ekterya.com

कैसे अपने आंकड़े के अनुसार एक स्कर्ट चुनने के लिए

स्कर्ट अलमारी के लिए उत्कृष्ट कपड़े हैं क्योंकि वे स्त्री, सुरुचिपूर्ण और आकर्षक हैं हालांकि, प्रत्येक प्रकार की स्कर्ट एक अलग शरीर प्रकार में बेहतर दिखती है। अपने आंकड़े को ध्यान में रखें और एक स्कर्ट शैली चुनें, जैसे कि पेंसिल स्कर्ट या लाइन ए, जो आपके लिए उपयुक्त है। फिर, आप कपड़े के प्रकार और रंग आप चाहते हैं चुन सकते हैं। एक ब्लाउज और आकर्षक सामान के साथ बाकी संगठन को पूरक करें।

चरणों

विधि 1
स्कर्ट का प्रकार चुनें

आपकी चित्रा चरण 1 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला इमेज
1
अगर आपके पास घटता है तो एक पेंसिल स्कर्ट चुनें यदि आपके पास एक घंटे का घंटा आरेख होता है, तो आप एक पेंसिल स्कर्ट के साथ अपने घटता पहन सकते हैं। इस प्रकार की स्कर्ट को समायोजित किया जाता है और प्राकृतिक घटता को उजागर करने के लिए शरीर को लपेटता है।
  • आपकी चित्रा चरण 2 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक स्कर्ट ऑनलाइन चुनें यदि आपका आंकड़ा पतला है। यदि आपके पास एक छोटी सी आकृति है, तो एक लाइन स्कर्ट आपको बहुत अच्छी तरह फिट होगा। इस प्रकार का स्कर्ट थोड़ा बढ़ता है, इसलिए यह घटता और कूल्हे का भ्रम पैदा करता है।
  • कुछ शरीर प्रकार कम या लंबी शैली के साथ सबसे अच्छा करते हैं, इसलिए अलग-अलग लंबाई की कोशिश जब तक आप अपनी पसंद का एक पाते हैं।
  • आपकी चित्रा चरण 3 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाली छवि
    3
    लाइन ए में एक लंबी स्कर्ट चुनें यदि आपके पास एक नाशपाती संख्या है ये स्कर्ट इस प्रकार के आंकड़े को पसंद करते हैं, क्योंकि वे कमर को बढ़ाते हैं और कूल्हों पर चौड़ा करते हैं। इससे कूल्हों को छोटे दिखते हैं लंबे समय तक स्कर्ट इस आंकड़े के मुकाबले बेहतर है क्योंकि शरीर के निचले हिस्से लंबे पतले होते हैं। एक का चयन करें जो घुटनों के नीचे थोड़ा सा पहुंचता है
  • आपकी चित्रा चरण 4 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला इमेज
    4
    एक उच्च कमर स्कर्ट चुनें यदि आपके पास सेब का आकार है यदि आपके पास यह आंकड़ा है, तो एक उच्च-कमर तलवार वाले स्कर्ट नीचे तलछट के साथ बहुत अच्छी तरह फिट होगा। कमरबंद धड़ के सबसे निचले हिस्से को हाइलाइट करता है और स्लिमिंग प्रभाव पैदा करता है। इसके अतिरिक्त, अतिरिक्त यात्री पेट को छिपाएंगे।
  • जो महिलाएं एक सेब के आकार में होती हैं, वे आमतौर पर लंबे, पतले पैर होते हैं। यदि आप पैरों पर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो एक छोटी स्कर्ट चुनें
  • आपकी चित्रा चरण 5 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला इमेज
    5
    यदि आपके पास विस्तृत कूल्हों है तो तुरही की स्कर्ट आज़माएं एक तुरही स्कर्ट कूल्हों पर समायोजित की जाती है और नीचे पर चौड़ी हो जाती है। यदि आपके पास विस्तृत कूल्हे हैं, तो इस प्रकार की स्कर्ट आपकी सहायता करेंगे फिट ऊपरी हिस्सा कूल्हों पर जोर देती है और निचले हिस्से की घंटी कूल्हों और पैरों को संतुलित करती है।
  • विधि 2
    कपड़े और रंग चुनें

    आपकी चित्रा चरण 6 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला इमेज
    1
    एक ठोस रंग चुनें यदि आपके पास एक घंटा का आंकड़ा है यदि आपके पास यह आंकड़ा है, तो आपके घटता संगठन का सबसे प्रमुख हिस्सा होना चाहिए। एक बहुत हड़ताली पैटर्न वाला स्कर्ट चुनने के बजाय, एक ठोस रंग चुनें इस तरह, स्कर्ट आपके घटता का पक्ष रखेगा और उनसे ध्यान भंग नहीं करेगा।
    • उदाहरण के लिए, आप कार्यालय में जाने के लिए एक ठोस काले पेंसिल स्कर्ट का उपयोग कर सकते हैं।
  • आपकी चित्रा चरण 7 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला इमेज
    2
    हल्के कपड़े का उपयोग करें यदि आप पतले हैं यदि आपकी आकृति पतली है, तो आपको बहुत भारी स्कर्ट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए क्योंकि यह शरीर से चिपक जाएगा इस तरह फीता और रेशम के रूप में हल्के कपड़े, एक छोटे से वृद्धि करने और अपने कूल्हों एक छोटे से व्यापक देखो कर देगा।
  • उदाहरण के लिए, आप ग्रीष्म दिवस के दौरान ऑनलाइन रेशम स्कर्ट पहन सकते हैं।
  • आप कुछ पतली कपास, मलमल, बुना या रेयान स्कर्ट भी देख सकते हैं।



