ekterya.com

जूते की बुरी गंध को कैसे खत्म करें

Feety पैर और बदबूदार जूते परेशानी, शर्मिंदगी पैदा कर सकता है और एक बड़ी सामाजिक बाधा है कि आप दूसरों से दूर ले जा सकते हैं हो सकता है। इसे खत्म करने के लिए, अपने जूते की बुरी गंध को खत्म करने के लिए एक हमले की योजना बनाएं और इस प्रकार आप अपने जूते बदलने की निरंतर व्यय बचाने में सक्षम हों ... और अपने दोस्तों नीचे आप सुगंधित पैरों की समस्या से निपटने के तीन अलग-अलग तरीके पाएंगे

चरणों

भाग 1
स्वाभाविक रूप से खराब गंध को समाप्त करता है

फ्रेसेन स्मुली शूज़ स्टेप 1 नामक छवि
1
कारण खोजें उन्हें डालने से पहले अपने जूते की जांच करें और गंध को खत्म करने का प्रयास करें यदि आपके टेम्प्लेट नम या क्षतिग्रस्त हैं, तो आप दो चीजें कर सकते हैं: उन्हें जूते से हटा दें या उन्हें सूख कर दें - आप टेम्प्लेट भी खरीद सकते हैं जो बैक्टीरिया के विकास को प्रतिबंधित करने के लिए विशेष हैं।
  • फ्रेसेन स्मीली शूज़ स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक हीटर के पास या उस जगह पर रखकर अपने जूते सूखें जहां सूरज चमक रहा है। जूते से टेप निकालें और जीभ को तेज़ी से सूखने के लिए उठाएं उन्हें सूखा रखने से, आप बैक्टीरिया के विकास को रोकने में मदद करते हैं जो गंध का कारण बनता है यदि कोई सूरज नहीं है, तो आप उन्हें रेफ्रिजरेटर / फ्रिज / फ्रीजर के पीछे रख सकते हैं (जहां यह गर्मी जारी करता है)। गर्म नमी उगाने में मदद करेगा
  • फ्रेसेन स्मुली शूज़ स्टेप 3 नामक छवि
    3
    देवदार की लकड़ी का टेम्पलेट खरीदें देवदार की लकड़ी जिसके साथ वे बनाये जाते हैं वह एंटीहॉन्गो है और गंध को रोक सकता है। इसके अलावा, देवदार ताजा और हल्का गंध महसूस करते हैं, जिससे यह गंध को दूर करने और बैक्टीरिया की वृद्धि को रोकने के लिए एक बढ़िया विकल्प होता है।
  • 4
    अपने जूते रुकें अपने जूते को एक प्लास्टिक बैग में रखो और फिर उन्हें रात भर फ्रीजर में डाल दें। बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए सूर्य के प्रकाश के तहत प्राकृतिक तरीके से अगले दिन डिस्कोंगेललास।
  • यह अनिवार्य सबूत नहीं है कि यह रणनीति काम करती है। ठंड के जूते का विचार बैक्टीरिया द्वारा निर्मित गंध को मारना है, लेकिन कुछ सुझाव देते हैं कि यह विधि केवल अस्थायी रूप से गंध को हटा देगा। खुद के लिए टेस्ट करें
  • 5
    कपड़े सॉफ़्नर या कंडीशनर के साथ शीट का उपयोग करें अपने जूते में एक शीट रखो (वे हैं जिन्हें आप ड्रायर में डालते हैं या शीट्स के बीच में) उन्हें नियमित रूप से इस्तेमाल करने के बाद इस्तेमाल करते हैं पोंछे जूते में अपने सुखद इत्र को गर्भवती करना चाहिए और जूते में किसी नमी को छोड़ देगा।
  • फ्रेसेन स्मुली शूज़ स्टेप 6 नामक छवि
    6
    अपने ड्रायर के स्टीम फ़ंक्शन के साथ भाप इंजन या टेस्ट का उपयोग करें स्टीम बैक्टीरिया और कवक को समाप्त करने में मदद कर सकता है, खराब गंध से छुटकारा पा रहा है। यदि आप अपने जूते को थोड़ा गीला करने के बारे में चिंतित नहीं हैं, तो इस पद्धति का प्रयास करें।
  • 7

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    जूते के अंदर थोड़ा नारंगी छील, अंगूर, चूने या नींबू रखो। ताजा खट्टे के छिलके में आवश्यक तेलों की वजह से बहुत बड़ी गंध है रात में अपने जूतों में ताजा खट्टे छील छोड़ दें और उन्हें इस्तेमाल करने से पहले इसे हटा दें। उन्हें बहुत बेहतर गंध चाहिए
  • Video: WAOUH!!! RESULTATS EXCEPTIONNELS APRES SEULEMENT UNE SEMAINE D APPLICATION , ABSOLUMENT A FAIRE

    8
    अपने जूते में लैवेंडर तेल के कुछ बूंदों को जोड़ें। प्रत्येक जूता के भीतर एक या दो बूँदें पर्याप्त होंगी, एकमात्र यह एंटी-बैक्टीरियल गुणों को जोड़ देगा और गंध को एक नए सुगंध के साथ जगह लेगा।



