ekterya.com

पेमल को स्वाभाविक रूप से छुटकारा पाने के लिए

Pimples भरा pores के कारण होता है। हार्मोनल परिवर्तन, विशेष रूप से यौवन से संबंधित उन, आमतौर पर ब्लैकहेड्स के गठन को गति प्रदान। अनुमोदित डॉक्टर जो प्रभावी रूप से मुँहासे के तरीकों के इलाज के लिए जाना जाता है के एक नंबर रहे हैं। यदि आप चाहें, एक डॉक्टर के पास नहीं, वहाँ भी प्राकृतिक घर समाधान कर रहे हैं। हालांकि, उनमें से कई, परीक्षण नहीं किया गया है, ताकि उनके प्रभाव स्पष्ट नहीं है।

चरणों

विधि 1
मुँहासे का इलाज

गेट रिड ऑफ ब्लैकहैड्स स्वाभाविक रूप से चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
चाय के पेड़ के तेल को लागू करें चाय के पेड़ का तेल किसी भी फार्मेसी में खरीदा जा सकता है। इसमें जीवाणुरोधी गुण होते हैं जो सफाई के लिए उपयोगी होते हैं। एक 5% चाय के पेड़ के तेल जेल की तलाश करें। दांतों का इलाज शुरू करने के लिए एक दिन में एक बार इसे प्रयोग करें।
  • आप तेल चाय के पेड़ के undiluted और अन्य तेलों के साथ मिश्रित खरीद सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि त्वचा जब undiluted लागू किया जलन पैदा कर सकते हैं में रखने के लिए, तो यह लागू करने से पहले एक वाहक तेल या चेहरा क्रीम के साथ यह मिश्रण करने की सलाह दी जाती है।
  • अपने चेहरे से पतला मिश्रण को लागू करें और इसे रगड़ने से 10 मिनट पहले बैठें।
  • यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है, चाय का पेड़ का तेल आपके लिए बहुत मजबूत हो सकता है एक अलग विकल्प पर विचार करें
  • गेट रिड ऑफ ब्लैकहैड्स स्वाभाविक रूप से चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    बेंटोनाइट मिट्टी का उपयोग करें यह माना जाता है कि बेंटोनाइट मिट्टी त्वचा को उपचार में प्रभावी है, और ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। पर्याप्त पानी मिलाएं ताकि मिट्टी लचीला हो और आप इसे अपने चेहरे पर लागू कर सकते हैं। अपने चेहरे पर एक पतली परत को घुमा दें और इसे 10 से 25 मिनट तक बैठें।
  • छवि का शीर्षक ब्लैकहेड्स के स्वाभाविक रूप से 3 में जाओ
    3
    एक इलेक्ट्रिक टूथब्रश का उपयोग करें फार्मेसियों को बिजली ब्रश का उपयोग करने के लिए चेहरे को साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है यह दस्त की पट्टियों का उपयोग करने से पहले मुंह को ढीला करने में मदद करेगा। सुनिश्चित करें कि आप ब्रश का उपयोग सही ढंग से करने के लिए बॉक्स के निर्देशों का पालन करें।
  • ब्रश को गीला होना चाहिए ताकि यह त्वचा पर अधिक आसानी से स्थानांतरित हो सके। इसे प्रकाश डालें और इसे अपनी त्वचा पर सफाई क्रीम के साथ पास करें। ब्रश आपकी त्वचा से छूट जाएगा और क्रीम को छिद्रों में गहरा घुसना करने में मदद करेगा।
  • आपको ब्रश सिर को बार-बार साफ और बदलना चाहिए।
  • कई मॉडल और ब्रश के प्रकार हैं। अधिक गति ब्रश सिर है, और अधिक प्रभावी होगा। वहाँ भी कई तरीके हैं, लेकिन दौर ब्रश चेहरा साफ करने के लिए सबसे अच्छा है। छोटे ब्रश, मुश्किल स्थानों तक पहुंचने में आसान होगा।
  • गेट रिड ऑफ ब्लैकहैड्स स्वाभाविक रूप से चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    क्लीनर स्ट्रिप्स बनाने के लिए दूध और शहद का उपयोग करें। यह माना जाता है कि दोनों दूध और शहद त्वचा के लिए अच्छे हैं, लेकिन जब एक घर limpiaporos पट्टी बनाने भी shins को संलग्न कर सकते हैं। limpiaporos स्ट्रिप्स त्वचा से सीधे वृद्धि, आदर्श, pimples। जैसा कि अक्सर मामला है, एक limpiaporos पट्टी जब pimples पहले से ही नरम कर दिया है और अधिक प्रभावी है।
  • 1 चम्मच दूध के साथ कार्बनिक शहद का 1 बड़ा चमचा मिलाएं। इस मिश्रण को माइक्रोवेव में लगभग 5 से 10 सेकंड तक गरम करें। जब यह एक आरामदायक तापमान के लिए ठंडा हो गया है, तो इसे पीपल्स पर लागू करें। दूध और शहद के मिश्रण के लिए कपास की एक साफ पट्टी का पालन करें जो आपने पिंडली पर लागू किया है। सूखा करने के लिए कम से कम 20 मिनट प्रतीक्षा करें कपास निकालें और ठंडे पानी के साथ जगह कुल्ला।
  • गेट रिड ऑफ ब्लैकहैड्स स्वाभाविक रूप से चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आपकी त्वचा को चीनी के साथ दबाएं यह सरल उपाय की आवश्यकता है कि आप अपने चेहरे को अच्छी तरह से धोने के बाद आप संभवतः नींबू के एक चम्मच के साथ दानेदार चीनी हड़पने, और उसके चेहरे पर रगड़ें। यह समाधान आपकी त्वचा छूटना चाहिए। अंत में, अपने चेहरे कुल्ला।
  • जब आप इस तकनीक की कोशिश कर सकते हैं, तो आपको इसके बारे में सावधान रहना चाहिए। घर्षण समाधान मुँहासे के खिलाफ लड़ाई में प्रतिउत्पादक हो सकते हैं।
  • गेट रिड ऑफ ब्लैकहैड्स स्वाभाविक रूप से चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    टमाटर का मुखौटा आज़माएं कुछ लोग दावा करते हैं कि रात के दौरान टमाटर का रस का मुखौटा पंप के साथ अद्भुत काम करता है। बस एक टमाटर से रस निचोड़ कर अपने चेहरे पर फैल गया जब आप सोने के लिए जाते हैं तो उसे छोड़ दें अगली सुबह कुल्ला
  • गेट रिड ऑफ ब्लैकहैड्स स्वाभाविक रूप से चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7



