ekterya.com

कैसे सही त्वचा का रंग लिपस्टिक चुनने के लिए

जब आप एक त्वचा के रंग का लिपस्टिक चुनते हैं, तो यह देखने के लिए कि यह आपकी त्वचा के साथ कैसे विरोधाभासी है, अपने हाथ पर परीक्षण करके शुरू करें। रंग आपकी त्वचा की टोन के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करना चाहिए, हालांकि यह आपके होठों को परिभाषित करने में मदद करने के लिए थोड़े गहरे रंग का चयन करने के लिए अक्सर सलाह दी जाती है एक बार जब आपको सही लिपस्टिक मिल जाए, तो आपको कुछ बुनियादी दिशानिर्देशों का पालन करने की ज़रूरत होती है, जब इसे सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने के लिए लागू किया जाता है।

चरणों

भाग 1
सही स्वर खोजें

सही नग्न लिपस्टिक चरण 1 चुनें शीर्षक वाली छवि
1

Video: ऐसे चुनें सही लिप शेड्स

इसे अपने हाथ में आज़माएं इसे लेने से पहले एक त्वचा का रंग आज़माएं, यह आवश्यक है, लेकिन इसे होंठों पर लागू करने की सलाह नहीं है (बहुत सारे रोगाणु!)। कोशिश करने के लिए एक अच्छी जगह यह आपके हाथ की हथेली है, जहां आप देख सकते हैं कि इसे खरीदने से पहले आपकी त्वचा के साथ कैसे विरोधाभास होता है।
  • आप इसे अपनी कलाई के अंदर भी आज़मा सकते हैं, जो आपके चेहरे और होंठों के रंग से अधिक सटीक मिलान कर सकते हैं।
  • सही नग्न लिपस्टिक चरण 2 चुनें शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने होठों के बाहरी किनारे के साथ रंग से मेल करें। अक्सर, आपके होंठों के बाहरी किनारों में उनमें से बाकी की तुलना में थोड़ा गहरा होगा, खासकर यदि आपके पास गहरा त्वचा टोन है जब आप रंग की तलाश करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह आपके होठों के बाहरी किनारे से मेल खाती है। अन्यथा, आपके होठों को फीका होना चाहिए
  • सही नंगा लिपस्टिक चुनें चरण 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने होंठों के प्राकृतिक रंग के रूप में एक ही प्रकार की टोन के साथ रहें जब आप रंग चुनते हैं, तो अपने होठों के प्राकृतिक रंग पर विचार करें। ऐसा कुछ चुनने की कोशिश करें जो समान है इसका इरादा अपने होंठों के रंग के साथ गठबंधन करना है, विरोध करने के लिए नहीं, क्योंकि यह आपके प्राकृतिक रंग के खिलाफ लिपस्टिक के साथ एक नग्नता प्रभाव प्राप्त करना अधिक कठिन होगा।
  • यही है, यदि आपके पास स्वाभाविक रूप से गुलाबी होंठ हैं, तो गुलाबी रंग के स्पर्श के साथ एक त्वचा का रंग चुनने का प्रयास करें।
  • भाग 2
    अपनी त्वचा टोन पूरक

    सही नग्न लिपस्टिक चुनें चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    1
    स्पष्ट त्वचा के लिए गुलाबी का स्पर्श करें। अगर आपके पास उचित त्वचा है, तो आपको तन की त्वचा का रंग चुनने का मोहक हो सकता है हालांकि, जो वास्तव में आपके चेहरे का रंग खो सकता है इसके बजाय, एक त्वचा का रंग चुनें जिसमें गुलाबी का स्पर्श होता है। यह बहुत पतला होना चाहिए, लेकिन इससे आपको बहुत पीला दिखने से रोकने में मदद मिलेगी।
  • सही नग्न लिपस्टिक चरण 5 चुनें शीर्षक वाली छवि
    2
    थोड़ा सा गहरा चुनें यदि आपके पास कुछ जैतून का त्वचा है यदि आप पूरी तरह से सफेद नहीं हैं लेकिन आपके पास उचित त्वचा है, तो आप एक छाया को थोड़ा गहरा चुन सकते हैं। यदि आप बहुत पतले कुछ चुनते हैं, तो आपके होंठों में कोई परिभाषा नहीं होगी। अपने चेहरे के बाकी हिस्सों से अपने होंठ को उजागर करने के लिए पर्याप्त परिभाषा के साथ एक बेज रंग या गुलाबी रंग चुनें
  • सही नंगा लिपस्टिक चुनें चरण 6 का शीर्षक चित्र
    3



