ekterya.com

कैसे अपने बाल मुद्रित करने के लिए

अपमानित बाल 70 के दशक और शुरुआती 80 के दशक में एक लोकप्रिय शैली थी, खासकर उन महिलाओं में जहां लंबे बाल थे। इस शैली में बहुत अधिक शरीर और मात्रा है, लेकिन यह प्राप्त करना आसान है और परतों के साथ या बिना किया जा सकता है। केवल एक चीज जिसे आप इस शैली को बनाने की आवश्यकता होगी, एक कर्लिंग लोहा और एक छोटा सा hairspray है!

चरणों

भाग 1
बाल तैयार करें

फ़िदर आपका हेयर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पता लगाएं कि बाल क्या लिखा है। एक degrafilado केश एक शैली है कि बाल चिकनी परतों कि निकला और वापस, और लगभग एक पक्षी के पंख ओवरलैपिंग की तरह लग रहे हैं के साथ बनाया जाता है। आम तौर पर, हेयरलाइन मध्य में बनाई जाती है और फिर चेहरे के विपरीत तरफ की तरफ़ मुड़ जाती है। ठीक बनावट के साथ एक स्तरित शैली होना जरूरी है, और यह छोटे और सीधे या लंबे घुंघराले बालों के साथ बनाया जा सकता है।
  • degrafilado बाल एक थोड़ा रेट्रो शैली, बड़े बाल और तरल पदार्थ 70 जैसी ही है Farrah Fawcett degrafilado बाल या मूल चार्लीज़ एन्जिल्स के आदर्श उदाहरण है।
  • फ़िदर आपका हेयर चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने बाल काटें सर्वोत्तम शैली प्राप्त करने के लिए, आपको अपने बालों में परतों की आवश्यकता होगी और आप संभवत: इसे करने के लिए पेशेवर के साथ जाना चाहते हैं। यदि आप बालों को काटने के लिए कौशल रखते हैं, तो आप अपने स्वयं के स्तरों में परतों में कटौती कर सकते हैं, लेकिन यदि आपके पास ज्यादा अनुभव नहीं है, तो पेशेवर से पूछें कि आप ड्राइंग की शैली बनाने के लिए। ये लोग जानते होंगे कि आप क्या कहना चाहते हैं और वे आपको उस शैली को बना सकते हैं
  • इससे पहले कि आप अपने बाल काटने से पहले आप चाहते हैं कि आप किस तरह की शैली चाहते हैं आप degheded परतों के साथ लंबे बाल हो सकता है या यह बहुत कम हो सकता है। ब्यूटी सैलून में जाने से पहले, तय करें कि क्या आप लंबी या छोटी शैली चाहते हैं आपके द्वारा निर्णय लेने में मदद करने के लिए आपने जो बाल लिखे हैं उसके कुछ ऑनलाइन चित्र देखने का प्रयास करें
  • आमतौर पर, बाल degrafilado 70 केंद्र में जुदा बैंग्स था, इसलिए यदि आप वास्तव में शैली degrafilado करना चाहते हैं, अपने आप को एक बाल बनूंगी है।
  • आप परतों में बालों के बिना इस शैली को हासिल कर सकते हैं, लेकिन स्तरित बाल वास्तव में चेहरे के चारों ओर शैली को खराब करने में मदद करता है यदि आप इस शैली को हासिल करने के लिए अपने बाल काट नहीं करना चाहते हैं, तो परतों को जोड़ने के बारे में चिंता न करें।



  • छवि का शीर्षक पंदर आपका हेयर चरण 3
    3
    अपने बालों को धो लें और केंद्र में लाइन बनायें। बालों को तलाशी से पहले, आपको इसे धोना होगा ताकि आप मात्रा दे सकें और रेखा बना सकें। सचमुच degrafted शैली प्राप्त करने के लिए, केंद्र में पट्टी बनायें, केंद्र में फ्रिंज फैलाएं और इसे पक्षों पर ले जाएं यदि यह आपके लिए बहुत अतिरंजित है, तो आप बाल को अलग कर सकते हैं जैसे आप सामान्य रूप से करते हैं।
  • फ़िदर योर हेयर चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने बाल सूखें और उत्पाद को आवश्यकतानुसार लागू करें यदि आपके पास स्वाभाविक रूप से लहराते बाल हैं, तो यह धोने के बाद, आप इसे हवा में सूख सकते हैं या आप इसे विसारक के साथ सूख सकते हैं यदि आपके बालों में शरीर का अभाव है, तो उसे सूखने से पहले मात्रा देने के लिए फोम या स्प्रे लागू करें। यदि आपके पास स्वाभाविक रूप से सीधे बाल हैं, तो कर्ल और फोम के लिए कुछ फोम लगाने के लिए अपने बालों को शरीर और तरंगों को जोड़ने के लिए मात्रा दें।
  • जब अपने बालों को सुखाने के लिए, उस पंक्ति को बनाए रखना सुनिश्चित करें जो आपने केंद्र में बनाया था सबसे अच्छी मात्रा हासिल करने के लिए और केश के लिए बाल तैयार करें, एक गोल ब्रश का उपयोग करें और ब्रश के साथ चेहरे के चारों ओर बाल खींचें। ब्रश के साथ चेहरे के विपरीत दिशा में बाल खींचो, ताकि यह लहराती या पीछे की ओर सुगंधित हो।
  • भाग 2
    बालों का मुकाबला करना

    Video: Свадебная прическа средние волосы
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com