ekterya.com

कैसे biracial बाल की देखभाल के लिए

इस लेख का उद्देश्य उन सभी लोगों के उद्देश्य है जो एक बच्चे के बार्सियल बाल की देखभाल करना चाहते हैं। यदि आप इसे अच्छी तरह से नहीं लेते हैं, तो यह खराब तरीके से क्षतिग्रस्त हो सकता है। अच्छी खबर यह है कि जब यह अच्छी तरह से देखभाल और स्वस्थ होता है, तो बार्शीअल बाल सुंदर लगते हैं। यह एक घंटे में सुंदर और घुंघराले हो सकता है और अगले एक घंटे के सबसे रेशमी हो सकता है और सभी जेल और तेल के अलावा रसायन के बिना सब चिकनी कर सकते हैं। शायद, इस विधि सभी बाल biracial के लिए काम नहीं करता है, के बाद से biracial जा रहा है जरूरी नहीं कि आप सफेद और काले रंग आनुवंशिकी की है। यह बाल के प्रकार और व्यक्तियों की दौड़ के संयोजन पर निर्भर करता है।

चरणों

छवि शीर्षक के लिए देखभाल दोहरी (काले और सफेद) बाल चरण 1
1
एक अच्छा शैम्पू और कंडीशनर दैनिक का उपयोग करें
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल के लिए दोहरी (काले और सफेद) बाल चरण 2
    2
    कम से कम एक सप्ताह में अपने बालों को दो बार धो लें अन्यथा, यह या तो बहुत फैटी या बहुत सूखी होगी
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल के लिए दोहरी (काले और सफेद) बाल चरण 3

    Video: हमारी नई biracial बाल धोने नियमित एक शैम्पू बडी के साथ

    3
    एक महीने में एक गहरी कंडीशनिंग करें। गहरी कंडीशनिंग के लिए, वेलरा कोलेस्ट्रल उपचार न किये हुए बालों के लिए एक अच्छा उत्पाद है। एक तौलिया के साथ बाल सूखी कंडीशनर की अच्छी मात्रा को लागू करें बालों को चार वर्गों में अलग करें और कंडीशनर को लागू करें जब आप कंघी को सब कुछ कवर करने के लिए पास करें। इसके अलावा, शैम्पू के लिए कंघी का उपयोग करना याद रखें। अब एक प्लास्टिक की टोपी के साथ सिर को कवर करें आप ड्रायर के साथ अपने बालों को सूख सकते हैं या अपने सिर को गर्म तौलिया के साथ लपेट सकते हैं, लेकिन किसी को भी जला नहीं लें
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल के लिए दोहरी (काले और सफेद) बाल चरण 4
    4
    जब तक आप जल्दबाजी में न हों तब तक बालों को स्वाभाविक रूप से सूखने दें। फिर, चार वर्गों में बाल अलग करें कई घंटों में बाल सूख जाएगा, इसलिए, रात को बाल धोने और बालों को बेहतर करना बेहतर होता है, इसलिए यह सुबह में सूखा होगा
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल के लिए दोहरी (काले और सफेद) बाल चरण 5



    5
    बालों के किसी भी भाग को सूखा जो गीला रहता है एक समय में एक अनुभाग ले लो और छोटे और अधिक प्रबंधनीय भागों में अलग करें। जब तक आप अनुभाग के साथ खत्म नहीं करते तब तक आपके बाल कम स्तर पर सूखें। इस बिंदु पर, बाल पहले से ही बहुत उज्ज्वल है।
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल दोहरी (काले और सफेद) बाल चरण 6
    6
    यदि आप अपने बाल चिकना होने के लिए चाहते हैं, तो आप ड्रायर को चलाने के दौरान इसे चिकना करने के लिए एक गोल ब्रश का उपयोग करें इसके अलावा, यदि शैली चिकनी है, तो पूरी शक्ति पर ड्रायर का उपयोग करें। एक सुंदर चिकना लेकिन कुछ हद तक लहराती देखने के लिए, एक बड़े गोल ब्रश का उपयोग करें और एक विरोधी-फ्राज तेल लागू करें। जब आप बाईयेशल बालों पर तेल का उपयोग करते हैं, तो इसका इस्तेमाल थोड़ा याद रखें या ऐसा लगता होगा कि आपके बाल गंदे हैं और आप को शैम्पू की तुरंत ज़रूरत है बेहतर दिखने के लिए छोटे हिस्सों में बालों को अलग करना महत्वपूर्ण है।
  • Video: जानें, बालों के लिए कितना फायदेमंद है हेयर सीरम