    एक मध्यम स्वर त्वचा के लिए एक सुनहरा बेज रंग की कोशिश करें। यदि आपकी त्वचा बीच की सीमा में है, तो एक अधिक सुनहरा छाया की कोशिश करें। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनी गई रंग आपकी त्वचा टोन की तुलना में थोड़ा गहरा होता है, ताकि आपके पास परिभाषा हो। इसके अलावा, भारी बनावट का चयन न करें।
  • यदि आप थोड़ा और रंग चाहते हैं, तो आप आड़ू रंग की छाया चुन सकते हैं। सामन भी एक उपयुक्त रंग हो सकता है।
  • सही नग्न लिपस्टिक चुनें चरण 7 का शीर्षक चित्र
    4
    काले रंग की त्वचा के लिए विचार करने के बजाए एक गहरा रंग चुनें। अक्सर, यदि आप एक को चुनने का प्रयास करते हैं "त्वचा का रंग" गहरे रंग की त्वचा के लिए, आप कुछ ऐसा चुन लेंगे जो बहुत स्पष्ट है। सुनिश्चित करें कि आप जो रंग चुनते हैं वह आपकी त्वचा की टोन से मेल खाता है या थोड़ा गहरा है थोड़ी चमक पाने के लिए, कांस्य या सोने की छाया की तलाश करें।
  • सही नंगा लिपस्टिक चुनें चरण 8 का शीर्षक चित्र
    5
    सही त्वचा टोन पाने के लिए रंगों को मिलाएं यदि आप जो चाहें नहीं मिल सकते हैं, तो आप इसके बजाय रंगों को मिक्स कर सकते हैं उदाहरण के लिए, एक अंधेरे रंग के रंग के लिए, भूरे रंग की पेंसिल के साथ अपने होंठों को रंगाने की कोशिश करें, फिर एक भूरे रंग की लिपस्टिक को शीर्ष पर गुलाबी स्पर्श के साथ जोड़ें। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें अच्छी तरह से मिलाएं
  • एक पूरी तरह से त्वचा टोन बनाने के लिए, अपने होंठ के बाहरी किनारों के साथ रंग से मिलान करना सुनिश्चित करें
  • भाग 3
    एक त्वचा के रंग का लिपस्टिक का प्रयोग करें

    राइट नग्न लिपस्टिक चरण 9 चुनें शीर्षक वाला इमेज
    1
    लिपस्टिक लागू करने से पहले छूट दें त्वचा के लिपस्टिक आपके होंठों में सभी अंतराल और दरारें दिखाते हैं, जो एक समस्या है अगर आपके पास उन्हें सूखा है। इसलिए, त्वचा के रंग का लिपस्टिक लागू करने से पहले सूखी होंठ से निपटने के लिए महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, आप एक का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं होंठ साफ़ उन्हें पहले नरम करने के लिए, जो आपको एक अधिक पॉलिश उपस्थिति देगा।
  • सही नंगा लिपस्टिक चुनें शीर्ष 10 शीर्षक छवि
    2

    Video: सांवली त्वचा पर खिलेगा ये लिपिस्टिक का कलर| Beauty TIPS: Lipistic colour for lips| TOP NEWS

    एक मॉइस्चराइज़र जोड़ें त्वचा के रंग का लिपस्टिक लागू करने से पहले मॉइस्चराइजिंग भी आपके होठों को नरम करने में मदद कर सकता है एक होंठ छील का उपयोग करने के बाद, एक मॉइस्चराइजिंग होंठ बाम लागू करें। इस तरह, आपके पास एक नरम और सुंदर आधार होगा जहां आप लिपस्टिक लागू कर सकते हैं
  • सही नग्न लिपस्टिक चुनें शीर्ष 11

    Video: सांवली/ गेहुँआ त्वचा के लिए मेकअप कैसे करें ? Lakme Foundation How to Apply?

    3
    एक छलावरण श्रृंगार पर विचार करें यदि आप वास्तव में अपने होंठों के रंग को मिटाने की कोशिश करते हैं, तो आपको लिपस्टिक लागू करने से पहले थोड़ा छिपाना चाहिए। छिपानेवाला अपने होंठों के प्राकृतिक रंग को कवर करने में मदद करेगा, जो बदले में नग्न शैली को प्राप्त करने में सहायता करेगा।
  • सही नंगा लिपस्टिक चुनें चरण 12 का शीर्षक चित्र
    4
    एक चमक के साथ एक चमकदार उपस्थिति बनाएँ त्वचा के रंगीन लिपस्टिक कुछ हद तक नरम हो सकते हैं, इसलिए थोड़ा सा चमक जोड़ने से उन्हें थोड़ी मदद मिल सकती है। हालांकि, यह बहुत ज़रूरी नहीं है बस थोड़ी सी वृद्धि के लिए अपने होठों के मध्य में थोड़ा लागू करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com