ekterya.com

अपने खुद के कपड़े कैसे चुनते हैं और अच्छे लगते हैं (लड़कियों के लिए)

क्या आपको सुबह में ड्रेसिंग करने में समस्याएं हैं या आपको यह नहीं पता कि वह नया फैशनेबल स्कर्ट जो आपने खरीदा था, पहनना है? क्या आपको हमेशा आश्चर्य है कि कौन सी रंग आप पर आश्चर्यजनक लगेगा? ड्रेसिंग अच्छी तरह से अन्य लोगों को प्रभावित करने के लिए आपको सक्षम, सक्षम और बुद्धिमान दिखती है, साथ ही आपको अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में सहायता करती है। यहां आपको आरंभ करने का तरीका मिलेगा

चरणों

1
सही कपड़े खरीदें जो आपको अच्छे दिखते हैं जब आप कपड़े खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपके रंग और कटौती कैसे दिखेंगी। एक शर्ट बहुत हुक पर हो सकती है, लेकिन अगर इसकी एक मोटी कपड़े होती है तो यह आपकी कमर की तुलना में व्यापक रूप से दिख सकती है।
  • सही आकार खरीदें आप $ 250 जींस पा सकते हैं, लेकिन अगर वे आपको फिट नहीं करते हैं, तो आप उन्हें कभी नहीं पहनेंगे। किसी चीज़ पर पैसा खर्च न करें क्योंकि यह सस्ता है ऐसे कपड़े खरीदें जो आपके लिए बहुत लंबा, ढीले, छोटा या छोटा नहीं है इसका मतलब यह है कि आप खरीदने से पहले हमेशा कपड़ों पर प्रयास करें
  • 2
    एक दर्जी के साथ कपड़ों को समायोजित करने के लिए भेजें। अच्छी तरह ड्रेसिंग के लिए समायोजन महत्वपूर्ण है एक जैकेट या पैंट सर्वश्रेष्ठ निवेश हो सकते हैं, लेकिन अगर वे बहुत चौड़े या फर्श पर क्रॉल हैं, तो वे नहीं होंगे। उन विवरणों को समायोजित करने के लिए एक दर्जी के साथ जाने से आपको नवीनतम रुझानों की वस्तुओं के मुकाबले अधिक फ़ैशन मिलेगा
  • 3
    मज़ा रंग खरीदें काले और तटस्थ रंग ध्यान आकर्षित नहीं करते हैं, जबकि उज्ज्वल और पीले रंग करते हैं अगर आपको लगता है कि आप चाहते हैं कि आपके पैरों से अधिक व्यापक हो, तो लाल रंग की लाल पैंट खरीद लें, चाहे कितनी भी बढ़िया हो। अगर आपको लगता है कि आपके हथियार कितने छोटे हैं, तो एक चमकदार नीले लंबे बाजू वाले ब्लाउज में निवेश करें। याद रखें: दुनिया का सबसे अच्छा रंग वह है जो आप पर अच्छा लगता है।
  • वोग, एले, इनस्टाइल, आदि जैसे पत्रिकाओं को देखें ये मौसम के लिए रंग योजना पेश करेंगे। फैशनेबल रहने के लिए उन रंगों में से कुछ को शामिल करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, एक पीले रंग की पोशाक खरीदना नहीं है क्योंकि आप इसे केवल सीमित समय का उपयोग कर सकते हैं। इसके बजाय, एक जोड़ी के फ्लैट या एक पीले रंग की बेल्ट खरीदने की कोशिश करें, जिसे आप अधिक बार उपयोग कर सकते हैं।
  • 4

    Video: जवान होती हुई लड़कियों को पसंद होते हैं कैसे लड़के?

    Video: लड़की पटाने के तरीके (Ladki Patane Ke Tarike) 2 दिन में लड़की को करे अपने प्यार में पागल

    मूल आइटम खरीदें आपकी कोठरी का 50% बुनियादी तत्वों और ठोस रंगों से बना होना चाहिए। अच्छा जींस एक लंबे समय तक चलेगा, एक घड़ी हमेशा चली जाएगी और एक काली पोशाक एक त्वरित क्लासिक है। इन वस्त्रों में निवेश करना दीर्घकालिक में बंद होगा। यद्यपि एक लाल पोशाक मज़ेदार और हंसमुख है, आप शायद इसे इतना नहीं पहनते हैं इसलिए, मूल्य को अंकित मूल्य के रूप में देखने के बजाय, इस बारे में इसके बारे में सोचें: मूल्य / बार उपयोग किया जाता है एक पोशाक जिसे आप दो बार पहनते हैं वह 650 डॉलर खर्च कर सकते हैं, लेकिन $ 2,000 जीन्स जो आप तीन सालों से एक सप्ताह में एक बार उपयोग करते हैं, आपको लंबे समय तक कम खर्च होंगे।
  • बुनियादी वस्तुओं में एक छोटी काली पोशाक, एक अच्छी फिट, चमड़े के रंग की ऊँची एड़ी, बेज कोट, एक काली जैकेट, सफेद शर्ट, फ्लैट, भूरे रंग के जूते, एक पेंसिल स्कर्ट आदि जैसे आइटम शामिल हैं।