    छवि शीर्षक के लिए देखभाल के लिए दोहरी (काले और सफेद) बाल चरण 7
    7
    यदि आप अपने बालों को प्राकृतिक घुंघराले के साथ रहने के लिए चाहते हैं, जो अपने आप में सुंदर है, बस इसे सुलझाना, लेकिन इसे कंघी मत करो या इसे ब्रश नहीं करें। यदि आप करते हैं, तो बाल हवा से भर जाएंगे और फुहार की एक गेंद की तरह दिखेंगे। कर्ल आप प्राप्त करना चाहते हैं के प्रकार के आधार पर, आप कम लहरदार कर्ल करने के लिए पानी की एक पूर्व जटिल आधार के साथ बाल स्प्रे करने के लिए हो सकता है।
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल दोहरी (काले और सफेद) बाल चरण 8
    8

    Video: जानें शैंपू करने का सही तरीका

    बच्चों के बालों की देखभाल थोड़ा अलग करें बच्चों के बाल लड़कियों के बाल के रूप में बहुत ही सुंदर हैं, लेकिन इसे ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है
  • युक्तियाँ

    • यदि बालों को घुमावदार है, तो इसे हर दिन न धोएं। इसके बजाय, गर्म पानी के मिश्रण ¾ ¼ Balsam कंडीशनर 6 औंस करने के लिए और के बारे में 2 बड़े चम्मच तेल (बच्चे का तेल या मिस्त्री) एक छोटे से स्प्रे 4 में (Humectress बहुत अच्छा है)। इसे अच्छी तरह से हिलाएं और पूरे सिर पर तैयारी स्प्रे करें आपके बालों को केवल अपने हाथों से मिलाएं अधिक कंडीशनर और तेल मिश्रण से पहले गर्म पानी के साथ बोतल कई बार फिर से भरना।
    • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप एक स्टाइलिस्ट पाते हैं जो कि बाईसाइल बाल से परिचित हैं। कई बार, स्टाइलिस्ट यह मानते हैं कि यह आसान है और अफ्रीकी-अमेरिकी बालों के लिए तकनीक को लागू करते हैं और यह महसूस करने का अंत है कि यह एक आपदा है। एक स्टाइलिस्ट ढूंढिए जो आपको विनम्रता के साथ इलाज कर सकता है।
    • जॉन फ्रीडा के उत्पादों की कोशिश करें जब आप चाहते हैं कि आपके बाल घुंघराले हो जाएं जॉन फ्रिडा की भी एक पंक्ति है जिसे कहा जाता है "निविड़ अंधकार" (पानी के सबूत) जो सूखने से बालों को सीधे करने के लिए बहुत अच्छा है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कर्ल फर्म और लहराती रखने के लिए एक मॉइस्चराइज़र, जैसे कि आप गीली थे
    • एक रात की टोपी
    • कंडीशनर और पानी के साथ एक स्प्रे
    • मिस जेसी की, मिश्रित चिक्स, एस-कर्ल, किंकी घुंघराले या कुछ और: बाल के प्रकार के आधार पर, यह उत्पादों में से एक खरीदते हैं।
    • शिया मक्खन
    • कार्बनिक तेल (बहुत स्वस्थ और चमक देता है)
    • वेल क्लीस्टल और एक प्लास्टिक की टोपी
    • बड़े दाँत से अलग कंघी
    • हथकरघा कंडीशनर और तरल बालों का तेल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com