    सेब साइडर सिरका की कोशिश करो एप्पल साइडर सिरका एक लोकप्रिय सभी उद्देश्य क्लीनर है, इसलिए कुछ लोगों को भी उनके चेहरे पर इसका इस्तेमाल करने की कोशिश की है। एक कपास की गेंद पर रख दिया और अपने चेहरे पर यह फैल गया। aplicártelo के बाद, ठंडे पानी के साथ कुल्ला।
  • छवि का शीर्षक ब्लैकहैड्स के गेट रिड्स स्वाभाविक रूप से चरण 8
    8
    बेकिंग सोडा के साथ टेस्ट करें पानी के साथ थोड़ा बेकिंग सोडा पतला। हालांकि, बहुत अधिक पानी न जोड़ें। सुनिश्चित करें कि समाधान मोटी है धीरे से परिपत्र आंदोलनों के साथ अपने चेहरे पर समाधान रगड़ें। पानी से पानी धोने से पहले समाधान 5 मिनट से अधिक समय तक न दें।
  • सोडियम बाइकार्बोनेट आपकी त्वचा को भी सफेद कर देगा।
  • विधि 2
    भावी पंपों से बचें

    गेट रइड ऑफ ब्लैकहैड्स स्वाभाविक रूप से चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    दिन में एक बार अपना चेहरा धो लें यह एक मिथक है कि स्वच्छता की कमी के कारण मुंह के कारण होते हैं हालांकि, साबुन और पानी के साथ दिन में एक या दो बार अपना चेहरा धोना फायदेमंद है। ऊपर की तुलना में अक्सर अधिक धुलाई वास्तव में घर्षण हो सकता है और आपके मुँहासे को भी बदतर बना सकता है।
  • गेट रिड ऑफ ब्लैकहैड्स स्वाभाविक रूप से चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी त्वचा को हाइड्रेटेड रखें आप किसी भी फार्मेसी में बिना किसी पर्चे के मॉइस्चराइजिंग लोशन, साबुन और क्रीम खरीद सकते हैं। बॉक्स में दिए गए निर्देशों का पालन करें। यह आपकी त्वचा को सूखने और क्षतिग्रस्त होने से रोक देगा।
  • गेट रड ऑफ ब्लैकहैड्स स्वाभाविक रूप से चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    घर्षण क्रीम का इस्तेमाल करने से बचना बहुत से लोग मुँहासे को खत्म करने के लिए चेहरे पर एक exfoliant के उपयोग की सिफारिश करेंगे हालांकि, इन exfoliants चेहरा परेशान कर सकते हैं और मुँहासे खराब जब आप अपना चेहरा धो लें तो हल्के साबुन का उपयोग करें
  • गेट रइड ऑफ ब्लैकहैड्स स्वाभाविक रूप से चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने मुंह से दूर न लें कई किशोरों के लिए pimples को हटाने का एक संक्रमण अनुष्ठान है, लेकिन यह नहीं होना चाहिए Pimples केवल निशान नहीं छोड़ सकते हैं, लेकिन वे भी सूजन के कारण मुँहासे फैल सकता है। मुँहासे के लिए आपके उपचार के साथ धैर्य रखें
  • गेट रिड ऑफ ब्लैकहैड्स स्वाभाविक रूप से चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    5
    पसीने से बचें सामान्यतः, यह माना जाता है कि सौदा में पसीना या व्यायाम करके पंप को हटाया जा सकता है। वास्तव में, सबूत से संकेत मिलता है कि उच्च तापमान और आर्द्रता मुँहासे बदतर बना सकते हैं। आपको शायद इन उपचारों को छोड़ देना चाहिए
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • हल्का शुद्धिकारक (कबूतर ब्रांड या सीताफिल)
    • मॉइस्चराइजिंग
    • पानी के साथ मिश्रण करने के लिए समुद्री नमक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com