स्थिति पर लौटें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com