  • अपने चित्र के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक से छवि चरण 8
    3
    यदि आपके पास सेब का आकार है तो मोटा कपड़ों की कोशिश करें भारी वस्त्रों को शरीर के चारों ओर घेरे हुए हैं और एक घंटी का प्रभाव बनाते हैं। भारी कपड़े पतले और स्ट्रैमर लगते हैं, इसलिए वे पैरों के आकार को उजागर करते हैं। डेनिम स्कर्ट, रेयान शॉल, मोटी साटन और फलालैन की कोशिश करें
  • कुछ सजावट, जैसे धनुष और सेक्विन, कपड़े को वजन जोड़ सकते हैं और एक स्त्री स्पर्श जोड़ सकते हैं वे सेब के आंकड़ों के लिए उत्कृष्ट हैं।
  • Video: Sasha Stone Interview with Mary Lou Houllis

    आपकी चित्रा के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक से छवि चरण 9
    4
    अगर आपके पास कोई नाशपाती का आंकड़ा है तो गहरे रंग का रंग चुनें यदि आपके पास यह आंकड़ा है, तो आपको शरीर के ऊपरी और निचले हिस्से को संतुलित करना होगा। एक अंधेरे स्कर्ट कूल्हे नीचे पतला हो सकता है एक रंग चुनें जो ब्लाउज की तुलना में कुछ रंगों में गहरा होता है।
  • उदाहरण के लिए, आप सफेद शर्ट के साथ एक गहरे भूरे रंग के ए-लाइन स्कर्ट पहन सकते हैं।
  • विधि 3
    बाकी के संगठन को पूरक करें

    आपकी चित्रा चरण 10 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला इमेज
    1
    यदि आपकी आकृति पतली है तो बेल्ट का उपयोग करें स्कर्ट के कमरबंद में रखा गया एक बेल्ट आंकड़ा को उजागर करेगा। यदि आपके पास पतली आकृति है, तो बेल्ट आपको अधिक घटता बनाने में मदद करेगा।
    • उदाहरण के लिए, आप कमर पर आकर्षक और रंगीन बेल्ट के साथ एक लाइन स्कर्ट पहन सकते हैं। अंदर पर ब्लाउज का उपयोग करें ताकि बेल्ट को देखा जा सके।
  • आपकी चित्रा चरण 11 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला इमेज
    2
    यदि आपके पास एक सेब या नाशपाती का आकार है तो रंगीन ब्लाउज चुनें इस प्रकार के आंकड़े के साथ, आपको अपने शरीर के सबसे पतले और सबसे व्यापक हिस्से को संतुलित करना चाहिए। नमूनों वाली ब्लाउज चुनें और उन्हें अपनी आकृति बढ़ाने के लिए एक ठोस स्कर्ट के साथ संयोजित करें।
  • उदाहरण के लिए, आप पुष्प प्रिंट के साथ एक सुंदर ब्लाउज पहन सकते हैं और एक ठोस रंग के एक उच्च-कमर स्कर्ट पहन सकते हैं
  • आपकी चित्रा के लिए राइट स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला इमेज चरण 12
    3
    मोटी गहने चुनें यदि आपके पास पतले कूल्ह हैं सामान शरीर के ऊपरी और निचले हिस्से को संतुलित कर सकते हैं। मोटी गहने शीर्ष पर वजन जोड़ता है
  • उदाहरण के लिए, आप लाइन ए में एक हल्की स्कर्ट के साथ मोती का एक मोटी हार जोड़ सकते हैं।
  • आपकी छवि के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक से छवि चरण 13
    4
    एक कार्डिगन रखो यदि आपके पास एक नाशपाती संख्या है एक कार्डिगन शरीर के ऊपरी और निचले हिस्से को संतुलित करने के लिए एक उत्कृष्ट वस्त्र है यदि आपके पास एक नाशपाती संख्या है जब आप एक स्कर्ट पहनते हैं, तो एक प्यारा और चापलूसी वाली शैली बनाने के लिए शर्ट पर एक कार्डिगन पहनें।
  • यदि यह कार्डिगन पहनने के लिए बहुत गर्म है, तो किसी चीज़ का उपयोग करने की कोशिश करें, लेकिन हल्का, एक बनियान की तरह।
  • अपने चित्र के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक से छवि चरण 14
    5
    यदि आप छोटी हो तो रफल्स और अलंकरण के साथ कुछ ब्लाउज चुनें शरीर के निचले हिस्से में मात्रा जोड़ने के लिए निर्मित सामान उत्कृष्ट हैं यदि आप एक छोटे आंकड़ा है, धनुष, pleats और ruffles के साथ कुछ ब्लाउज की तलाश में आयाम और घटता का भ्रम पैदा करने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • सभी स्कर्ट काम के लिए उपयुक्त नहीं हैं एक पेंसिल स्कर्ट या शायद एक घुटने स्कर्ट बेहतर लगेगा यदि वे घुटनों से ऊपर पहुंच जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com