  • भाग 2
    रासायनिक विधियों के साथ खराब गंध को समाप्त करता है

    1
    विरोधी कवक तालककुम पाउडर का प्रयोग करें या एक जीवाणुरोधी स्प्रे का परीक्षण करें। दोनों एक फार्मेसी या किराने की दुकान पर खरीदा जा सकता है
    • पैर के लिए टैल्क एंटिफंगल सामान्यतः एथलीट के पैर से जुड़ा हुआ है हालांकि एथलीट का पैर पैर और जूते की गंध का एक कारण है, संभव है कि आपके जूते एथलीट के पैर के बिना खराब गंध
    • यदि आपके पास एथलीट का पैर है, क्रीम, मलहम या चाय के पेड़ के तेल के मिश्रण का उपयोग करके कवक का मुकाबला करने पर विचार करें। चाय के पेड़ के तेल एक एंटीहॉन्गो प्राकृतिक तेल है जो बहुत अच्छे से बदबू आती है। एथलीट के पैर से निपटने के लिए अपने पैरों पर इस में से कुछ फैलाएं
  • 2
    टेम्पलेट्स और रिबन निकालें, फिर जूते एक तकिया के मामले में डाल दें। पानी चक्र में उन्हें 5 से 10 डिग्री सेंटीग्रेड (40 से 50 डिग्री फारेनहाइट) के बीच तापमान के साथ धो लें। पहली बार धोने का काम पूरा होने के बाद दूसरी बार इसे दोहराएं, फिर हवा में हवा सूखने दें।
  • 3
    जूते पर कुछ बेकिंग सोडा डालें यदि फ्रीजर चालक काम नहीं कर रहा है, तो बेकिंग सोडा की खुराक डाल दीजिए और रात को गंध अवशोषित करे। सोडियम बाइकार्बोनेट का इस्तेमाल विभिन्न तरह के तरीकों में किया जा सकता है, जिसमें एंटीगोगो तालक भी शामिल है।
  • वैकल्पिक रूप से, जैक ऑक्साइड पाउडर के साथ बेकिंग सोडा मिलाकर एक तालक बनाने के लिए जो गंध को समाप्त या रोकता है। बेकिंग सोडा और जस्ता ऑक्साइड के बराबर भागों को मिलाकर, इसे रात में जूते पर लागू करें। जस्ता ऑक्साइड में एंटी-गंध और जीवाणुरोधी गुण हैं।
  • अगले दिन अपने जूते डालने से पहले तालक पाउडर को खाली करें ताकि आपके पास दिन के दौरान एक धूल भरी, सफेद गड़बड़ी न हो।
  • 4
    उन गंध रिमॉवर्स की कोशिश करें जो वे स्टोर में बेचते हैं। उनमें से ज्यादातर एंजाइम और जीवाणु होते हैं जो कि बुरी गंध का कारण बनने को खत्म करते हैं।
  • 5
    फार्मास्यूटिकल शराब का उपयोग करें कुछ शराब को जूते पर एक झाड़ू या कपास के टुकड़े के साथ फैलाएं, जिसे आप धो नहीं सकते। इससे शुष्क गंध का कारण बनने में मदद मिलेगी और आप जूते फिर से इस्तेमाल करने की अनुमति देगा। अल्कोहल एक एंटीसेप्टिक होने के अलावा, जल्दी से वाष्पन होता है जब अन्य तरल पदार्थों के साथ मिलाया जाता है, तो इससे उन्हें लुप्त हो जाना पड़ता है।
  • 6
    नया या ताजा ताजा है कि स्वच्छ बिल्ली कूड़े का प्रयोग करें बिल्ली कूड़े की एक अजीब विधि लगता है लेकिन यह एक सरल कारण के लिए काम करता है: इसमें महान गुण हैं जो खराब गंध को खत्म करते हैं अप्रयुक्त बिल्ली कूड़े के साथ एक जुर्राब भरें, एक गांठ के साथ जुर्राब मुहर और रात में इन मोजे के साथ जूते सामान।
  • 7
    पानी और सिरका का उपयोग करें 50% पानी और 50% आसुत सफेद सिरका के संयोजन के साथ अपने जूते स्प्रे करें। अस्तर और धूप में सुखाना पर अपने जूते के अंदर यह मिश्रण स्प्रे करें - 30 मिनट के लिए सूखी हवा दें। यदि आप जूते का उपयोग करने की जल्दी में हैं तो आप हेयर ड्रायर का उपयोग कर सकते हैं। इसे जारी रखें और फिर रात में अपने जूते में बेकिंग सोडा का उपयोग करें।
  • वीडियो

    युक्तियाँ

    • बिल्ली कूड़े और बेकिंग सोडा से भरा मोजे या मोज़ा की एक जोड़ी छोड़ दो ताकि आप दिन के दौरान जल्दी से यह कर सकें। बुरी गंध का मुकाबला करने के लिए रात में अपने जूते के अंदर इस मिश्रण को छोड़ दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com