ekterya.com

शार्पी मार्कर के साथ एक टैटू कैसे बनाएं

क्या आप कभी भी एक टैटू प्राप्त करना चाहते थे, लेकिन आप बहुत छोटे थे, आपके पास पैसे नहीं थे या आप जीवन के लिए कुछ नहीं करना चाहते थे? सौभाग्य से, आप एक नकली टैटू बना सकते हैं जो आपकी शैली के लिए अद्वितीय है, बिना दिवालिया रहना है या अपने सिद्धांतों के खिलाफ नहीं है। एक शार्पी मार्कर और बेबी पाउडर, लाह या जेल दुर्गन्ध के साथ एक टैटू प्राप्त करने का प्रयास करें।

चरणों

विधि 1
बेबी पाउडर और लाह का उपयोग करें

Video: बनाने के लिए एक sharpie टैटू सर्वश्रेष्ठ विधि

1
अपनी त्वचा पर अपने टैटू के डिजाइन को आकर्षित करें Sharpie मार्कर लो और टैटू सीधे अपनी त्वचा पर आकर्षित। यदि आप चाहें, तो आप विभिन्न रंगों के शार्पी मार्कर का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि जो भी आप आकर्षित करेंगे वह होगा "स्थायी"। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके टैटू का ड्राइंग सही है, इस चरण में आपकी सहायता करने के लिए किसी मित्र के लिए यह आसान हो सकता है। Sharpie मार्कर के लिए पूरी तरह से सूखने के लिए रुको।
  • 2
    बेबी पाउडर के साथ आरेख को कवर करें अपने हाथ में बेबी पाउडर के एक उदार राशि रखें और Sharpie मार्कर के साथ आपके द्वारा बनाई गई चित्र को पूरी तरह से कवर करें। ड्राइंग पर टैल्कम को रगड़ें - इसे मिटाया नहीं जाना चाहिए या लिपटा नहीं होना चाहिए। तालक को निकालें जो आपकी त्वचा का पालन नहीं कर रहा है।
  • 3
    लाह के साथ टैटू स्प्रे करें टैटू से 30 या 40 सेंटीमीटर दूर लाह की एक बोतल पकड़ो और पूरी तरह से लाह के साथ स्प्रे करें। सुनिश्चित करें कि आप पूरे टैटू और बेबी पाउडर को कवर करते हैं, हालांकि हर जगह लाह को स्प्रे करने के लिए सावधान रहें। लाहौर सूख तक रुको
  • 4
    अतिरिक्त उत्पाद निकालें टैटू के चारों ओर अधिक बच्चे पाउडर या लाह को ध्यानपूर्वक हटाने के लिए ऊतक का उपयोग करें। जब लाह सूख गया, तो टैटू होगा "स्थायी" और जब एक ऊतक के साथ मूसल जाएगा तब इसे मिट नहीं किया जाएगा। यह विधि आपके टैटू को एक महीने तक चलेगा।
  • विधि 2
    जेल दुर्गन्ध दूर करनेवाला और ट्रेसिंग पेपर का प्रयोग करें

    1



    ट्रेसिंग पेपर पर अपने टैटू को ट्रेस करें यदि आप एक छवि की प्रतिलिपि करते हैं, तो छवि पर ट्रेसिंग पेपर रखें और रूपरेखा को सावधानी से खींचें। आप ट्रेसिंग पेपर पर टैटू भी बना सकते हैं जिसे आप करना चाहते हैं (भले ही इसे ट्रेस करने के लिए आवश्यक नहीं हो)। यदि आप चाहें, तो आप विभिन्न रंगों के शार्पी मार्कर का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन एक मार्कर का उपयोग करना सुनिश्चित करें "स्थायी" और एक अन्य प्रकार की पेन या स्याही नहीं
  • 2
    जेल दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र के साथ आपकी त्वचा को कवर करें उस इलाके में जेल डिओडोरेंट की एक परत को लागू करें जहां आप टैटू प्राप्त करना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आप बहुत अच्छी तरह से दुर्गन्ध दूर करने वाले को लागू करते हैं, यह तुरंत सूखा नहीं है, लेकिन बहुत ज्यादा आवेदन करने से बचें - अन्यथा, आपकी त्वचा के संपर्क में नहीं होगा।
  • Video: DIY: अस्थायी टैटू (निविड़ अंधकार)

    3
    जेल दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र पर ड्राइंग रखें अपनी त्वचा पर जेल की परत पर टैटू आरेखण चेहरा नीचे रखें। एक मिनट के लिए टैटू को पकड़ो और थोड़ा दबाएं ताकि छवि को आपकी त्वचा में स्थानांतरित किया जा सके। जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो कागज को हटा दें और परिणाम जांचें। ड्राइंग के संबंध में किसी भी त्रुटि को ठीक करने के लिए, उपरोक्त प्रक्रिया को दोहराएं।
  • 4
    बच्चे के पाउडर के साथ टैटू को ठीक करें किसी भी शेष नमी को अवशोषित करने के लिए टैटू पर एक छोटा बच्चा पाउडर लागू करें और टैटू छड़ी की सहायता करें। ऐसा करने से आपका टैटू अधिक समय तक चलेगा। यदि आप बच्चे के पाउडर को लागू नहीं करते हैं, तो आपका टैटू केवल 2 से 3 दिनों के लिए समाप्त हो जाएगा।
  • 5
    किसी अतिरिक्त उत्पाद को निकालें सावधानीपूर्वक ऊतक का उपयोग करें आपकी त्वचा पर अतिरिक्त बच्चे जेल या तालक पाउडर को छोड़कर ध्यान से हटाएं। टैटू को बहुत ज्यादा रगड़ें जब तक आप सुनिश्चित न हों कि यह तय हो चुका है और यह पूरी तरह सूखा है। जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो आप अपने टैटू को इसे स्कार्फ के साथ कवर करते हुए सुरक्षित कर सकते हैं जब आप सोते हैं, ताकि यह अधिक समय तक चले।
  • युक्तियाँ

    • जब आप स्नान करते समय अपने टैटू को धोने या साफ़ करने की कोशिश न करें तो यह अधिक समय तक रहता है।

    चेतावनी

    Video: कैसे घर पर कलम से टैटू की तरह स्थायी बनाने के लिए (DIY)

    • त्वचा शराब या मार्कर से परेशान हो सकती है, इसलिए सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com