ekterya.com

कैसे जींस मोड़ करने के लिए

कुछ लोग कोट के हैंगर पर अपनी जीन्स लटकाते हैं, लेकिन यह बहुत सारी अलौकिक जगह ले सकता है यदि आप अपनी जीन्स को गुना करने का निर्णय लेते हैं या यदि आप कुछ लंबे पैंट को काम के लिए इस्तेमाल करते हैं, तो अपने जीन्स को साफ और कॉम्पैक्ट रखने के लिए कुछ मिनटों का समय लें।

चरणों

विधि 1
जींस को मोड़ो

1

Video: भूमि में पानी कैसे देखें Tubel बोरिंग लगाने के लिए ।

चिकनी जेब प्रत्येक जेब में अपना हाथ रखो, विशेष रूप से सबसे बड़े लोगों में, और जितना भी हो उतना उन्हें धक्का। यदि आपकी जेब भीड़ या जावक हैं, तो गुना असमान या भारी हो सकता है
  • 2
    जीन्स को खड़ी से पकड़ो और एक या दो बार उन्हें हिलाएं। कमर के प्रत्येक छोर से जींस की जोड़ी लें, प्रत्येक बाहरी साइड के साथ प्रत्येक चरण की तेजी रखना। सबसे कुख्यात झुर्रियों से छुटकारा पाने के लिए एक या दो छोटी और मजबूत आंदोलनों के साथ जींस को हिलाएं।
  • 3
    दूसरे पर जीन्स के एक पैर मोड़ो जींस के पैरों को संरेखित करें ताकि तेजी का सामना करना पड़ सकता है, अन्यथा झुर्रियां बन जाएंगी। आप उन्हें गुना कर सकते हैं ताकि पीछे या सामने की जेब एक-दूसरे के खिलाफ हो- दोनों विधियां बहुत आम हैं
  • Video: न तो ढोल था न रिश्तेदार, शर्ट और जींस में ही रोते हुए दूल्हे ने लिए सात फेरे

    4
    पैरों के नीचे क्रॉच को छूएं (वैकल्पिक)। यह कदम जीन्स थोड़ा मोटा बनाता है, लेकिन वे भी अधिक व्यवस्थित देखेंगे और क्रॉच में कम झुर्रियां हैं। क्रॉच फैब्रिक को चिकना करें जो पैरों के बाहर फैली हुई है और फिर इसे आपके सामने पैर पर गुना।



  • 5
    अंतरिक्ष के आधार पर आधे या तीन भागों में पैंट को मोड़ो। यदि आपके पास अपने ड्रेसर या कोठरी में पर्याप्त स्थान है, तो हेम को कमरबंद में गुना करें और फिर पैंट को सीधा करें यदि आपको अधिक कॉम्पैक्ट तरीके से गुना होना है, तो आप पैरों के मध्य से नीचे गुना कर सकते हैं, चिकनी और फिर पैंट के जोड़ किनारे पर कमरबंद को गुना कर लें।
  • विधि 2
    जोड़ जीन्स सहेजें

    1
    जब आप अंतरिक्ष को बचाने के लिए जींस को ढंकते हैं तो कमर के वैकल्पिक रूप से जीन्स के कमरबंद में आम तौर पर हेम के अलावा कुछ अन्य सामग्री होती है, जिससे जींस का ढेर ढीला और अनियमित दिखता है। स्टैक के बाएं और दाएं को कमरबंद की स्थिति को बदलकर इस से बचें।
  • Video: अब जींस की जगह लड़के पहनने ऐसी पेंट, लगेंगे बहुत हैंडसम

    2
    एक पंक्ति में जीन्स को व्यवस्थित करें ताकि आप उन्हें आसानी से चुन सकें। क्षैतिज पंक्ति में अपने मुड़ा हुआ जीन्स को ढेर करने के लिए एक बॉक्स या टोकरी का उपयोग करें यह बाकी स्टैक को बिना किसी जोड़ी का उपयोग करना आसान बनाता है। स्टैक साफ रखने के लिए ऊपर की तरफ बढ़त रखें
  • Video: राजस्थानः मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पेश किया बजट

    3
    एक वर्गीकरण प्रणाली विकसित करें यदि आपके पास कई जींस हैं, तो उन्हें अलग बवासीर में व्यवस्थित करें ताकि उन्हें चुनना आसान हो सके। शैली या कटौती (उदाहरण के लिए, flared, तंग और ढीली) द्वारा उन्हें आदेश देने पर विचार करें ताकि बैटरी अधिक आदेश दिए जा सकें। एक अन्य संभावित वर्गीकरण में रंग, पैटर्न या उपयोग की आवृत्ति शामिल है।
  • एक ही कंटेनर में विभिन्न श्रेणियों के जीन्स को अलग करने के लिए शेल्फ डिवाइडर का उपयोग करने पर विचार करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कपड़ों की दुकान के लिए जींस को ढंकते हैं, तो जेबों के लेबल, लोगो या अलंकारों की तलाश करें, जिससे दुकान दृश्यमान रहना चाहती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com