  • 5
    मज़ा और फैशनेबल टुकड़े खरीदें ये लाल जीन्स जैसी चीजें हैं, इन्हें अपनी अलमारी में एक स्पार्क जोड़ने के लिए उपयोग करें। यदि आप पाते हैं कि जीन्स का रंग और आकार आपके लिए काम करते हैं, तो उन्हें खरीद लें आधुनिक टुकड़े रखने के एक साहसी फैशन स्टेटमेंट कर देगा और आप इसके साथ मजा करने के लिए अनुमति देते हैं। यद्यपि, फिर से, रुझान केवल यही हैं लोकाचार। कुछ शैली हो सकती है, लेकिन अगर यह आपके शरीर के प्रकार के लिए काम नहीं करती है, तो पैसा खर्च नहीं करना बेहतर होगा।
  • सनसनीखेज हार, एक फैशनेबल स्कर्ट आदि जैसे सस्ता आधुनिक टुकड़ों को खरीदने की कोशिश करें। जब वे फैशन से बाहर होते हैं तो वे आपको पैसा खर्च करने के लिए बुरा नहीं मानेंगे
  • Video: अगर लड़की सारे कपड़े उतार दे तो क्या होगा ..IAS Question

    6
    एक संगठन रखो रंग और आकार में दिमाग के साथ, मूल बातें और आंकड़ा के साथ शुरू करें एक बार आपके पास, एक साथ उपसाधन इकट्ठा करना शुरू करें। के रूप में कोको चैनल ने कहा, "पूरी तरह से तैयार हो जाओ और फिर दरवाजा बाहर घूमना से पहले, आईने में रोक सकते हैं और एक टुकड़ा दूर ले"। याद रखें कि सादगी बेहतर है एक अच्छा बेल्ट, एक कॉकटेल की अंगूठी या एक मोती का हार आप को अपने देखो को पूरा करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • मूल बातें रखो यदि आप नीचे कुछ साहसी पहनने का फैसला करते हैं, जैसे प्रवाल पतलून, तो आप अपने बाकी के सामान को एक चापलूसी सफेद शर्ट की तरह कुछ के साथ नरम करना चाहें।
  • अपने संगठन में गहराई जोड़ें एक बोरी या एक कार्डिगन रखो। नीरस रंगों से चिपककर नीचे साहसी कपड़े, एक बेजिंग कार्डिगन या नौसेना नीली जैकेट की तरह कुछ संतुलन
  • जूते पर रखो कुछ उच्च के लिए ऊँची एड़ी के जूते, अधिक आरामदायक देखो और कुछ अधिक स्त्री के लिए फ्लैटों के लिए बूट जोड़ें
  • Video: ड्रेसिंग सेंस का होता है सेहत से सीधा कनेक्शन, यकीन न हो तो ये खबर पढ़ लें

    7
    अपने बालों को ठीक करें और अपने आप को हर रोज करो। पहली बात यह है कि आपके बारे में कोई भी नोटिस आपके चेहरे और बालों का है। यदि आप इन तत्वों का ध्यान रखते हैं और सुबह में तैयार होने का प्रयास करते हैं, तो सबसे आरामदायक पोशाक सुंदर दिखेंगे। एक बार फिर, आपको सबसे ज़्यादा झुकाव के अनुसार काम करना चाहिए। तो नीयन गुलाबी छाया का उपयोग न करें जो आपने इस महीने वोग में देखा था और एक हल्के बैंगनी में बदल दिया है जो आपकी आँखों के हरे रंग को उजागर करता है
  • 8
    अपने आप में सुरक्षा याद रखें यह सबसे महत्वपूर्ण बात है जो एक महिला हो सकती है। अपने चेहरे पर मुस्कुराहट रखें - अपनी ठोड़ी को हमेशा ऊपर रखें और जब आप चलते हैं तो आगे बढ़ें।
  • युक्तियाँ

    • ज़ाहिर है कि जूते खरीदने के लिए बहुत मज़ा आता है, लेकिन अगर आपके पास बजट है, तो पहले कपड़े खरीद लें जूते आप लम्बे या कम लग सकते हैं और एक पोशाक का सही परिष्करण स्पर्श हो सकता है।
    • कपड़े इस गर्मी में बहुत ही आकर्षक हो सकते हैं, इसलिए यदि आप कुछ मज़ा और खिलवाड़ को पहनना चाहते हैं, तो एक सरल पोशाक और गहने बहुत अच्छे लग सकते हैं! इस अवसर के अनुसार तैयार हो जाओ (औपचारिक पार्टी: सुरुचिपूर्ण पोशाक - आरामदायक समुद्र तट पार्टी: नीचे एक चुलबुला बिकनी पोशाक, शंख गहने और कुछ बहुत सैंडल - आदि)
    • यदि आप दो रंगों का उपयोग करने जा रहे हैं, उदाहरण के लिए: बैंगनी और काली, काले पैंट के साथ एक बैंगनी शर्ट और स्कार्फ नहीं पहनें। सभी का उपयोग करने की कोशिश करो और फिर रंग जोड़ने के लिए एक बैंगनी दुपट्टा पर डाल दिया। फिर दुपट्टा मैच के लिए बैंगनी जूतों का उपयोग करें रंगों को अलग करना शानदार दिखाई देगा और एक ही समय में बहुत ही निचोड़ा नहीं जाएगा। या काले जीन्स और एक काले टोपी के साथ एक बैंगनी शर्ट पहनने की कोशिश करो। अलग रंग!
    • हर समय एक ही रंग का उपयोग न करें। अगर आपको लगता है कि अच्छा लग रहा है एक रंग मिल जाए, उत्कृष्ट लेकिन आप उस रंग को विशेष अवसरों जैसे तारों या दलों के लिए सहेज सकते हैं। कुछ विविधताएं देखें
    • प्रवृत्तियों के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें - वे आम तौर पर एक सीजन में रहते हैं, और वे जल्दी से बदलते हैं उन्हें कुछ टुकड़ों को एक तरफ छोड़ दें और उन्हें अपने मूल टुकड़ों से मिलाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com