ekterya.com

बाल एक्सटेंशन की देखभाल कैसे करें

एक्सटेंशन महान हैं I आप अपने बालों की लंबाई या अलग रंग का एक स्पर्श जोड़ सकते हैं वे एक बुरी बाल कटवाने या रंग को कवर कर सकते हैं और एक पनीचेल में अपने बाल टाई कर सकते हैं। सभी अच्छी चीजों के साथ आप कर सकते हैं, आप एहसान कैसे वापस कर सकते हैं? एक्सटेंशन का अच्छा ख्याल रखना सुनिश्चित करें कि वे लंबे समय तक चले गए।

चरणों

केयर फॉर हेयर एक्सटेन्शंस चरण 1
1
अपने एक्सटेंशन धोएं इसे ध्यान से करें विस्तार आपके वसा के वसा से भरा होगा जो आपके सिर से उत्पन्न होता है, और यह फाइबर को गिरने का कारण बन सकता है। उन्हें धोने के लिए, उन्हें गर्म पानी में डाल दें उन्हें शैम्पू के साथ कवर करें और उन्हें ठंडे पानी से कुल्ला दें। कंजूड़ न करें या एक्सटेंशन को रगड़ें जब वे गीली हों, क्योंकि यह बालों को विभाजित कर देगा और कम आयु होगी।
  • केयर फॉर हेयर एक्सटेंशन्स चरण 2
    2
    उन्हें नम रखें, खासकर यदि आप उन्हें अक्सर पहनते हैं जब आपके एक्सटेंशन सूखे होते हैं, तो उन्हें थोड़ी कंडीशनर के साथ कंघी करनी चाहिए। बहुत ज्यादा खर्च न करें, क्योंकि अगर नहीं, तो आपको कुछ चिकनाई मिल सकती है
  • केयर फॉर हेयर एक्सटेंशन्स चरण 3
    3
    एक्सटेंशन के समुद्री मील को हटा दें कंघी के साथ नॉट्स को कभी नहीं हटाएं उन्हें ठंडे पानी में डाल दें और उन्हें टूथब्रश के साथ सुलझाना। यदि बिल्कुल आवश्यक है, तो आप ब्रश का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन कभी भी कंघी नहीं।



  • केयर फॉर हेयर एक्सटेन्संस चरण 4

    Video: नया बाल कटवाने और रंग परिवर्तन संकलन 2017 ♥ भाग 1 ♥

    4

    Video: प्राकृतिक मनके पंक्ति बाल एक्सटेंशन की देखभाल करने के लिए कैसे

    आप उन्हें सूखे बालों पर रखकर विस्तार को चिकना कर सकते हैं। यदि आवश्यक हो, तो आप बालों के बाकी हिस्सों में खर्च किए गए आधे समय में एक्सल को चिकना या चिकना करें। आप इसे अपने सिर पर डाल कर या उन्हें डालने से पहले इलाज कर सकते हैं।
  • यदि आप कर सकते हैं, तो कुछ अतिरिक्त हैं जो समान हैं कर्ल के लिए कुछ बचाएं और दूसरों को चिकना करें इससे नुकसान को कम किया जाएगा और उनको तलाशी समय व्यतीत किया जाएगा।
    छवि शीर्षक 520154 4 बुलेट 1
  • केयर फॉर हेयर एक्सटेंशन्स चरण 5
    5
    जब आप उन्हें पहनने के लिए पगड़े पहनते हैं तो केवल एक्स्टेंशन ले लो। यदि आप एक टट्टू बनाते हैं तो कुछ एक्सटेंशन गिर जाएंगे। जानने के लिए खरीदने से पहले लेबल पढ़ें, अगर आप उनका उपयोग कर सकते हैं या नहीं यदि आप पिगेट पर कुछ भी नहीं डालते हैं, तो सुरक्षित रहें और उन्हें खरीदना न करें।
  • Video: बाल एक्सटेंशन: देखभाल और सुझाव | Luxy बाल

    युक्तियाँ

    • एक्सटेंशन के लिए, आप जो भी भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है। यदि आप जानते हैं कि आप उन्हें बहुत बार डालने जा रहे हैं, तो उच्च गुणवत्ता वाले लोगों के लिए थोड़ा अधिक भुगतान करें।

    Video: नया बाल कटवाने और रंग परिवर्तन संकलन 2017

    चेतावनी

    • एक्सटेंशन की युक्तियों के लिए गर्मी कभी भी लागू न करें गर्मी रिटैंटेंट, युक्तियों को बंद कर सकता है, जिससे उन्हें आग लगाना पड़ सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com